Baaghi 4

आपने टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज को enjoy तो किया होगा ना? अब टाइगर श्रॉफ का एक्शन, उसमें नजर आने वाली केमिस्ट्री यह सब कुछ तो दीवाना बनाने का काम करता ही है। केमिस्ट्री की बात की जाए तो सेकंड सीक्वेल में दिशा पटानी नजर आई थी और फर्स्ट और थर्ड सीक्वेल में श्रद्धा कपूर और अब चौथा सीक्वेल भी आने वाला है। जिस से जुड़ी एक कहानी हम आपके लिए लाए थे, जिसमें हमने अभी तक देखा कि, सिया (श्रद्धा कपूर) Switzerland में अपनी स्टडीज के लिए रहती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात DJ Ronnie (टाइगर श्रॉफ) से होती है। एक pub में सिया और Ronnie की आंखों आंखों में ही बातें होती है। पर सिया कभी भी Ronnie से खुद बात नहीं करती। अब दूसरी ओर सिया के पापा राणा( Mukesh Rishi) सिया को जन्मदिन मनाने के लिए इंडिया बुलाते हैं ,पर सिया उस पर कोई जवाब नहीं देती। पर  Switzerland में ही सिया के जन्मदिन के दौरान Ronnie उसके कमरे में घुसकर उसे एक chocolate box देता हैं क्योंकी सिया को chocolates पसंद होते है।तब सिया के security guard को भनक लगती है कि अंदर कोई तो है। पर तलाशी लेने के बाद वहां कोई नहीं होता। अब Ronnie वहां से चला तो जाता है, पर साथ में chocolate box लेकर जाता है, जिससे सिया को बेहद गुस्सा आता है और वो ठान लेती है कि, वह Ronnie को मजा चखाएगी। सिया उस दिन सोचती है कि शायद उसे अपना जन्मदिन मनाने के लिए इंडिया जाना चाहिए था।

तो इंडिया में बैठा राणा काफी परेशान होता हैं क्योंकि‌ सिया इंडिया में वापस नहीं आती और उसकी चिंता बढ़ती रहती है, जब वह टेबल पर पड़े कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स देखते रहता हैं, जैसे मानो उसे हार्ट अटैक आ जाएगा।

Switzerland में सिया सोचती है कि वह किस तरह से Ronnie को सबक सिखा सकती है। वह उसी pub में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाती है क्योंकि उसे पता है कि डीजे वाला बाबू यानी कि Ronnie वहीं पर होगा। पर यह क्या, सिया चारों तरफ ढूंढती है पर Ronnie वहां पर नहीं होता। तभी एक अनजान शख्स आकर उसे chocolate box देता है। यह वही chocolates थे जो Ronnie उसके लिए लाया था और बॉक्स पर लिखा था “sorry beautiful”। सिया खुश भी होती है और गुस्सा भी। पर Ronnie को उसका नाम कैसे पता था? यही सवाल सिया के दिमाग में भी चल रहा था।

फिर सिया समझ जाती है कि, शायद उसके किसी दोस्त के मुंह से उसका नाम Ronnie ने सुना होगा, वरना उसे सिया के बारे में कैसे पता होगा, उन्होंने तो अभी बात भी नहीं की थी।

अगले दिन जब सिया अपने कॉलेज जाने के लिए निकलती है, तभी राणा का कॉल आता है। राणा कहता है,”कैसी हो बेटा?  जन्मदिन Enjoy किया?”। तब सिया खुश होकर कहती हैं,” मैं ठीक हूं पापा और मैंने enjoy किया”। राणा उस पर कहता है कि,” security को लेकर कोई दिक्कत तो नहीं? कॉलेज में बॉडीगार्ड के साथ ही जाती हो ना?”। राणा की इतनी फिक्र देखकर सिया को अच्छा भी लगता है और गुस्सा भी आता है क्योंकि वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी लाइफ बिंदास तरीके से जिना चाहती है और बॉडीगार्ड को कॉलेज लेकर जाना उसे अजीब लगता है। उसे पापा की प्रिंसेस नहीं बल्कि एक बोल्ड और बिंदास लड़की बनकर जिना है। सिया कहती है,” पापा please आप चिंता करना छोड़ दो। मेरा नाम सिया जरुर है, एक दम कोमल सा, पर मेरी हरकतें कोई झेल नहीं सकता”। राणा फटाफट से फोन रखने से पहले कहता है,” बेटा बैंक में..”। जिस पर सिया कहती है,”हां, समझ गई पापा”।

फोन कट करने के बाद सिया जाती है बैंक में जहां पर राणा का अकाउंट है,‌ कंपनी का अकाउंट है। सिया को राणा के कहने पर वहां पर जाना होता है और उसके फिंगरप्रिंट्स देने होते हैं। सिया हर बार की तरह यह procedure करती है और वहां से निकलती है।

उसे इस बात से कोई लेना देना नहीं होता कि यह सब कुछ क्या हो रहा है और फिंगरप्रिंट्स देने का क्या मतलब है। पर यह सब कुछ बार बार सिया को बताने से राणा को बहुत गुस्सा आता है।

तो क्या है उन फिंगरप्रिंट्स का मतलब? यह हम जानेंगे अगले blog में।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Munna Bhai MBBS

Munna Bhai-3

Munna Bhai के नाम से मशहूर Sanjay Dutt, इन दिनों negative किरदार निभाकार काफी सुर्खिया बटोर रहे है. Sanjay की बात करें तो वह इन

Read More »
Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म की रिलीज डेट जैसे जैसे सामने आ रही है मेकर्स धीरे-धीरे फिल्म से जुड़ी हर चीज रिलीज कर रहे हैं फिर वो चाहे

Read More »

Sooryavanshi 2

NIA. National Investigation Agency ko kiya ja raha hai tease! February ke pehle hi din NIA ke chief ko office jaldi bulaya jata hai. NIA

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected