Operation Khukri

Shah Rukh फिलहाल Akshay Kumar के नक़्शे-कदम पे चल कर, खुद का नाम एक देशभक्त के रूप में बनाना चाहते है. SRK इसी कारण अब सिर्फ और सिर्फ patriotic फिल्में ही करना चाहते है. SRK ने एक बार कहा था, की उन्हें काफी बुरा लगता है जब लोग उनसे सच्चे देशभक्त का सबूत मांगते है. SRK कहते है की “कभी-कभी मुझे बहुत बुरा लगता है और रोने का भी मन करता है, जब लोग मुझे इसी देश का होने का सबूत मांगते है. मैं एक देशभक्त हूँ, बल्कि हम सभी है. हम एक देशभक्त है यह बताने के लिए हमें किसी से compete करने की जरूरत नहीं है. मैं काफी दुखी हो जाता हूँ, जब मुझे हर बार यह साबित करना पड़ता है की मैं कितना बड़ा देशभक्त हूँ. मैं सभी युवाओं से कहूंगा की वह खुले दिमाग के रहे, खुश रहे और मेहनत करें जिससे की हमारे देश का नाम आगे बढ़े.” SRK फिलहाल फ़िल्म operation khukri करेंगे जो की इंडियन आर्मी पे based है.
Operation Khukri का हिस्सा बनने जा रहे Rajkumar Rao ने एक interview में खुलासा किया था की एक actor बनने के लिए उन्होंने काफी struggle किया है. Rajkumar Rao अपनी career के शुरुआती दौर के बारे में कहते है की “शुरुआत के दो साल जब मैं अपने लिए काम ढूंढ रहा था, वह काफी मुश्किल भरा दौर था. कुछ दिन ऐसे भी थे, जब मेरे पास खाना खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे, लेकिन फिर मेरी माँ ने मुझे वह हिम्मत दी, उन्हें मुझ पे पूरा विश्वास था. मैं घर पे call करता था और वह लोग मुझे पैसे भेजते, जिससे मैं खाना खा पाता था.” Rajkumar आगे कहते है की “मैंने कभी हार मानने की नहीं सोची, ना ही मेरे मन में कभी ख्याल आया की मुझे यह सब छोड़ कर कुछ और कर लेना चाहिए. मेरे पास कोई plan-B नहीं था. मुझे बचपन से सिर्फ यही करना था. फ़िल्म “LSD” के बाद से चीज़ें सुधरने लगी और अभी तक सही ही जा रही है.”
फ़िल्म Operation Khukri direct करने जा रहे Ashutosh Gawarikar एक डायरेक्टर के तौर पे कितने सफल है, आइए जानते है.
साल 1993 में फ़िल्म “पहला नशा” से directory की दुनिया में debut करने वाले Ashutosh की अगर हम पिछली 5 फिल्मों की ग्राफ को देखे, तो हमें उनके career को लेकर काफी कुछ समझने को मिल जाता है. Ashutosh ने 2019 में आयी Arjun Kapoor की फ़िल्म “Panipath” को direct किया था, जो box office failure रही थी. इससे पहले उन्होंने 2016 में आयी फ़िल्म “Mohenjo Daro” direct की थी, वह भी box office पे खराब VFX के कारण flop रही थी. इससे पहले 2010 में फ़िल्म “खेले हम जी जान से” आयी थी, जो भी box office failure रही थी. हालांकि 2008 में आयी फ़िल्म “Jodha Akbar” और इससे पहले की “Swadesh”, “Lagaan” जैसी फिल्में खूब hit हुई थी. देखा जाए तो Ashutosh का debut से लेकर 2008 तक का ग्राफ काफी अच्छा था, लेकिन उसके बाद उनकी फिल्मों का जादू ख़ास नहीं चला है.
The End

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

WAR 2

War 2

War 2 फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है लेकिन उससे पहले मेकर्स ने कुछ खुलासे पहले ही कर दिए थे, जैसे की

Read More »
Sultan 2 , salman khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com,

Sultan 2

Sultan जैसे एक fictional किरदार की कहानी को असली जैसा दिखाने में filmmakers को freedom और challenge दोनों का सामना करना पड़ता है. एक fictional

Read More »
Bade Miyan Chote Miyan 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

 Yoshire Shiratori को जादूगर भी कहा जाता था क्योंकि उसमें कई तरह का talent था।  1936 में जापान पुलिस एमोरी शहर से एक आदमी को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected