GADAR 2

Gadar 2

 

गदर 2 का टीजर जबसे आउट हुआ है तब से ही ट्रेंडिंग पेज पर बना हुआ है और सुर्खियों में बने रहने का मुख्य कारण इसके सीन है। टीजर के अंदर दिखाया गया है कि तारा सिंह कब्र पर बैठकर फूट-फूटकर रो रहे हैं। ऐसे में इस सीन को देखने के बाद फैंस के मन में ढेरों सवाल पैदा हो गए हैं, और उनमें से सबसे महत्वपूर्ण सवाल है कि क्या गदर 2 में सकीना की मौत हो जाएगी। लोग जानने को बेताब हो रहे हैं कि तारा सिंह किसकी कब्र पर रो रहे हैं। क्या इस वर्ल्ड फेमस लव स्टोरी में अब दुख और दर्द देखने को मिलेगा? आखिर क्या है सनी देओल की कब्र पर रोने का सच, और फिल्म के अंदर किसकी मौत दिखाई जाएगी? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो फैंस के मन में बहुत ज्यादा आ रहे हैं। टीजर देखने के बाद से। तो देखो, गदर 2 के टीजर में तारा एक बार फिर पाकिस्तान में पाकिस्तान के दामाद के रूप में नजर आए, लेकिन पाकिस्तान की बेटी अमीषा टीजर में बिल्कुल नजर नहीं आई। वहीं, टीजर के लास्ट में सनी को एक कब्र के पास बैठकर रोता हुआ दिखाया गया है, और बैकग्राउंड में “हो घर आजा परदेसी” की तेरी मेरी एक जिंदड़ी सॉन्ग बज रहा है। अब फैंसी ए समझ नहीं पा रहे कि यह जो सीन है, गदर फिल्म की स्टार्टिंग का है या एंड का। टीजर के अंदर हमने देखा कि गदर 2 की कहानी भी भारत और पाकिस्तान पर आधारित है। शानदार डायलॉग और म्यूजिक के साथ एमोशनल एंगल दिया गया है। वहीं, पाकिस्तान में जब तारा सिंह की एंट्री होती है, तो एक औरत एक शानदार डायलॉग बोलती है, “दामाद है यह पाकिस्तान का, इसको टीका लगाओ माला पहना हो, वरना इस बार पूरा लाहौर लेकर चले जाएगा”। यह एक डायलॉग पूरी गदर फिल्म को आपकी आंखों के सामने लाकर रखने के लिए काफी है। सनी देओल टीज़र के अंदर चीज़ कब्र के सामने रोते हुए देख रहे हैं। वह कब्र सकीना की नहीं है, वह किसी और की कब्र है, किसी ऐसे की जो सनी देओल के दिल के बहुत करीब है। मतलब तारा सिंह के दिल के बहुत करीब है। तो आप लोगों के मन में जो भी यह सवाल आ रहे हैं, कि मौत हो जाएगी, तो ऐसा नहीं होगा। हमें गदर 2 के अंदर भी अमीषा पटेल और तारा सिंह की लव स्टोरी देखने मिलेगी और यह सीन फिल्म की स्टार्टिंग का नहीं है, फिल्म की एंडिंग का है।

 

 

 

******

अब टीजर के जीस सीन को लेकर इतना बवाल हुआ, उस सीन में तारा सिंह रोते हुए दिख रहे हैं। वह कब्र सकीना की नहीं है, वह किसी और की कब्र है, किसी ऐसे की जो सनी देओल के दिल के बहुत करीब है। तो दोस्तों, यह एक बहुत ही भयानक ट्विस्ट है। सब लोग सोच रहे हैं कि अमीषा पटेल या जीते की मौत दिखाई जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। इसमें बहुत भयानक ट्विस्ट हो सकता है। कहीं ऐसा न हो कि गदर में सनी देओल के दोस्त का कैरेक्टर, जिसे निभाया था, उसकी मौत दिखाई जाएगी, जो शायद तारा सिंह, सकीना और उसके बेटे को सुरक्षित रखते रखते अपनी जान दे देता है, और इसीलिए तारा सिंह उसकी कब्र के पास बैठ कर रो रहा है। यह हो सकता है, यह मेरा अंदाजा है। और मुझे इसलिए लग रहा हूँ कि जिस तरीके से उस कब्र के पास तारा सिंह बैठा है और रो रहा है, वैसा कोई अपना जाता है तो ही इतना दुख होता है। तो इसीलिए मुझे लग रहा है कि वह उनके दोस्त की कब्र हो सकती है। खैर, जो इस सीन को लेकर रिपोर्ट आ रही है, उसके मुताबिक तो बहुत ही भयंकर ट्विस्ट होने वाला है। इस सीन में हमें ऐसा ट्विस्ट देखने मिलेगा जो शायद हम सोच नहीं सकते। तो यह देखना होगा, वह ट्विस्ट क्या है, जिसे लेकर मेकर इतनी हाइप बढ़ाने का काम कर रहा है।

******

गदर 2 का जब से Teaser आया है, एक बड़ा क्वेश्चन सभी गदर के फैंस के मन में है कि अमीषा पटेल कहां है। तो मैं आपको बता दूं कि गदर के मेकर अमीषा पटेल के कैरेक्टर को लेकर अलग से Teaser निकालने की प्लानिंग कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि वह Teaser एक से डेढ़ मिनट का होगा, जो पूरी तरीके से फोकस करेगा अमीषा के कैरेक्टर पर। तो जिन लोगों के मन में यह सवाल था कि सकीना किधर है, तो बिल्कुल भी चिंता मत करो, क्योंकि उनके लिए एक स्पेशल अलग Teaser रिलीज हो रहा है और makers के इस स्टेप से हम इतना अंदाजा जरूर लगा सकते हैं कि अमीषा का कैरेक्टर बहुत इंपैक्टफुल रहेगा गदर 2 में। अगर वह नहीं रहता तो उनके लिए स्पेशल वीडियो क्यों बनाते? हाँ।

 

 

******

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr .India 2 , Anil Kapoor, by Khyati raj bollygradstudioz.com

Mr. India-2

“MAX HEADROOM SIGNAL HIGHJACKING” 22 Nov 1987 ke raat ko hui thi, jab Chicago ke Illinois me stith do television radio-station ko highjack kar liya

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

John Wayne Gacy (जॉन वेन गेसी ), एक अमेरिकन सीरियल किलर और sex offender था, जिसने कम से कम 33 young men और लड़कों का

Read More »
Soldier 2 ,Bobby Deol ,Sara Ali Khan , Prakash Raj , Abbas Mastan ,By Yash Vashishtha bollygradstudioz.com

Soldier 2

Kahani ki shuruaat hoti hai North Kashmir ke Gurez sector se. Hum dekhte hai ki har raat ki tarah 18 August 2011 ki raat bhi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected