Dabangg 4

Arbaaz ने कहा है की Dabangg Franchise पूरी तरह से Salman khan पे निर्भर करती है, जिस वजह से यह दूसरे किसी के नाम से कभी नहीं चल सकती. Arbaaz ने यहाँ तक कहा की “Dabangg franchise James Bond की फिल्मों की तरह नहीं है की, जिसमें आप एक actor के साथ 2 साल तक काम करते है, और फिर किसी और के साथ. Chulbul Pandey का किरदार evergreen है और यह आगे बढ़ता रहेगा.”Arbaaz ने आगे कहा की “Dabangg एक actor based franchise है. हमें तीसरी film बनाने में पूरे 7 साल लगे थे, और हमें नहीं पता की चौथा part बनाने में कितना समय लगेगा, लेकिन इतना मैं कह सकता हूँ की यह एक अभिनेता पे आधारित है, और वह है Salman khan.” Arbaaz का इशारा उन लोगों पे था, जो कहते आएं है की भला Salman कब तक एक ही franchise को करते रहेंगे. Dabangg में नए चेहरे की तलाश कर रहे लोगों को Arbaaz ने करारा जवाब देकर उनका मुँह बंद कर दिया है.
Dabangg Franchise जितनी अपनी फिल्मों के लिए famous है उतनी ही यह controversies की भी शिकार होती आई है. Dabangg 3 के दौरान “Hud Hud Dabangg” गाना लोगों के निशाने पे आया था. वही Dabangg 2 में सबसे viral song “Pandey जी सीटी” गाना controversy में फँसा था. असल में हुआ यूँ की जब दबंग 2 का यह गाना आया, तो veteran lyricist Shailendra का परिवार कुछ ख़ास खुश नहीं हुआ. असल में Shailendra के परिवार का कहना है की 1966 में आई film “तीसरी Kasam” का गाना “चलत Musafir” जिसे legendary singer Manna Dey ने गाया था, उससे Dabangg का गाना “Pandey जी सीटी” काफी मिलता है. Infact “Pandey जी सीटी” गाने की rhythm पूरी तरह से “Chalat Musafir” जैसी सुनाई देती है. Shailendra के परिवार का कहना है की “Pandey जी सीटी” बनाते वक्त makers ने उनके परिवार से कोई राय नहीं ली थी, जिस वजह से ये Copyright violation का case है. परिवार का कहना है की Dabangg के makers को कम से कम Shailendra और Shankar-Jaikishan को acknowledgment देनी चाहिए थी.
Dabangg 2 के दौरान Arbaaz और director Abhinav Kashyap के बीच काफी विवाद चल रहा था, जिस कारण Abhinav के bhai Anuraag को बीच में अपने bhai के लिए आना पड़ा. असल में Arbaaz ने अपने twitter पे कहा था, की Abhinav के Dabangg 2 से हटने के पीछे कुछ personal और professional reasons थे. हालांकि इस बात से Anuraag ज़रा भी खुश नहीं हुए. Anuraag ने अपने ट्वीट में कहा था की “Salman khan को ऐसा लगता है की उन्होंने मेरे भाई की ज़िन्दगी बनायीं है, उम्मीद करता हूँ की जब Arbaaz Dabangg 2 में आएं, तो Salman उनके लिए भी ऐसा ही करें.” Anuraag की यह बात किसी तीर के प्रहार से कम नहीं थी, लेकिन Arbaaz भी इस मामले में कहा पीछे रहने वाले थे. Arbaaz ने तुरंत Anuraag को जवाब देते हुए कहा की “Salman ने मेरी ज़िन्दगी पहले ही Dabangg से बना दी है, मुझे इसके लिए Dabangg 2 की जरूरत नहीं है. हमने Abhinav को तब मौका दिया जब खुद उनके भाई उनका साथ नहीं दे रहे थे.” Arbaaz ने आगे सवाल किया की “Anuraag तब कहा थे जब Abhinav अपनी script के साथ industry के दो साल तक चक्कर काट रहे थे.”

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Gadar 2

Yudh mein nukasaan dono taraf se hota hai lekin jab jab war India aur Pakistan ke bich hoti hai wo ek alag level par hi

Read More »

Dunki

साल 2023 शाहरुख खान के लिए दमदार साल रहा है और शाहरुख खान की वजह से ही 2023 दमदार साल लग रहा है। और अब

Read More »
Judwaa 3

Judwaa 3

डेविड धवन जैसा कोई director शायद ही होगा, क्योंकि वो हमेशा से अपनी फिल्म को बहुत ही फिनिशिंग से बनाते हैं और उनकी कोशिश रहती

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected