Dabangg 4

“हुड हुड Dabangg” गाने का तो नाम ही सुनकर लोगों के पैर नाचने लग जाते है, और शायद ऐसा ही कुछ मेकर्स भी इस गाने की music video में दिखाना चाहते तो थे, लेकिन मामला उनपे ही भारी पड़ गया. असल में Madhya pradesh के माहेश्वर में जहा गाने की shooting हुई थी, उस जगह को लोग उसकी सुंदरता और मंदिरों के कारण जानते आये है. Maheshwar में एक बड़ा सा महल है, मंदिर है और नदी है. यह जगह पुराने ज़माने के राजाओं के वक्त की याद दिलाती है. Film के गाने में भी makers यही दिखाना चाहते थे, और इसी वजह से उन्होंने मंदिर के आगे साधुओं के हाथों में guitar पकड़ा दिया और उनसे डांस करवा दिया, यह दिखाने के लिए की जब इस गाने को कोई भी सुनता है, तो एक वक्त के लिए वह सब भूल कर, गाने के साथ बहते चला जाता है. लेकिन यह बात कुछ लोगों को इतनी बुरी लगी, की उन्होंने film और उसके गाने के खिलाफ protest शुरू कर दिया, film makers इस बात से थोड़ा घबरा गए, क्यूंकि film रिलीज़ भी नहीं हुई थी, और वह controversy की भी शिकार हो गयी. Makers ने इस वजह से गाने के video से कुछ scenes हटा दिए, ताकि लोगों की धार्मिक भावना ना खराब हो. इस बात पे सलमान ने कहा की “कुछ लोग scenes के बारे में controversy फैला कर प्रसिद्धि पाने की कोशिश कर रहे है.”
“हुड हुड Dabangg” गाने को Vaibhavi Merchant ने choreograph किया था. Vaibhavi Merchant की बात करें, तो वह Indian Film Industry की renowned Chirographer है, जिन्होंने कई सारे Bollywood films और गाने को Choreograph किया है. Vaibhavi ने film “Hum दिल दे चुके सनम” के गाने “Dholi Taro Dhol Baaje” को choreograph किया था. इसके अलावा वह “Kajra Re”, “Aaja Nachle” और “Kamli” जैसे गानो के लिए भी choreography कर चुकी है. इन सब famous गाने के नाम सुन कर आप तो अब समझ ही गए होंगे, की Vaibhavi कितनी ज्यादा talented Choreographer है. Vaibhavi को उनके innovative और Captivating dance moves के लिए जाना जाता है, उनके moves में जो energy होती है, उसे देख दर्शक खुद नाचने लग जाते है.
Dabangg 4 की वही बात करें, तो इस बार के लिए Arbaaz ने पहले ही कह दिया है की वह इस बार काफी संभाल के film को बनाने वाले है, ताकि इस बार film में कोई कमी ना हो. असल में critics ने पिछली film को उसके खराब editing, VFX और Repetitive Formula के कारण काफी troll किया था. Critics की बातों का असर कही ना कही film पे देखने को मिला था, लेकिन सलमान के stardom ने film को flop होने से बचा लिया. Arbaaz लेकिन इस बात से उबरे नहीं है, उन्होंने critics की बातों को गंभीरता से लिया है और अपनी आने वाली film के लिए अच्छी team hire करने की सोची है, जिससे वह अपनी पुरानी गलती पे काम कर सके.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dhoom4

Dhoom ki film mein ham ese hi shateer choron ke bare mein dekhte hein. Aur Dhoom 4 mein bhi hame ese hi kisi shateer chor

Read More »

Krrish 4

कोई मिल गया और कृष यह दोनों ही ऐसी फिल्में थी जो काफी अच्छी तरह से लिखी गई थी और डायरेक्ट भी की गई थी

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

चार्ल्स को 1976 में भारत में गिरफ्तार किया था. हालांकि एक बार जेल से भाग भी गया था, लेकिन उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected