Thalapathy 68

एक्टर विजय थलपति हमेशा अपनी एक्टिंग और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी एक और साइड है जो बहुत ही कम लोग जानते हैं। फिल्म थलापथी 68 की लीड एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हुई है और कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि, एक्ट्रेस ज्योतिका सरवनन को कास्ट किया जा सकता है फिल्म के लिए। एक इंटरव्यू में जब विजय से ज्योतिका के बारे में पूछा गया था कि, “मेकर्स उन्हें फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करने वाले हैं तो ऐसे में आप कितने एक्साइटेड हैं” ? ये सवाल सुनते ही मानो जैसे विजय को सांप सुंघ गया हो, विजय एक दम से चुप हो गए थे और तो और वो uncomfortable लग रहे थे। मेकर्स ने बहुत पूछने की कोशिश की थी लेकिन विजय सवाल को इग्नोर करके वहां से चले गए थे। बात अगर कोई कॉमन मैन की हो तो वो भी अगर अपने चाहने वालों को बहुत दिनों के बाद देखता है या उससे मिलता है तो बहुत इमोशनल हो जाता है।

फिल्म थलापथी 68 के मेकर्स को कुछ दिन पहले सेंसर बोर्ड की ऑफिस के बाहर स्पॉट किया था और उनके चेहरे कि expression यही बता रहा था कि, मानो जैसे वो जो काम करने गए थे वो नहीं हो पाया था। मेकर्स ने जब थलापथी 68 का पोस्टर रिलीज किया था, तब रिपोटर्स को लगा कि ये सही मौका है मेकर्स से ये पूछने का कि, “क्या कहा था सेंसर बोर्ड वालों ने उस दिन फिल्म को लेकर जो उनका मूड खराब हो गया था” । फिल्म के मेकर्स ने सारी बातें बताईं थी रिपोर्टर और कहा था कि, वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सेंसर बोर्ड से कुछ बात करना चाहते थे कुछ सीन्स को लेकर जिसमें थोड़ी बहुत violence थी। तो सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को तुरंत मान कर दिया था और कहा था कि, “इसमे वो मेकर्स की कोई मदद नहीं कर सकते”। अब देखना ये है कि, मेकर्स अब क्या करते हैं एक्शन सीन्स को लेकर।

कहा एक्टर विजय थलापति ये सोच रहे थे कि, किसी भी तरह अपनी सारी फिल्म की शूटिंग खत्म करके जल्द से जल्द रिटायरमेंट लेकर politics में शामिल हो जाएंगे। लेकिन शायद फिल्म मेकर्स ये चाहते हैं कि, रिटायरमेंट लेने से पहले विजय को कुछ और दिन इंतजार करवाया जाएं। फिल्म लियो के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म थलपति के डायरेक्टर वेंकट प्रभु से बात की थी और उन्होंने कहा था कि, “वो लियो फिल्म को पहले रिलीज करना चाहते हैं”। फिर क्या था वेंकट ने अपनी फिल्म की कास्टिंग पूरी नहीं की थी और लियो की कास्टिंग हो चुकी थी तो वेंकट ने लोकेश को पहले लियो रिलीज करने की permission दे दिया था। जब ये बात विजय को पता चली थी तो उन्होंने दोनों मेकर्स से बात की थी, लेकिन कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होने की वजह से विजय को भी मेकर्स की बातें माननी पड़ी थी। अब देखना ये है कि थलापथी 68 के मेकर्स कब तक इंतजार करवाते हैं विजय को ।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Mughal Empire se kon waakif nhi hai, hame bachpan se sirf aur sirf Mughalo ke baare mein hi padhya gaya hai, jitna hamare textbook mein

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

केजीएफ 2 तो अपने देख ली अब इंतज़ार इसके अगले पार्ट का होगा,होना भी चाहिए. क्यूंकि अगर इसका 2nd पार्ट बना है यानि की 3rd

Read More »
KGF

KGF 3

Thumbnail : – किसने की ROCKY की मदद ? एक्टिंग एक ऐसा टैलेंट जिससे किसी की भी इमोशंस को आसानी से बदला जा सकता है

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected