Dabangg 4

Dabangg 3 की सबसे बड़ी खबर यही थी, की इससे Malaika Arora का नाम जुड़ रहा था. हालांकि इस बारे में जब Malaika से पूछा गया तो उन्होंने कहा की “नहीं dear! मैं इस film में involved नहीं हूँ. इस प्रोजेक्ट से जितने भी लोग जूड़े है, सभी move on कर चुके है. मैं बस उन सभी को इस project के लिए शुभकामनाए देना चाहती हूँ.” Malaika Arora Dabangg की co-producer भी रह चुकी है। जब उनसे उनके upcoming projects के बारे में पूछा गया तो Malaika ने कहा की “मैं अपनी company द्वारा काफी अच्छा content produce करना चाहती हूँ. एक ऐसा content जिसे आप हर platform पे देख सकेंगे. चाहे वह film हो या फिर कोई series. हो सकता है की मैं कोई short film produce करूँ, लेकिन फिलहाल इस बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती.” Malaika ने अपनी performance से Dabangg franchise में एक जबर्दस्त तड़का लगाया था. इस film के बाद से वह हर घर में famous भी हुई थी, लेकिन अफ़सोस उनकी दबंग journey जल्द ही ख़त्म हो गयी.

हर film को लेकर Director और Producer, पहले से ही काफी टेंशन में आ जाते है, की पता नहीं उनकी बनायीं हुई film hit होगी भी या नहीं. हालांकि यह दिक्कत Prabhu Deva के साथ नहीं हुई थी. Prabhu Deva का कहना है की वह Dabangg 3 के दौरान बिलकुल भी nervous नहीं थे. Prabhu Deva कहते है “अगर मैं सच कहुँ तो मैं Dabangg 3 के दौरान एक वक्त के लिए भी nervous नहीं हुआ था, ना ही मुझे इसे लेकर टेंशन थी. क्यूंकि मेरा मन यह जानकार शांत हो गया था की film में Salman Khan है, यानी की film यक़ीनन ही Successful होने वाली थी.” Prabhu Deva ने आगे कहा की “Salman sir काफी Brilliant है और इसमें कोई शक नहीं है. पिछले 12 सालों में set पे उनकी energy level काफी ज्यादा बढ़ी है. वह as an actor अब काफी ज्यादा sharp हो चुके है.” दूसरी तरफ Salman भी Prabhu Deva के काम से काफी खुश थे. उन्होंने एक director के रूप में काफी अच्छा काम किया था.
Dabangg 3 में Sonakshi Sinha के पिता का किरदार निभा रहे Mahesh Manjrekar अपनी real बेटी Saiee Manjrekar के साथ screen share करने पे कहते है की “मैंने Salman और Saiee के साथ एक scene किया था. अपनी बेटी के साथ same frame में होना मेरे लिए बहुत अच्छा experience था. मैं तब emotional और proud दोनों भी था.” वही Mahesh ने अपनी बड़ी बेटी को लेकर कहा था की, बहुत से लोग rumours फैला रहे थे की उनकी बड़ी बेटी Ashwami Manjrekar Dabangg 3 का हिस्सा बनने वाली है, लेकिन ऐसा है नहीं. उसे फिल्मों में कोई interest नहीं और वह असल में एक शेफ है. Mahesh का कहना था की उनकी दोनों बेटियों को लेकर स्पेकुलेशन शुरू हो गए थे, जिस कारण उन्होंने पूरा मामला एक interview के दौरान clear कर दिया था. वही Mahesh की बात करें तो वह आने वाली Dabangg 4 का हिस्सा बनने वाले है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sherkhan

Sherkhan

  कहा 10 साल पहले आने वाली थी शेरखान फिल्म, लेकिन कुछ प्रॉब्लम के वजह से नहीं आ पाई लेकिन फिर से फिल्म के बारे

Read More »
Dhoom 4 Abhishek Bachchan Uday Chopra, bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Hexagonal yaa phir yun kahein षट्कोणीय cut Taj Mahal Emerald India ke bahut se famous treasured jewels mein se ek hai. Yeh baariki se banaya

Read More »
The Kerala Story

The Kerala Story

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरल स्टोरी’ अन्य फिल्मों के लिए चुनौती बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हर दिन के साथ दमदार कमाई

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected