Sultan 2

Sultan के director Ali Abbas एक ऐसे director है, जिनकी फ़िल्में action-drama पर based होती है, जिनमें Romance और humour का भी तड़का होता है. Ali कहते है उन्हें अपनी फिल्मों के genres और themes के साथ explore करना पसंद है. Sultan के sequel के लिए Ali खुद को ख़ास तरह से prepare करने वाले है. Ali ने कुछ हद तक अपनी writing style में चेंज लाने की भी सोची है, जिससे वह Sultan को एक masala entertainment के अलावा एक realistic sports film बना सके. Sultan 2 में इस बार real sports fiction पे ध्यान दिया जाएगा. एक sports fiction film को ऐसे बनाया जाता है, जिसमें main किरदार की journey, उसकी हार और उसकी जीत सबको एक ही जगह दिखाया जाता है. ज्यादातर sports fiction, fictional character पे based होती है, जैसा की Sultan था. हालांकि इस बार Masala थोड़ा कम और emotion और drama थोड़ा ज्यादा होगा. Antagonist को तगड़ा बनाया जाएगा, जिसके लिए strong dialogues develop किये जाएंगे, ताकि audience को किरदार का nature पता चल सके.

Sultan 2 इस बार theatres के अलावा OTT पे भी रिलीज़ होने वाली है. असल में फ़िल्म के director Ali Abbas ने बताया की वह अपनी फिल्मों की themes और content के साथ experiment करना चाहते है. उन्होंने कहा की वह आने वाले दिनों में digital content जैसे की web series बनाना चाहते है, या फिर अपनी फिल्मों को OTT platform पे launch करना चाहते है. देखा जाए तो आजकल के ज़माने में OTT काफी तेज़ी से popular हो रहा है, वही कोरोना एक ऐसा दौर था, जब filmmakers को OTT platform से अपनी फिल्मों को सही audience तक पहुंचाने का एक ज़रिया दिखा. आज यह market इतनी बढ़ गयी है की अब हर कोई ही अपनी फिल्मों को इस platform पे release करना चाहता है और उनमें से एक Ali भी है. अगर ऐसा होता है तो Sultan का upcoming sequel हमें Theatrical release के बाद सीधे OTT पे देखने को मिलेगा. यहां तक की YRF भी OTT पे अपनी फिल्मों को लाने का सोच रहा है.
________________________________________________
Sultan 2 की कहानी में entertainment की तलाश करने वाले audience के लिए एक खुशखबरी है. सुनने में आया है की इस बार film में Salman khan 2 से 3 entertaining गाने पे perform करेंगे. पिछली बार “Jag ghoomeya” और “440 volt” जैसे गाने खूब hit हुए थे. Sultan 2 के makers जानते है की वह अपनी film को क्यूंकि realistic Sports fiction बनाना चाहते है, इसी कारण वह इस film में 2 से 3 Inspirational गाने add करवाएंगे. जिसमें lead किरदार की journey, उसके struggles और उसकी जीत दिखाई जायेगी. दूसरी तरफ audience को entertain रखने के लिए रोमांटिक और Emotional Ballads भी add करवाये जाएंगे, इससे Lead किरदार की background और उसकी personality खुल कर सामने आएगी. वैसे तो prequel में हम Sultan Ali Khan के किरदार और उसकी background story को जान चुके है, हालांकि इस बार Sultan की बेटी का भी एक angle film में शामिल होना है. ऐसे में उन दोनों ही किरदार को lead माना जाएगा, और दोनों के ही background story पे stress किया जाएगा.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Housefull 5

“Pairi Pona Mummy Ji!” Typical Indian Bahu aur uske sanskaar. Iski classes leni padh sakti hain kabhi kabhi. Hum Indians kabhi kabhi kuch aisa karte

Read More »

Don 3

क्या डायरेक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 पोस्टपोन हुई रणवीर सिंह की वजह से? अब बहुत टाइम पहले, मतलब बहुत………टाइम पहले एक खबर

Read More »
The Kerala Story

The Kerala Story

द केरला स्टोरी की वजह से करोड़ों लोगों की नजर में छा गई एक्ट्रेस अदा शर्मा का कोई जवाब ही नहीं है। वैसे अदा की

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected