Dostana 2

साल 2019 में धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की घोषणा की थी और इस फिल्म का काम भी जबरदस्त तरीके से शुरू हो गया था। लेकिन फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी विवाद हुआ। इसी वजह से तैयार की गई स्क्रिप्ट बनने के बाद भी अब तक इस कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग शुरू नहीं हुई। कार्तिक फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आए थे, जिनमें से निर्माताओं ने बाहर का रास्ता दिखाया था। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे लग रहा है कि जल्द ही ये फिल्म एक बार फिर फ्लोर पर आ सकती है। दावा है कि इस फिल्म में अब अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं। जिसके बाद मेकर्स जोरो शोरो से कास्टिंग को पूरा करने में बिजी हो गए हैं ताकि जल्दी से जलद मूवी की शूटिंग स्टार्ट हो और सभी का इंतजार खत्म हो फिर वो चाहे मेकर्स हो या ऑडियंस।

***************************************************

यह जब आने वाली फिल्म के बारे में बात की जाती है तो लोगो को ये जानने की एक्साइट रहती है कि मेकर्स किसे कास्ट करेंगे और किसे से नहीं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लोगो को ये जानने में जड़ दिलचस्पी आने लगती है की फिल्म की कहानी क्या होगी? किया वो रियल लाइफ पर based होगी या उससे पूरी तरह फिक्शन रखा जाएगा? और रही बात दोस्ताना मूवी की तो वो मूवी तो पूरी तरह से फिक्शन बेस्ड मूवी थी लेकिन इस बार मेकर्स ने सीक्वल के बारे में थोड़ा अलग सोचा है ताकि वो जितना ज्यादा हो सके मूवी को ऑडियंस से कनेक्ट करने की सोचे और वो अपने मेहनत में कामयाब हो खातिर। रेपोटर्स की माने तो मेकर्स मूवी को थोडा फिक्शनल तो थोडा नॉन फिक्शनल रखना चाहता है ताकि वो अपने मूवी के जराये लोगो तक अपनी बात को ठीक उसी तरह पहुचा खातिर जिस तरह उनहोने दोस्ताना मूवी से किया था।

***************************************************

मेकर्स अभी कास्टिंग को लेकर इतना टेंशन में है कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चक रहा है कि आखिर उन लोगो के साथ हो किस रहा है, अभी हाल में एक रिपोर्टर ने बताया है कि काई लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि मूवी लीक हो चुकी है और उन लोगो को का कहना था कि पता चल गया है कि जान्हवी कपूर और फिल्म के लीड एक्टर के बीच क्या रिश्ता होगा। उन्हें ये कहा था कि जान्हवी कपूर और फिल्म के लीड एक्टर के बीच भाई बहनों का रिश्ता दिखाया जाए जिससे दिलचस्प तारिके से प्लॉट किया जाएगा। यहां तक कि लोगो ने ये भी दावा किया था कि जब मेकर्स ने जाह्नवी से इस रोल के लिए बात किया था तो जाह्नवी ने भी लीड ऐक्टर के बहन के तौर पर काम करने के लिए मान गई थी और अब वो छत है वो जल्दी से जलाद शूटिंग को शुरू करें और फिर अपने बाकी के मूवी को भी वक्त दे खातिर।

***************************************************

जब शूटिंग को लेकर मीडिया वाले ने करण जौहर से सवाल करते तो वो ऐसा रिएक्शन थे रहे हैं कि मानो वो उनकी फिल्म हो ही और उनका रिएक्शन देख कर ऐसा ही लगता है मानो वो अब इस फिल्म में कोई इंटरेस्ट नहीं रखना चाहते हो क्योंकि करण ने पहेली हाय ये अनाउंसमेंट करवा दिया था कि वो साल 2023 नवंबर तक किसी भी हाल में मूवी को लेकर रहेंगे लेकिन इधर तो वो अभी तक एक कास्ट फाइनल नहीं कर पाये हैं जिसके वजह से मेजर के साथ दर्शकों में भी टेंशन में आ गए है कि आखिरी कार कब आएगी ये फिल्म जिसके बारे में मेकर्स साल 2019 से ही बातें कर रहे हैं, लेकिन उसका कोई काम ठीक से स्टार्ट तक नहीं हुआ है और वो लोग इतने पूछे चल रहे हैं अपने फिक्स्ड डे से कि मानो पता नहीं कब पुरी होकर रिलीज होगी ये पतली परत।

***************************************************

ऐसा लग रहा है मानो फिल्म के डायरेक्टर का डर सच हो रहा है क्योंकि एक इंटरव्यू में दोस्ताना 2 के डायरेक्टर से जब पूछा गया था कि मूवी को क्यों इतना टाइम लग रहा है? और कब तक फिल्म आएगी ? “तो उन्होंने सारे के सारे सही कारण बता दिए” लेकिन उनका ये कहना था कि अगर मूवी रहते हैं रियली नहीं हुआ तो कहीं ना कहीं मूवी के ऊपर से धर्मा प्रोडक्शन का छत्र छाया भी उत्तर जाएगा जिसकी वजह उनको और मूवी को काफी खोनी भी देखना पढ़ सकता है और शायद इस लिए अब कोई भी इस मूवी के नेगेटिव पॉइंट्स के बारे में अभी बात कर रहा है और जितनी जल्दी हो सके मूवी को बनाने की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

फिल्म क्रिश 4 की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और साल 2023 के अंत में शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। जहां एक तरफ ऋतिक रोशन

Read More »
Singham 3 ,Directed by Rohit Shetty. , Ajay Devgn, Akshay Kumar, Deepika Padukone Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Singham 3

बचपन में ही अनाथ हो जाने से बड़ा दुख कोई नहीं. लेकिन अगर आपके मन में कुछ कर गुज़रने का ज़ज़्बा हो तो इतने बड़े

Read More »

Gadar 2

Yudh mein nukasaan dono taraf se hota hai lekin jab jab war India aur Pakistan ke bich hoti hai wo ek alag level par hi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected