Sahoo 2

Banunu का जन्म एक यहूदी परिवार मे हुआ। वो पैदा हुआ था morocco मे, पर हालात बिगड़ने की वजह से उसके परिवार को Israel shift होना पड़ा । यह आकर उसके पिता ने एक दुकान खोली जिससे अपना घर परिवार चलाया Banunu को school भी भेजा। 1980 आने तक वह israeli force के साथ काम करने लगा था। फिर बाद में उसकी israel के nuclear power plant के अंदर job लग गई। क्योंकि israel दुनिया की नजर से बचकर यह power plant बना रहा था इसीलिए कई शर्तों के साथ Banunu को job मिली। शर्त में यह भी था कि नौकरी करने के अगले 5 सालों तक किसी भी अरब country या communist देश का दौरा नहीं करेगा। पर Banunu का झुकाव हमेशा ही communist government की तरफ था इसीलिए कुछ सालों के बाद उसे नौकरी भी छोड़ दी। नौकरी छोड़ने से पहले उसने इस पूरे power plant की गुपचुप तरीके से 57 photos निकाल ले और उन्हें अपने पास संभाल कर रखा।

कुछ ऐसा ही top secret रोल Sahoo 2 में prabhas करते दिखने वाले हैं। और khabre यह भी आ रहे हैं कि इस film में उनका किरदार double agent के role निभाता देखेगा। जिसमें वह दोनों तरफ के agencies को information देंगे और दोनों का ही रास्ता काटेंगे ऐसा करने में वह बाल-बाल कई बार पकड़े जाएंगे। Hero का ये role उन्हे कई stunts करने पर भी मजबूर करके वाला है। Film के पहले part मे भी film के action sequences की जमकर तारीफ की गई थी और यही प्रथा part 2 मे भी देखने को मिलेगी।

इसके बाद Banunu ने कई जगह जाकर बसने का सोचा पर अंत में Australia के sydney शहर में जाकर बसा । वहां इसकी कुछ लोगों से दोस्ती भी हुई जहां इसने अपने nuclear power plant में काम करने की राज़ उन्हें बता दिया। यह सब सुनने पर उसके दोस्तों से stort को बेचकर पैसा कमाने की बात कही। जिसके लिए उसने britain के एक journalist को contact किया और खुद भी britain पहुंच गया। जब यह report publish होने जा रही थी उससे पहले journalist ने britain में रह रहे israeli ambassador को एक चिट्ठी लिखी। जिसमें उसने साथ में तीन photos भी भेजी और उनका नजरिया इस पूरी report पर मांगा। खबर मिलते ही israel के ambassador की हालत खराब हो गई और उन्होंने Mossad को इस report को रोकने के लिए operation पर लगाया।

Sahoo 2 मे भी कहानी कुछ ऐसा ही होगी जिसमें किसी भी agency को ज्यादा देर सोचने का मौका नहीं मिलेगा और ऐसे में उन्हें अपना सबसे बड़ा हथियार आगे करना होगा । यही human हाथियार होने वाला है Prabhas का किरदार। जैसा कि हम ने बताया कि यह किरदार किसकी तरफ से अपना काम कर रहा है । यह film के climax में ही जाकर पता चलने वाला है। क्योंकि film thriller category की है इसीलिए suspense teaser में भी buildup किया जाएगा।

Mossad इसके लिए अपनी एक lady officer को london भेजता है। London की एक सड़क पर ही officer , Banunu से एक आम लड़की की तरह मिलती है। उसने पहली ही मुलाकात में बल्लू को अपना दोस्त बना लिया।। वह खुद को अमेरिका की beautician बताती है।

धीरे-धीरे दोनों में प्यार भी हो गया और लड़की ने उससे rome घूमने जाने को कहा । दरअसल उस officer को खास हिदायत दी गई थी कि london के अंदर banunu पर किसी भी तरह की कोई भी जोर जबरदस्ती नहीं की जाएगी।

दोनों Italy घूमने चले जाते हैं और वहां एक apartment में रहते हैं। जब Mossad को यह पता चल गया कि Banunu england से निकल चुका है तो उसने अपने तीन agent भेजें जो की apartment में babunu और lady officer का इंतजार कर रहे थे।

इन lady officer को ऐसे ही तैयार किया जाता है ताकि वह अपने honey trap में किसी को भी फसा सके । ऐसा ही किरदार निभाती हुई Sahoo 2 में श्रद्धा कपूर हमें दिखने वाली है जिसमें उनका असली चेहरा एक ऐसे agent को भी नहीं दिखाई देगा जिसे हर चीज की training दी हुई है।

Banunu उन्हें देखकर को डर जाता है और इससे पहले कि वह शोर मचा पाता है वह उसे बेहोशी का injection देकर शांत कर देते हैं। इसके बाद उसे एक boat पर डाला जाता है और israel पहुंचा दिया जाता है।

लेकिन Banunu के गायब होते ही journalist को शक हो जाता है कि उसे mossad उठाकर ले जा चुकी है इसीलिए वह जल्द से जल्द अपने अखबार में पूरा article ,photos के साथ छाप देता है। Israel banunu को तो उठा कर ले आया पर report ko छपने से नहीं रोक पाया।

एक तरह से देखा जाए तो बनो ना जो करना चाहता था उसने तो वह कर दिया इस बीच को पकड़ा गया पर उसका मकसद पूरा हुआ वैसे ही अपने जुनूनी मकसद के साथ आगे बढ़ता Sahoo 2 का main किरदार किसी भी कीमत पर अपने मंजिल को पाने के लिए जाता हुआ दिखाई देने वाला है । सुनने में तो यह भी आ रहा है कि इस किरदार की inspiration देश के लिए काम करने वाली agencies और देशद्रोही dons सबसे ली जाएंगी। किरदार को white या black ना दर्शाते एक grey area में दर्शाया जाएगा ताकि आखिर में दर्शक के निर्णय कर सकें कि कितना सही था और कितना गलत। क्युकी makerse चाहते हैं कि फिल्म दर्शकों पर एक लंबा impact छोड़ें।

अपने देश से देशद्रोह करने के लिए israel में सजा-ए-मौत दी जाती है । पर यह rule तब तक काम नहीं करता तब तक देशद्रोह करने वाला व्यक्ति यहूदी ना हो। यदि देशद्रोही यहूदी है तो उसकी सजा ए मौत कुछ सालों के लिए तब्दील कर दी जाती है और इसीलिए Banunu को भी 18 साल की कैद हुई।

ऐसे ही दमदार character का प्रदर्शन करते नजर आएंगे Prabhas और Shraddha kapoor . To क्या आप excited है Sahoo 2 केलिए ? हमे जाओ बताइएगा।

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Pichli blog me humne aapko bataya ki kaise ek Arthur(आर्थर) naam ka ek aam ladka Dutch Schultz ban jaata hai aur crime ki duniya me

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

वैसे international smugglers की अगर लिस्ट बनाई जाए तो उस में Arcot bhai‌ का नाम सबसे ऊपर आता है। अब इसका खानदान तो स्मगलिंग की

Read More »

Salaar

अब हम सबको पता है ना कि आईकॉनिक actors प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन उनकी फिल्म सलार के साथ एक साथ काम कर रहे हैं। जिसे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected