Don 3

13 अक्टूबर की रात को दिल्ली के एक नामचीन five star hotel में Ashish pandey 3 indian और foreign लड़कियों के साथ अपनी BMW car में Hayat residency पहुंचता है । इसके अलावा उसका एक दो जिसने party organise की थी, साहिल , भी उसके साथ यह सब hotel के अंदर party enjoy कर रहे होते हैं।

आशीष पांडे के बारे में बताएं तो यह लखनऊ का निवासी है। इसके पिता का real estate का काम है और वह BSP से MP भी रह चुके हैं । इसके चाचा पवन पांडे बाहुबली के रूप में जाने जाते हैं। इसकी बड़े भाई भी UP के assembly में विधायक रह चुके हैं। यूपी के एक बड़े हिस्से में यह शराब का भी business करते हैं।

12:30 बजे से party शुरू होकर सुबह के 3:00 बजे तक चलती है. उसी वक्त गौरव नाम का एक लड़का अपनी एक महिला मित्र के साथ भी वहां मौजूद था। गौरव भी एक नामी political खानदान से आता था।

गौरव के साथ आई दोस्त की तबीयत खराब होने के चलते गौरव उसे ladies washroom तक छोड़ कर आता है क्योंकि वह लड़की चलने लायक भी हालत में नहीं थी। तो उसे मदद का हाथ बढ़ाते हुए wahroom के अंदर तक छोड़ता है। तभी वह देखता है कि washroom के अंदर वह तीन लड़कियां खड़ी हुई थी जो आशीष पांडे के साथ आई हुई थी। वह गौरव को देखकर चिल्लाने लगती है और तभी गौरव को भी एहसास हो जाता है कि उसे अंदर नहीं आना चाहिए था । तो वह sorry बोल कर बाहर चला जाता है ।

यह तीनों लड़कियां जाकर आशीष को बताती है कि कैसे गौरव ladies washroom में घुस गया था । नशे में चूर आशीष अपनी BMW से उतरता है और गौरव का इंतजार करने लगता है। गौरव और उसकी महिला मित्र जब तक बाहर आते हैं तब तक आशीष उनसे लड़ने के लिए पूरा तैयार रहता है । कुछ देर तक बहस बाजी होती है गौरव अपनी बात समझाने की कोशिश करता है। लेकिन आशीष इतने नशे में था कि उसे कुछ समझ नहीं आया उसने अपनी revolver निकाली और गौरव को धमकाने लगा।

तभी आशीष का एक दोस्त पीछे से आया और दोनों को अलग किया। इस पूरी घटना क्रम में एक लड़की आशीष को रोकने की कोशिश कर रही थी और आशीष का दोस्त आशीष को रोकने की कोशिश कर रहा था । बाकी दोनों लड़कियां car में बैठकर video बना रही थी । 1 सेकंड की गलती से जहां किसी की जान जा सकती थी और दूसरे की पूरी life खराब हो सकती थी वहां hotel के staff ने भी आशीष को revolver लहराने से नहीं रोका। आशीष को किसी तरह car में जाकर बैठाया जाता है कि तभी बाहर खड़ी लड़की फिर कुछ इशारा करती है और आशीष फिर उन्हें धमकाने जा रहा होता है कि उसका दोस्त ने रोक लेता है और वह किसी तरह सबको लेकर वहां से निकल जाता है ।

इसके बाद गौरव और उसकी मित्र हयात के अंदर ही रुकने का फैसला करते हैं वहां कुछ खाते पीते हैं कुछ देर के बाद अपने घर की ओर रवाना हो जाते हैं।

इसके अगले दिन ही उस महिला मित्र ने ही आशीष की video viral कर दी। जिसके बाद पुलिस पर बहुत pressure आ गया । उन्होंने hotel के guarf की मदद से f.I.r. लिखी और गाड़ी का नंबर निकाला पता चला कि गाड़ी लखनऊ की है। इसके बाद आशीष के घर और उसके काम की जगह पर भी छापे मारे गए पर आशीष अभी भी गायब।

ऐसे ही dominating criminal की कहानी होगी Don 3

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Virginia Hall (वर्जीनिया हॉल), एक disabled Secret Agent, जिसने Second world war में नाजियों (Nazis) के खिलाफ लड़ाई में अपनी भूमिका निभाने कि कसम खा

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Ajit Doval ye aisa naam hai jisse bharat ka harr shaqs jaanta hai, ye wo insaan hai jisne apni zindagi ki baazi laga kar hamare

Read More »
Aashiqui 2

Aashiqui 3

आशिकी 3 को बनाने का काम शुरू हो चूका है और मेकर्स जोरो सोरो से इसको बनाने में लगे हुए हैं। मेकर्स ने पहले आशिकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected