Master

Thalapathy Vijay ने Master के audio launch के दौरान काफी अच्छी बात कही थी. वैसे तो अकसर जब भी Vijay stage पे होते है, वह कोई ना कोई कहानी अपने fans से जरूर share करते है. Vijay ने film के audio launch के दौरान कहा की “मुझे नहीं पता की आप इसे एक कहानी की तरह देखेंगे या नहीं, पर आप इसे जैसे लेना चाहे लीजिये. मेरे film के गाने का यह एक line है ‘सारा वैभव एक का है, तुम बस एक नदी की तरह बहते चले जाते हो” Vijay ने यह line Tamil में बोलते हुए आगे कहा, की “जैसा की इस गाने में कहा गया है, नदी अपना रास्ता खुद तय करती है. कुछ लोग इसे दीयों के साथ welcome करते है, तो कुछ फूलों के साथ. नदी उनके स्वागत की परवाह किये बिना बस आगे बढ़ती जाती है. वही कुछ लोग जो इसे पसंद नहीं करते वह इस पे पत्थर फ़ेंकते है, लेकिन नदी तब भी आगे बढ़ती जाती है.”
Vijay ने Master के Audio Launch में अपनी एक film के गाने की lyrics सिर्फ इसीलिए mentioned की थी, ताकि वह अपने दुश्मनों को करारा जवाब दे सके. Vijay ने कहा “जिस तरह एक नदी को कई लोग फूल, दिया और पत्थर फ़ेंक कर स्वागत करते है, कुछ उसी तरह हमारी ज़िन्दगी में भी कुछ ऐसे लोग आएंगे जो श्रद्धा से हमारे सामने प्रणाम करेंगे, कुछ लोग हमारा स्वागत करेंगे, वही कुछ लोग हमारा विरोध भी करेंगे, लेकिन हमें भी बिलकुल एक नदी की तरह अपना काम करते जाना है और bus आगे बढ़ते रहना है. जैसा की मैंने अपने गाने की lyrics में कहा था, की ‘ज़िन्दगी काफी छोटी है दोस्त, हमेशा खुश रहो, problems आएँगी और चली जाएंगी तुम शांत रहो. अपने दुश्मनों को अपनी सफलता और अपनी मुस्कान से मार गिराओ.’” Vijay अपने haters के बारे में इसीलिए कह रहे थे, क्यूंकि industry के कुछ लोग उन्हें अकसर ही target करते रहते है, लेकिन Vijay उन लोगों से चिढ़ने के बदले उन्हें अपनी सफलता से हराते है.
_______________________________________________________Master में Bhargav का role निभाने वाले actor Shanthanu Thalapathy Vijay को लेकर कहते है की “Vijay Anna सभी से close है, अगर वह आपको अच्छे से जानते है, तो वह आपके साथ काफी मज़ाकिया भी हो सकते है.” Shanthanu के मुताबिक वह Vijay को अपने भाई की तरह देखते है, और वह ज्यादातर जब भी किसी problem में होते है तो वह उन्हीं से advice भी लेते है. Shanthanu के मुताबिक Vijay ने उन्हें एक बार advice दिया था की ‘अपने problems में उलझने के बदले उससे ऊपर उठो, क्यूंकि ये बस एक life का phase है. Shanthanu ने यह भी बताया की Delhi में Master के पहले दिन के shoot के दौरान, Vijay ने उन्हें जोर से hug भी दिया था. Shanthanu शरमाते और गर्व भरी मुस्कान के साथ कह रहे थे की Vijay उन्हें film में पाकर काफी खुश थे.
ऐसा लग रहा है जैसे Vijay एक ऐसे star है, जिसे सामने देखकर film का हर member ख़ुशी से झूम उठा है.
The End

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

BAHUBALI 3

Bahubali 3

    फिल्म बाहुबली में विलेन के किरदार को निभाने वाले राणा दग्गुपति इतने मशहूर हो चुके हैं कि, कोई भी उन्हें विलेन के रूप

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा फिल्म कि कास्टिंग से पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार चाहते थे कि सारे के सारे एक्टर्स और एक्ट्रेस एक बार सुकुमार के ऑफिस जाकर

Read More »
Leo

Leo

जब से फिल्म लियो का प्रोमो विडियो आया है audience की curiosity और excitement हद से ज्यादा बढ़ गई है । Audience भी उस विडियो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected