Judwa 3

पुराना जमाना हो या आज का जमाना हो identical twins की परेशानियां तो काफी ज्यादा ही होती है, और खासकर के तब जब वो एक ही school या college में जाते हो। 

 

ऐसी ही एक कहानी है, कैलिफोर्निया में रहने वाले दो जुड़वा भाई harry और terry की, जो एक ही school में जाते थे, लेकिन उनका divison अलग अलग था, और एक बार जब hallway में herry अपनी class की तरफ जा रहा था तब एक teacher ने उसे hello कहा और class की कुछ बातें करने लगी, लेकिन herry ने उन्हें कोई जवाब नही दिया क्योंकि वो उस टीचर को पहली बार देख रहा था, और वो वहां से चला जाता है, और यहां टीचर के मन में ऐसा था कि terry ने उन्हें जवाब नही दिया और अगले दिन जब वो terry के class में गयी, तो वो पूरे class के सामने कहने लगी कि terry कितना rude student है जो अपनी teacher को जवाब नही दे रहा, तब terry समज़ जाता है और उनसे कहता है कि उन्होंने जिससे बात की होगी वो उसका twin brother herry था, लेकिन वो गुस्साई हुई teacher उसकी एक नही मानती और जब class के बाकी बच्चें भी उनसे कहते है की herry और terry twins है, तो भी वो नही मानती और terry को lunch break से detent कर देती है और उसे punshiment दे देती है और बिचारे terry को सजा भुगतनी पड़ती है। 

 

ऐसा ही एक funny किस्सा new york में रहने वाले डेविड और केविन के साथ भी हुआ था, जो दोनों ही identical twins है, वैसे तो दोनों ही सातवीं class के दौरान अलग अलग school में ही जाते थे लेकिन केविन को डेविड के स्कूल में बीच में ही transfer किया जाता है और वो अपने भाई डेविड के साथ स्कूल में जाना वाला था उसके अगले दिन ही science lab के दौरान डेविड गिर जाता है, और उसे चौट लग जाती है, और उसे दो तीन दिनों की break लेनी पड़ती है, और अगले दिन केविन डेविड के बिना ही scholl जाता है, और science school के दौरान आगे जा कर अपने आप को introduce करने जक्त है, क्योंकि वो नया student था, लेकिन जब science के professor और बाकी के students उसे देखते है तो चौक जाते है की डेविड तो कल गिर गया था तो आज ठीक कैसे हो गया और professor ने उससे पूछा, अरे डेविड तुम ठीक हो गए? तब केविन ने उन्हें बताया कि वो डेविड नही बल्कि केविन है, और वो दोनों twins है, और केविन को उस दिन पता चला कि उसके जुड़वा भाई डेविड ने आज तक अपनी school में किसी को भी उसके बारे में नही बताया था, जबकि वो अपने school में सबको अपने twin bro के बारे में खुशी खुशी बताता था। 

 

 इन दोनों किस्सों को देख कर तो ऐसा ही लगता है कि twins की परेशानियां काफी होती है, और कभी कभी वो काफी funny situations भी create कर देती है। और ऐसे ही कई सारे funny किस्सों से भरी होगी tiger shroff की upcoming फ़िल्म जुड़वा 3। 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Hera Pheri 3 , Paresh Rawa and Sunil Shetty, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Hera Pheri 3

Fake story से बिकी fake paintings!   हेलेन बेल्ट्राची, Wolfgang Beltracchi की पत्नी ने बताया कि उसे वोल्फगैंग के secret करियर के बारे में उनके

Read More »
Rowdy Rathore 2 Akshay Kumar , Deepika Padukone, bollygradstudioz.com

Rowdy Rathore 2

UP में एक ऐसा गैंगस्टर पैदा हुआ था जो किस्से-कहानियों में आज भी जिंदा है। 90 के दशक के इस गैंगस्टर ने न सिर्फ अपराध

Read More »

Dunki

Dunki अभी release भी नहीं हुई है और fans इसे लेकर speculation करना भी शुरू कर चुके है. Fans का कहना है की यह पहली

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected