Kuch Kuch Hota Hai 2

मनीष मल्होत्रा जो एक फेमस डिज़ाइनर है,जिनके डिजाइनर लहंगे पहनने के लिए लड़कियां अरमान सजाती है, उनका हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेट किया गया और इस बर्थडे पार्टी में उनके खास दोस्त करन जोहर ने भी attendance लगाया। वैसे इनकी दोस्ती बहुत पुरानी है। क्योंकि करन की डेब्यु फिल्म फिल्म कुछ कुछ होता‌ है का मनीष मल्होत्रा भी हिस्सा बने थे। हां हां, वह एक सीन में दिखाई दिए थे जिस पर काफी ज्यादा झूम करके देखना पड़ता है। पर वो इस फिल्म के costume designer भी थे। पर इस फिल्म के दौरान मनीष और करन के बीच एक बहस हुई थी।

दरअसल आपने वह सीन देखा होगा जिसमें अंजली यानी काजोल टीना की कॉपी करते हुए पिंक ड्रेस पहनकर कॉलेज में आती है और जिसके बाद सब हंसने लगते हैं और वो रोती है,‌ फिर टीना उसे समझाने जाती है। इस सीन के दौरान करन का यह कहना था कि, काजोल जो पिंक ड्रेस पहन कर आई है, पिंक हेयर बैंड पहना हुआ है,‌ वो स्क्रीन पर अच्छा नहीं लग रहा। तो वही Manish का कहना था कि यह कलर काफी सूट कर रहा है और इसी पिंक कलर की वजह से काफी बहस हुई। पर इसमें करन के पिता यश जोहर ने उन दोनों को भी सलाह दी कि कौन सा भी कलर पहनने‌ दो,‌पर शूटिंग शुरू करो। जाहिर सी बात है अगर यह कलर पर ही अड़े रहते, तो शूटिंग कैसे होती।

वैसे कहानी यही पर खत्म नहीं होती। करन की दो घंटों की‌ एक और बहस हुई वह भी DoP Santosh Sivan के साथ। बहस का नाम सुनकर इंटरेस्ट बढ़ रहा है ना? तो अब आगे की कहानी सुनीए।

वही सीन जहां अंजलि की ड्रेस को लेकर मजाक बनता है, फिर राहुल यानी शाहरुख उसे समझाने जाता है और टीना यानी रानी भी वहां पर आती है। अब पहले यह‌ सीन डिसाइड हुआ था कि राहुल अंजलि को समझाएगा और फिर वह तीनों ग्रुप हग करेंगे। पर पता नहीं करन के दिमाग में कुछ अलग ही आईडिया आया और उन्होंने कहा कि, जब राहुल अंजलि को समझाएगा और टीना वहां से जाने की कोशिश करेगी, तब राहुल उसका हाथ पकड़ेगा, जो असल में हमने पर्दे पर देखा और वो काफी फेमस भी हुआ। इसी बात को लेकर 2 घंटों तक बहस होती रही। पर यहां यश जोहर ने उन दोनों को काफी देर से गौर किया और कहा कि,’ हमने इस जगह के लिए पैसे दिए हैं, फटाफट से शूटिंग पूरी करो”। फिर यह बात करन को भी समझ आई क्योंकि उस टाइम पर economy, industry इतनी खास नहीं थी। उस टाइम पर abroad जाकर shoot करना एक बहुत बड़ी बात थी। पर अब करण को आज के दौर में कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह बेकार कहानियों पर भी पैसे लगाते हैं और फ्लॉप फिल्मों के बाद भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

खैर‌,”साजन जी घर आए” यह जो‌ गाना है उसमें हमने काजोल और सलमान खान की जोड़ी को देखा। पर उस टाइम पर काजोल और सलमान कुछ ज्यादा बात नहीं कर रहे थे। पर फिर धीरे-धीरे करके उनकी बातचीत हुई। अब क्या पता, शायद काजोल सच में उस‌ सीन में इतनी खो गई होंगी, कि वो अमन यानी सलमान से बात करने के मूड में नहीं थी।

तो यह थी इस फिल्म से जुड़ी कुछ चटपटी खबरें, और भी बहुत सारा खजाना बाकी है, पर इसे हम अगले blog में शेयर करेंगे।

Bye!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

gadar 2

GADAR 2

Gadar 2   गदर 2 का टीजर जबसे आउट हुआ है तब से ही ट्रेंडिंग पेज पर बना हुआ है और सुर्खियों में बने रहने

Read More »
Gadar

Gadar 2

Batwaare mein sirf do desh ko nhi bata gaya tha , batware mein uss har chiz ko baati gayi thi jisse India ki aadhi takat

Read More »
Mr. India 2

Mr. India 2

बॉलीवुड के producer और director ने पिछले सौ साल में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की ‘शोले’ हो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected