Master

Thalapathy Vijay का कहना है की “Vijay Sethupathi ऐसे इंसान बन चुके है जिन्हें avoid नहीं किया जा सकता है. Thalapathy कहते है की “हमने कई तरह के negative किरदार देखे है, लेकिन Master में उनका किरदार हमेशा ख़ास रहेगा.” Thalapathy के मुताबिक उन्होंने Vijay Sethupathi से negative किरदार करने के पीछे का कारण भी जानने की कोशिश की थी, लेकिन sethupathi के जवाब को सुन Thalapathy की बोलती ही बंद हो गयी. Thalapathy कहते है “मैंने उनसे पूछा की आखिर उन्होंने इस film को करने के लिए agree क्यों किया, इस पे उन्होंने मुझसे सिर्फ 4 शब्द कहे और मुझे वही चुप करा दिया” असल में Sethupathi ने Thalapathy को जवाब में “I really like you” कहा था, जिसके बाद Master के lead actor Vijay, Sethupathi के humbleness से काफी impress हो गए थे. Master के इन दोनों ही actors के बीच की bonding को देख उनके fans भी काफी खुश होते है, दोनों भले ही बड़े stars हो, लेकिन वह ज़मीन से जूड़े हुए है.
Tamil industry के star Thalapathy Vijay, Master के director यानी की Lokesh Kanagaraj के बारे में कहते है की “Maanagaram से Lokesh ने हम सब के सामने अपने talent को पहली बार दिखाया था. उनकी अगली film Kaithi ने हमें उसे बार-बार देखने को मजबूर किया. Lokesh में काफी ख़ास talent है. वह Maanagaram जैसी film को करने में भी कामयाब हुए, जिसकी script काफी complex थी. Master के set पे उनके हाथों में कभी भी scene breakup के papers नहीं होते थे, मैं यह देख कर काफी confused हुआ था. मुझे नहीं पता था की मैं आने वाले कुछ महीनों तक उनके साथ कैसे काम करूँगा. लेकिन बाद में मुझे पता चला की Lokesh सिर्फ एक planner नहीं है, बल्कि Master-Planner है.”
Film Master की सफलता का main कारण ही यह था, की भले ही actors और makers की film को बनाने की अपनी अलग style थी, लेकिन उन सभी ने एक दूसरे के talent की respect किया और साथ मिलकर काम किया.
Corona के दौरान release हुई Master को लेकर Lokesh कहते है की यह film सिर्फ और सिर्फ theatres के लिए बनी है. Lokesh कहते है की “मैंने अपने अबतक के interview में यही कहा है, की Master आधी मेरी है और आधी Vijay सर की है. इस film को Thalapathy Vijay के stardom और उनकी audience profile को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. मैं Master के साथ Maas Entertainment की दुनिया में उतरना चाहता था. Film की script को भी इसी समझ के साथ बनाया गया था की film को देख theatre में बैठे audience हंस रहे है, सीटी बजा रहे है. हम इस film को theatres में release करने के लिए इंतजार करने को तैयार थे, चाहे यह जितना भी लम्बा हो. मैं ऐसा नहीं कह रहा की मैं OTT platforms के लिए काम नहीं करूँगा. मैं करूँगा जरूर, लेकिन तब content ऐसी बनायीं जायेगी जो OTT experience के लिए ख़ास बनी होगी.” यानी की, film Master को देखने का असली मज़ा theatres में ही है.
The End

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD, जो हमारे इंडियन सिनेमा में बन रही पहली Dystopian future वाली फिल्म है, और जिसमें साइंस फिक्शन और माइथॉलजी का परफेक्ट कॉम्बो

Read More »

Master

Lokesh Kanagaraj जब अपनी फ़िल्म Master को लेकर चर्चा कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी फ़िल्म के antagonist के तौर पे Arjun Sarja को चुना

Read More »

KGF 3

जब non KGF fans, KGF fans से कहते है की, “ऐसा क्या है KGF में, और इसका पार्ट 3 तो 2 सालों के बाद आने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected