Jawan

मैं पूण्य हूं या पाप हूं? मैं भी आप हूं…

यही कहते हुए हम सब के लाडले किंग खान ने हमें prevue की डेट और टाइमिंग बताया था, जो था 10:30।

और 10:30 बजे फैंस ने यह prevue देखा और कहां,” किंग खान, आपने 10:30 का टाइम देकर बहुत अच्छा किया, हम सब चाय नाश्ता करके तैयार ही थे। पर खाली पेट भी यह prevue देखते, तो prevue की झलक से ही हमारा पेट भर ही जाता।  पर आपको जितना मर्जी देख ले, दिल तो भरता ही नहीं है। तो वही दूसरे फैंस भी साथ आए और इस 10:30 के timing की बात पर उन्होंने कहा,” 10:30 का टाइमिंग बिल्कुल सही है, हमारे जवान होशियार है, लोगों का दिल कैसे ‌जितना यह अच्छी तरह से जानते हैं।

पर‌ इस prevue पर fire emojis‌ के साथ अपना reaction देते हुए फैंस ने कहा,” आज समझ आया कि, शाहरुख खान क्यों कहते हैं कि, पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त!  पर यह पिक्चर नहीं सुनामी है SRK”।

Really, ” The global star is back!” ,

वैसे “Shahrukh Khan” नाम तो सुना ही होगा। हां‌ हां, सुना भी और आपका dialogue‌ भी‌ याद‌ रखा है— “जब मैं विलेन बनता हूं, तब मेरे सामने कोई हीरो टीक नहीं सकता”, मतलब what a line boss!

मतलब जो लोग बॉलीवुड को हेट करते हैं या फिर पसंद नहीं करते, वह यह कहते हैं कि, किंग खान को देखकर दिल यही कहता है कि “हम बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं पर किंग खान को नहीं। आप सिर्फ एक्टर नहीं है बल्कि एक इमोशन है”।

तो किसी fan ने यह कहा है की,” sorry to say SRK, आपको थोड़ा बुरा लगेगा पर, की पर आपका यह ‌prevue देख कर मैं यही कहना चाहता हूं कि जवान आपकी पठान को भी पीछे छोड़ देगी। क्या आप मुझसे agree करते हैं?

अरे भाई, हमारे एसआरके को इतना भी कंफ्यूजन में मत डालिए।

वैसे यह कन्फ्यूजन छोड़िए, पर इस prevue को देखकर विजय थलपति के एक फैन ने यह कहा है कि,” मैं थलपति का फैन हूं, पर SRK मुझे आप भी बहुत पसंद है और मैं यकीन के साथ यह सकता हूं जवान का जवाब नहीं है और यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी।

बस इस reaction के बाद और क्या चाहिए..।

वैसे जवान का prevue देखने के बाद फैंस का मन कर रहा है शाहरुख खान को यह पूछने का की, शाहरुख भाई आपके पास कौन सी जादू की छड़ी है? मतलब पट्टी से चेहरा ढक के भी आप हैंडसम दिख रहे हैं और दूसरी तरह दूसरे रूप में गंजा बन कर भी आप हम जैसे हैंडसम लोगों को complex दे रहे हैं।

तो दूसरी ओर fans कह रहे है कि शाहरुख खान + नयनतारा + विजय सेतुपति+ डायरेक्टर अटली कुमार= masterpiece।

मतलब 2000 करोड तो कंफर्म है boss!

वैसे फैंस की भविष्यवाणी की भी दाद देनी पड़ेगी। पर क्या करें, किंग खान धमाका ही ऐसा करते हैं।

वैसे अगर जवान के prevue में बैकग्राउंड म्यूजिक ना भी होता, तो भी चल जाता,‌पर म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध की भी दाद देनी पड़ेगी, ऐसा फैंस का reaction लाजमी है।

तो आपका क्या कहना है इस पर?

आपने Prevue देखा कि नहीं? अगर नहीं देखा होगा तो जल्द से जल्द देख लीजिए।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Robot 3.0

Abhi ka jo time hai wo sirf aur sirf technology ya innovation ka daur hai yaha saare scientist iss daud mein lage hai ki kaise

Read More »

KGF 3

British Royal Family ki taj ki shaan ban chuki Kohinoor, ki apni alag kahani hai. Kohinoor diamond ko Karnataka ke kollur mine se Kakatiya Dynasty

Read More »
Robot 3.0,Rajinikanth ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot 3.0

Aaj ki duniya jahan par science and technology kaffi tezi se age badh rahi hai wahin par science ki kuch ese ajooba dekhne ko mil

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected