Jawan

Historic box office collectionकरने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान ने तो सबके होश उड़ा दिए और हजार करोड़ का आंकड़ा पार करके सबके मुंह बंद कर दिया। शाहरुख का कमबैक भी सक्सेसफुल हुआ और यश राज प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा के पैसे भी वसूल हो गए।

और अब बारी है शाहरुख की अगली फिल्म जवान की, जो कि एक पैन इंडिया फिल्म है,  जिसे साउथ फिल्ममेकर अटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

पर अब इस फिल्म के लिए शाहरुख के दोस्त और YRF के प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने एक नई चाल चलने का फैसला किया है।

उनका यह कहना है कि शाहरुख की वजह से हजार करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पठान पहली हिंदी फिल्म बनी, एक रिकॉर्ड बन पाया तो इसी के चलते शाहरुख को थैंक यू कहने के लिए आदित्य चोपड़ा यह फैसला कर रहे हैं‌ कि,

YRF शाहरुख खान की फिल्म को विदेशी बाजार यानी overseas market में distribute करेगा। और इसे उनका मास्टरस्ट्रोक कहा जा रहा है, और उनकी कंपनी ने यह भी ensure किया कि, पठान को विदेशों में सबसे बड़ी रिलीज मिले। दरसल YRF इस सब के जरिए, अपने बैनर तले 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए SRK को थैंक्यू कहना चाहता है।

इसी के बीच फिल्म से जुड़ी 5 से 6 सेकंड की एक क्लिप वायरल हुई‌‌ है, जिसमें हल्की सी दाढ़ी, बढ़ाएं हुए बाल और मुंह में सिगरेट लेकर किंग खान गुंडों से लड़ रहे हैं। वैसे बाद में उस क्लिप को हटा दिया गया, पर इससे तो समझ में आ रहा है कि शाहरुख किस लेवल की तैयारी कर रहे हैं जवान को सुपर हिट बनाने के लिए।

तो बस अब इंतजार करते हैं जवान फिल्म का और सिर्फ शाहरुख का नहीं संजय दत्त, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा जैसे दमदार कलाकारों का, जो इस फिल्म का हिस्सा है।

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

PUSHPA 2

Pushpa 2

एक्टर डाली धनंजय ने अपनी एक्टिंग से फिल्म पुष्पा में सभी का दिल जीत लिया था वो भी जॉली रेडी के कैरेक्टर में। लेकिन धनंजय

Read More »
Adipurush, Prabhas, Kriti Sanon, and Saif Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Adipurush

Aadipurush Thumbnail श्री ram जन्म बालकांड:-, बहुत समय पहले की बात है सरयू नदी के किनारे कोस्ला नाम का राज्य था जिसकी राजधानी अयोध्या थी,

Read More »

Leo

एक्टर रजनीकांत शायद इनका नाम ही काफी है किसी भी फिल्म को हाइप देने के लिए। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि, रजनीकांत

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected