Soilder-2

 

Preeti के सच जानने के बाद vicky उससे एक favour माँगता है ,”देखो preeti तुम चाहो तो सारी बाते अभी के अभी अपने पापा को बता सकती हो लेकिन पहले तुम्हें ये भी जानना होगा कि मैंने जो कुछ किया और जो करने वाला हूँ वो सिर्फ़ पापा की खोई हुई इज़्ज़त और सम्मान  वापिस दिलाने के लिए कर रहा हूँ”। “ पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ पर तुम्हारी बाते सुनकर मैं समझ सकती हूँ कि तुम और तुम्हारी family किस दौर से गुज़री है और मैं तुम्हारे हर mission में अब तुम्हारे साथ हूँ बस हो सके तो मेरे पापा को उतनी बड़ी सज़ा मत देना please,वरना मैं अकेली हो जाऊँगी”। ये सब सुनकर vicky ने उसको thank you कहा हर एक smile देकर एक बार वहा से चला गया। बाहर lounge में party जोरोशोरों से चल रही थी तभी एक गाड़ी आकर बाहर रुकती है और उसमे से कुछ लोग हाथो में कुछ flies लिए उसी party में entry लेते है ।” mr virender and mr Jaswant..ये दोनों ज़रा हमारे सामने आ जाइए..कुछ ज़रूरी काम है “,उनमें से एक आदमी ने बहुत ज़ोर से आवाज़ लगाई और तभी Virender और jaswant एक दूसरे की शक्ल देखने लगे। “ क्यों भाई क्या हुआ ? हमसे क्या काम है और तुम लोग कौन हो ?”,Jaswant ने एक ही बार में कई सवाल एक साथ कर डाले।”अभी पता चल जाएगा हम कौन है ,तो आप दोनों की सारी property बिक चुकी है और आप दोनों अब bankrupt हो चुके है और कल आपकी पूरी property की नीलामी होने वाली है तो ये party अपनी आख़िरी पार्टी है sir,enjoy कर  लीजिए”,bank से आये उस आदमी ने दोनों को shocked देते हुए कहा।

 

इसके बाद बदहवास virender ने सभी pepers check किए और jaswant की और देखने लगा और दोनों अपनी उस party को छोड़ अपने अपने घर की और भागे लेकिन रास्ते में virender की गाड़ी को अचानक किसी गाड़ी ने टक्कर मारी और Virender की गाड़ी डगमगाने लगी और उसने पीछे मुड़कर देख तो एक गाड़ी उसका पीछा कर रही थी एयर वो अपनी गाड़ी और भी तेज भगाने लगा।Virender की गाड़ी कुछ दूर तक गई ही थी कि अचानक एक गोली चलने की आवाज़ आयी और इसकी गाड़ी ड़ोलते हुए वही रुक गई ।उसने नीचे उतरकर देखा तो गाड़ी के tier पंचर हो चुके थे।Virender बुरी तरह डर चुका था और जैसे ही उसने फ़ोन निकालकर किसी को call करना चाहा तो उसे याद आया कि वो अपना फ़ोन वही भूल आया था और यही सोचकर वो तेज़ी से आगे की और भागने लगा लेकिन उसका पीछा करने वाले चार आदमी थे और वो उसका लगातार पीछा कर रहे थे तभी Virender का पैर अचानक से किसी पत्थर से टकराया और मुँह के बल गिर पड़ा ,और तभी उसके सामने वो चार आदमी आकर बंदूक़ तानकर खड़े हो गये। “भाग साले,जितना भागना है अब भाग ना रुक क्यों गया अब ?,हाहाहा..हाहाहा..और वो सभी ज़ोरो से हँसने लगे और तभी उसके सामने एक ऐसा चेहरा आ गया जिसे देखकर virender हैरान रह गया। “ तू? तू ज़िंदा है pratap? पर तू तो.. “,Virender की बात बीच में काटते हुए pratap बोला ,”हाँ..मैं ज़िंदा हूँ पर तुम तीनो ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी मुझे मारने की लेकिन तुम लोगो की बदक़िस्मती है जो मैं बच गया लेकिन,अब तुम लोग नहीं बचोगे और तुम्हें अपने किए की सज़ा अब मैं दूँगा”। और इतना कहते ही pratap और उसके आदमियों  ने उस पर गलियो की बौछार कर दि और virender ने उसी वक़्त अपना दम तोड़ दिया।

 

उधर jaswant अपने घर तो पहुँच चुका था लेकिन उसकी सोच सोचकर हालत ख़राब हो रही थी और कि अब वो आगे क्या करेगा कहाँ रहेगा etc.और इसी ख़राब हालत में उसने अपनी गाड़ी निकाली और अपने जान-पहचान वालों के यहाँ जाने लगा लेकिन सभी ने उसको रखने से मना कर दिया बल्कि यहाँ तक कि उसके पुराने business partner ने भी उसको अपने घर से निकाल दिया ।अब ना तो उसके पास पैसे बचे थे और रहने को छत और यही सोचकर वो वापिस अपने घर आकर शराब पीने लगा और रात भर बस पीता ही रहा। 

लेकिन अब आगे क्या होगा और Jaswant अपनी property बचा पाएगा या नहीं ?ये जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ और पढ़ते रहिए हमारे blogs और keep in touch with us.

 

Soldier-2 JYOTI ARORA 

 

Star cast –

Bobby Deol- Vicky 

Preeti Zinta – Preeti 

Suresh Oberoi – pratap 

Pankaj Dheer – Baldev 

Dilip tahil- Virender 

 

Note- This is the part four of soldier-2 and this would be as continued further.https://docs.google.com/file/d/11Fy6diIwj3xWAxamMTE8yIpg5vmLqwCi/edit?usp=docslist_api&filetype=msword.





Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff , bollygradstudioz.com

War 2

फिल्म वॉर 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने क्लियर कर दिया था कि, उनसे जो भी कमी रह गई थी वॉर फिल्म में वो सभी

Read More »

Judwaa 3

Jab baat judwe logo ki hoti hai tab hamare dimaag mein aksar ye baat aati hai ki Judwa hai toh saari chize same hongi, feelings

Read More »

Karan Arjun-2

Bollywood के Karan-Arjun कहे जाने वाले सलमान और Shah Rukh शायद असलियत में इस फ़िल्म की sequel को करने में उतने interested नहीं है जितना

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected