Mogul

भूषण कुमार हो, तुलसी कुमार हो या Khushali कुमार हो, जब भी हम यह नाम सुनते हैं, तब टी- सीरीज की याद आती है और टीसीरीज जैसी बड़ी म्यूजिक कंपनी को शुरू करने का काम किया था गुलशन कुमार ने, यानी कि इन तीनों के पिता ने। गुलशन कुमार की मौत आज भी सबको हैरान करती है, पर उसी मर्डर मिस्ट्री को बड़े पर्दे पर दिखाने का बहुत बड़ा काम उनके बेटे भूषण करने वाले हैं, जिसमें आमिर खान main lead में नजर आएंगे।

पर इस फिल्म में हमें गुलशन कुमार के साथ-साथ उनकी फैमिली को लेकर भी काफी सारे किस्से दिखाए जा सकते हैं। वैसे भूषण जो टी-सीरीज के मालिक हैं, उनका हाल गुलशन की मौत के दौरान बिल्कुल भी सही नहीं था, और ना ही उसके बाद।

अब तुलसी कुमार जो उनकी सबसे छोटी और लाडली बहन है, उसकी 2015 में शादी हुई। उन्होंने पहले ही भूषण से यह कह दिया था कि, वह उसी इंसान से शादी करना चाहती है, जिससे वह प्यार करती है। और वैसा ही हुआ। तुलसी की शादी एक जयपूर के बिजनेसमैन से हुई जिनका नाम है Hitesh Ralhan। शादी में तुलसी तो काफी खुश थी, पर भूषण का हाल बहुत खराब था, क्योंकि गुलशन कुमार उनके साथ नहीं थे। भूषण अपने पिता से बहुत प्यार करते थे और उनके लिए कुछ भी कर सकते थे, पर पिता की एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी उनके ऊपर ऐसे आ गिर पड़ी कि, वह इमोशनल हो गए और रो पड़े।

तुलसी की शादी के वक्त उनकी मां ने भूषण से कहा,” अब तुम्हें ही उसका कन्यादान करना पड़ेगा”। इतना सुनते ही भूषण रो पड़े और उन्हें लगा कि, उनके पिता इस दुनिया में क्यों नहीं है, वह इतना बडा बोझ कैसे उठाएंगे। पर खुद को संभाल के उन्होंने तुलसी का कन्यादान किया और उसकी विदाई की। भूषण ने कह,” मैं अक्सर पापा को याद करता हूं और रो पड़ता हूं, पर शादी का दिन मेरे लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि तुलसी पापा की जान थी। मेरे और Khushali के बाद मां और पापा तीसरा बच्चा नहीं चाहते थे, पर उस वक्त मेरी दादी की मौत हो गई। फिर मेरे पापा जो शिवजी और वैष्णो देवी के भक्त थे, उन्होंने भगवान से प्रार्थना की। तभी उन्हें किसी ने बताया कि, 15 मार्च के दौरान एक बच्ची के रूप में उनकी मां लौट आएगी। और कुछ वैसा ही हुआ। 15 मार्च को तुलसी का जन्म हुआ। पापा की साल 1997 में मौत होने के बाद सब मैंने ही संभाला। आज तक तुलसी ने जो भी मांगा, बड़े भाई के नाते मैंने उसे दिया, पर कन्यादान करना मुश्किल था”।

वैसे आमिर इस फिल्म में गुलशन कुमार का कैरेक्टर निभाएंगे और इसके लिए भूषण ने ही आमिर को फोर्स किया है। अगर फीस की बात करें, तो आमिर 100 से 150 करोड़ की फीस लेते हैं, जो उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए भी ली थी, शायद इस बायोग्राफी के लिए वो 150 करोड़ से ज्यादा डिमांड करे।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

राष्ट्रपति भवन में पुरस्कार समारोह चल रहा था राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एक-एक कर उन सभी शूरवीरों के नाम सम्मानित कर रहे थे जो देश के

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Himachal Pradesh ke Shimla me stith “Convent of Jesus and Mary Chelsea School” Shimla ke pahadon me basa pehla school hai. Ise 160 saal pehle,

Read More »
Ganapath

Ganapath

एक्टर टाइगर श्रॉफ लगता है इस बार भी audience से डांट सुनना चाहते हैं तभी तो audience को रियलिटी रियलिटी बोलकर वीएक्सएफ से बानी बॉडी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected