Don 3

बात है साल 2020 की है कि नवंबर 2020 की। अचानक से एक लड़की TikTok पर viral होने लगी। भारत में नहीं हुई क्योंकि भारत में जून 2020 में Tiktok को ban कर दिया गया था। भारत के अलावा पूरी दुनिया में उस लड़की की video viral हो रही थी। उस video में एक लड़की कैदी के कपड़े पहने हाथों में हथकड़ी और पैरों में बेड़ी लगाए court में दाखिल होती है और camera को देखकर कभी हंसती है तो कभी अजीब अजीब सा face बनाती है । उसके जो orignal video थी वह करीब 7 साल पुरानी यानी साल 2013 की थी। नवंबर 2020 में लोगों ने उसकी इस video के साथ Tik Tok पर बनाना शुरू कर दिया। उसकी videos को edit करके background music डालने लगे और देखते ही देखते वह लड़की internet पर छा गई। यहां तक कि लोगों ने social media पर उसके नाम का fan Page तक बना डाला और यह सब इसलिए क्योंकि वह लड़की देखने में सुंदर और मासूम थी।

इस लड़की का नाम है Isabella guzzman जो कि अपनी मां Yun un hoi और सौतेले पिता hanori hue के साथ america में कोलोराडो के arora शहर में रहा करती थी। उसके जो court तक पहुंचने की कहानी है उसकी शुरुआत होती है मंगलवार 27 अगस्त 2013 को और उस वक्त ऐसा पहली की उम्र 18 साल की। उस शाम Isavella की मां अपने studio से काम खत्म करके वापस आ रही थी मगर जैसे ही उनकी car उनके घर के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक लड़का उनकी खिड़की से कूदकर बाहर निकला और लोहे की जाली को पार करके भाग गया। तभी उन्हें उनके पड़ोसियों की बात याद आई । उनके पड़ोसी उनसे इससे पहले भी कई बार बता चुके थे की isabella अक्सर अपने साथ अलग-अलग लड़कों को अपने घर लेकर आती है और वह लड़के जैसे ही घर में किसी के आने की आवाज सुनते थे तो खिड़की से कूदकर भाग जाया करते थे । मगर उस वक्त उन्हें इन बातो पर यकीन नहीं हुआ।वह गुस्से में अपने घर पर कहीं और isabella से बात करने लगी जिस पर यह वाला उल्टा उन्हीं पर चिल्लाने लगी और उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने अपनी मां के ऊपर थूक दिया और वहां से चली गई। इसाबेला का यह व्यवहार देखकर उसकी मां इतना घबरा गई थी की उन्हें नहीं पूरी रात नींद नहीं आई।

दरअसल इसाबेला बचपन से ही गुस्सा नीचे की थी और जब उसके माता-पिता ने divorce किया तब से ही उसका गुस्सा हमेशा सातवें आसमान पर रहता था। अगले दिन जब isabella की मां उठी तो उन्हें अपने phone पर एक mail दिखा जो isabella ने रात में भेजा था और उसमें लिखा थाYou will pay. इसे पढ़ने के बाद उसकी मां इतना डर गई की उन्होंने पुलिस को बुला लिया। क्योंकि एक घरेलू मामला था इसलिए पुलिस ने केवल इसाबेला को समझाया बुझाया और अगली बार ऐसा न करने की हिदायत दी।

इसके बाद ईसबेला की मां अपने चूड़ियों से ली गई और दिन खत्म होने सबके लिए मैकडॉनल्ड से डिनर लेते आई जब घर पहुंची तो उन्होंने अपने पति से पूछा कि इससे पहला कहां है तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता पर 1 घंटे पहले उन्होंने इसे पहले को किचन में देखा था इसके बाद ही साबला की मां अपने पति को खाना देकर इसबेला के कमरे में जाने लगे तभी घर में कुछ बहुत जोर से गिरने की आवाज आई और ऐसा बोला कि मैं जोर जोर से चिल्लाने लगी जैसे ही इसाबेला के सौतेले पिता का उसके कमरे तक जाने लगे तभी सवेरा ने पूरी ताकत के साथ उस कमरे को बंद कर दिया ताकि वह अंदर ना पाए बहुत कोशिश करने पर भी जमा नहीं खोल पाए तो उन्होंने पुलिस को फोन किया लेकिन जब तक वापस आए तब तक ही साबला अपनी मां को 151 बार हमला करके मार चुकी थी।

Court पर जो भी मामला पेश हुआ तो isabella पर first degree murder का charge लगा लेकिन उसके वकील ने यह दलील दी कि उसको मानसिक बीमारी है जिसके चलते इसाबेला को कोई सजा नहीं दी गई। बल्कि 6 सालों से एक mental hospital में रखा गया।

ऐसे ही सनकी criminal की कहनी है Don 3

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

dunki

Dunki

डंकी मूवी की अनाउंसमेंट तो कब कि हो चुकी है, और मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ये तक बता दिया था कि मूवी में

Read More »
Ganapath

Ganapath

एक्टर टाइगर श्रॉफ लगता है इस बार भी audience से डांट सुनना चाहते हैं तभी तो audience को रियलिटी रियलिटी बोलकर वीएक्सएफ से बानी बॉडी

Read More »
tiger vs pathaan

Tiger vs Pathaan

अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स की बीच की दुश्मनी देखी जाए तो ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है लेकिन अगर कभी किसी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected