Soldier 2

सोल्जर मूवी ने हमारे देश के सैनिकों को देखने का एक अलग ही नजरिया दिया था, सोल्जर मूवी ने ये बताया था कि किस तरह देश की सेवा के लिए किसी भी सैनिक की ड्यूटी 24 घंटे रहती है और उससे किसी भी हाल में अपने काम को पूरा करना ही होता है। अभी हाल में ही बॉबी देओल ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी वो भी ये टैग करते हुए की सोलिडर 2 इज कमिंग जिसने लोगो के बीच काई सारे क्यूरियोसिटी को जन्म दिया था। जिस फोटो के चलते इतना कुछ हुआ था उस फोटो में बॉबी एक सोल्जर के गेटअप में और उन्होंने जो वहा मेंशन किया था उसे भी उन्होंने अपनी तरफ से ये कन्फर्मेशन दे दिया था कि सोल्जर 2 फिल्म भी बहुत जल्दी आएगी और उसी अंदाज में जिस अंदाज में सोल्जर आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान जब बॉबी से सोल्जर 2 के बारे में पूछा गया था तो उन पर जवाब देने से मना कर दिया था और रिपोर्टर की टांग खिचाई करते हुए बोले कि जब सोल्जर 2 आएंगी हम उसके लिए भी एक कॉन्फ्रेंस मीटिंग रखेंगे फिल्हाल जिस चीज के यहां लिए यहां हु उस चीज पर चर्चा कर लिया जाए। उसके बाद भी सैनिक 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक अभिनेता हू मुझे जिस फिल्म के लिए अप्रोच किया जाएगा और जो मुझे अच्छा लगेगा मैं उस फिल्म को जरूर करूंगा और आपको सबसे पहले सूचित करूंगा लेकिन आपको अभी सोल्जर 2 मूवी के बारे में कुछ पूछना हो तो फिल्म के मेकर्स से बात किजिएगा और अपनी हर कन्फ्यूजन को दूर किरिएगा ।

जब रिपोर्टर ने वही सवाल फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पूछा तो उन्हें बताया कि सोल्जर 2 जरूर आएगी लेकिन कब तक आएगी ये वो भी नहीं अभी बता सकता है क्योंकि अभी तक उन्होंने कास्टिंग फाइनल नहीं कि है और ना ही लोकेशन क्योंकि उनका प्लान था कि लॉकडाउन के दौरान ही वो फिल्म के हर चीज को पूरा कर ले लेकिन ये संभव नहीं हो पाया क्योंकि सारे एक्टर और एक्ट्रेस अपने कमो में बिजी थे और उनका कहना था कि अभी का टाइम है फैमिली के साथ रहने का इसलिए वो अभी तक फाइनल नहीं कर पाए हैं किसी भी कास्ट को लेकिन जब बॉबी देओल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला कि वो तो हिरो है इस मूवी के तो उनका होना भी बहुत जरूरी है और इतना कह कह कर मेकर्स ने ये कन्फर्म कर दिया है कि बॉबी देओल जरूर सोल्जर के सीक्वल में जरूर नजर आएंगे और उनका को लीड रोल मूवी को जिसके बाद में उन्हें नए कास्ट से रिप्लेस किया जाएगा ताकि उनका एक्साइटमेंट मूवी को लेकर ऐसे ही बढ़ते रहे और दर्शकों को नए चेहरे भी देखने को मिले। इतना सुनते ही एक रिपोर्टर ने तुरंत ये सवाल पुछ डाला था की मेल लीड तो कन्फर्म हो गया है लेकिन एक्ट्रेस के लिए मेकर्स अभी भी कन्फ्यूज है कि किस कास्ट किया जाए, जिसके बाद मेकर्स अभी शांत है और वक्त आने पर वो जानते हैं किस्से और क्यों कास्ट करना है।

जब वह मौजुद एक रिपोर्टर ने पूछे की सोल्जर की सीक्वल आने में इतना टाइम क्यों लग रहा था कि जिसपर उन्हें बताया कि उनको एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जो अब जाकर उनको मिली है, उसे वो जितनी जल्दी हो सके वो शूटिंग शुरू कर देंगे और तो और उन्हें कोई फिल्म से संबंधित हर खबर देते रहेंगे जिसकी वजह से लोगों के बीच वो एक्साइटमेंट बनी रहे। एक इंटरव्यू में ये भी बात सामने आया था कि हो सके तो मेकर्स कृति सेनन को कास्ट कर सकते हैं सोल्जर 2 के लिए क्योंकि प्रीति जिंटा को मेकर्स अप्रोच करने की कोशिश कर रहे हैं थे लेकिन उन्होंने शादी के बाद और बच्चे होने के बाद मानो जैसे उन्होंने सारे रिस्ते टोड लिया है बॉलीवुड से क्योंकि जब प्रीति से मूवी के लिए पूछा गया था तो उन्होंने यही बताया कि अब वो अपने घर में और अब अपने बच्चों के साथ काफी खुश है और अब वो मूवीज की दुनिया में वापस नहीं आना चहेंगी। और अगर प्रीति जिंटा ने मना नहीं किया होता तो मेकर्स ने बहुत जल्दी शुरू कर दिया होता शूटिंग जो लग भाग पूरी भी हो गई होती। तो कुछ ऐसी मिलती जुलती कहानी हो सकती है आने वाली मूवी सोल्जर 2 की, आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइएगा और तब तक आप अपना ध्यान रखिए और हमेशा मुस्कुराते रहिए।

 

 

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Soldier 2

Soldier 2

जब बात सोल्जर फिल्म की आती है तो audience के दिमाग में बहुत सारी चीज़ें आती है कि कैसे अब्बास – मस्तान ने मिलकर उस

Read More »

Gadar 2

Azaadi ke baad mano jaise pakistan ke par hi nikal gaye ho usse toh ab har taraf sirf aur sirf khud ki maujudgi dikh rahi

Read More »

Gadar 2

India ne kabhi nhi chaha hai ki uski ladai ya matbhed ho uske padosi desh se lekin kabhi China toh kabhi Pakistan hamesha se kuch

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected