Jawan

Adipurush को लगा तगड़ा झटका?

शाहरुख खान और प्रभास दोनों ही अपने-अपने फ़ील्ड में बहुत बड़े सुपर स्टार हैं। शाहरुख खान अपने चार्म, एक्टिंग स्किल्स और रोमांटिक personality के लिए मशहूर हैं। उनका हर डायलॉग और हर एक्सप्रेशन दिल के chords को छू जाते हैं। उनके फैंस उन्हें “किंग खान” कहते हैं और उनकी मूवीज के नाम आते ही लोगों की आँखों में चमक आ जाती है। लेकिन शाहरुख खान रोमांस के बादशाह होने के साथ-साथ एक्शन में भी बवाल काटते हैं, और इसका perfect example है पठान और डॉन सीरीज। जहां पठान ने हजार करोड़ का बिजनेस किया, वहीं डॉन सीरीज का क्रेज हम सब काफी अच्छे से जानते हैं। प्रभास, दूसरी तरफ, एक्शन हीरो के रूप में मशहूर हैं। उनकी मूवी “बाहुबली” ने कमाल का रिकॉर्ड बनाया और उनके फैंस उन्हें “रेबल स्टार” कहते हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज और एक्शन सीन उनकी मूवीज को एक नए स्तर पर ले जाते हैं। प्रभास अपने डेडिकेशन और हार्ड वर्क के लिए जाने जाते हैं और उनके फैंस उन्हें दुनिया भर से प्यार करते हैं।

लेकिन अगर हम शाहरुखऔर प्रभास में से बड़ा सुपर स्टार चुनना हो, तो यह थोड़ा मुश्किल है। दोनों ही एक्टर्स अपने-अपन अभिनय क्षेत्र में बहुत बड़े हैं और दुनिया भर के लोगों के दिल में जगह बना चुके हैं। यह तो सच है कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपर स्टार्स में से एक हैं और प्रभास साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सुपर स्टार्स में से एक हैं। लेकिन अगर फिर भी हमें एक को चुनना हो तो मैं चुनूंगा शाहरुख खान को। क्योंकि शाहरुख खान में रोमांस के साथ साथ एक्शन में भी झंडे गाड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ, प्रभास अभी तक सिर्फ एक्शन में ही कमाल कर पाएगा। उनकी रोमांटिक मूवी वह छाप नहीं छोड़ पाई है जो उनसे उम्मीद लगाई जाती है। इसका परफेक्ट एग्जांपल है राधेश्याम। राधेश्याम एक रोमांटिक मूवी है, लेकिन वह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ परफॉर्म नहीं कर पाई। इसीलिए शाहरुख खान प्रभास से बड़े स्टार हैं।

hidden details के बारे में जो मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं की आप लोगों ने मिस कर दिए होंगे।

Detail number 1 इस teaser की स्टार्टिंग मैं हमें रंग बिरंगी लाइटों दिखाई देती है, लेकिन ऐसी लाइटें सिर्फ हमें नॉर्वे की तरफ देखने को मिलती है और हो सकता है यह जगह नॉर्वे ही हो। नंबर दो, टीजर के अंदर हमें शाहरुख की सफेद दाढ़ी देखने को मिलती है, अजीब बात यह है कि निर्देशक ने इसे छुपाया नहीं है, अब यह हो सकता है कि s.r.k. रिटायर्ड एजेंट बनो और इस फिल्म का नाम है जवान, यहां हम बूढ़े या जवान की बात नहीं कर रहे हैं, यहां हम आर्मी मैन की बात कर रहे हैं.

नंबर 3 के teaser के अंदर हमें भारत का नक्शा दिखाया गया है और मैं आपको ऐसा इसलिए बता रहा हूं क्योंकि टीजर को दो से तीन बार देखने के बाद मेरी नजर उस पर पड़ी।

नंबर 4 teaser के एक सीन में आप टेलीफोन को देख सकते हो और उस टेलिफोन में एक लाइट लगी हुई है जो जल रही है यानि की हो सकता है की उन्हें टेलीफोन के जरिए उनके next मिशन का आर्डर मिला हो, इसीलिए teaser के अंदर हमें SRK मिशन के लिए रेडी होते हुए दिख रहे हैं और जो TEASER के अंदर pigeon दिखाया गया है, मुझे लगता है शाहरुख खान उसे एक ड्रोन की तरह इस्तेमाल करेंगे.

IMDb एक रिपोर्ट तैयार करता है, जो साल में तीन Quarter की होती है। इस रिपोर्ट में, जनवरी से अप्रैल तक सबसे hyped movie और अप्रैल से अगस्त तक जो movie hyped हो रही है, उसके बारे में बताया जाता है। इसी क्रम में, आईएमडीबी ने अप्रैल से अगस्त तक की रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में, उन्होंने दुनिया की most hyped movie की रिपोर्ट जारी की है। यह रिपोर्ट बेहद shocking है। जवान मूवी, जिसकी हम सबको उम्मीद थी, जिसका सिर्फ पोस्टर हमारे पास है और कुछ leaked वीडियो फुटेज हमारे पास है, उसका पहले नंबर पर होना था। लेकिन इस रिपोर्ट के अनुसार, यह मूवी न केवल पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए hyped है, बल्कि ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।लेकिन शॉकिंग बात नंबर 2 पर है। सभी को उम्मीद थी कि नंबर दो पर आदि पुरुष का नाम होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। नंबर 2 पर आदि पुरुष नहीं है, बल्कि यह रणवीर कपूर की एनिमल मूवी है। यह पता चलता है कि रणवीर कपूर की यह मूवी भी सारे रिकॉर्ड तोड़कर रख देगी, क्योंकि इस मूवी का भी सिर्फ पोस्टर हमारे पास है। सिर्फ अपने पोस्टर के दम पर, इसने आदि पुरुष को पीछे पड़ा हुआ है जो बहुत बड़ी बात है। यह मूवी 11 अगस्त 2023 को हमें हमारे नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan ,bollygradstudioz.com

Jawan

ब्रिगेडियर उसमान ने अपना भरोसा दिलाते हुए बटवारे के बाद कोट पर जीत हासिल की. इधर 6 फरवरी को सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर

Read More »
Majhdhaar 2 , Salman Khan, Anushka Shetty,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Majhdhar 2

इंसान जब बड़ा होता है, मतलब नाम कमाता है तब उसकी जिंदगी आसान लगती है। पर असल में back story कुछ अलग ही होती है।

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस जब शाहरुख खान को ऑफर किया गया था तो पहले शाहरुख खान बहुत excited थे इस फिल्म को करने के लिए

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected