Rockstar 2

साल 2007 से पहले रॉकस्टार मूवी के director इम्तियाज अली बहुत excited थे ,अपने फिल्म रॉकस्टार को लेकर. जब उन्होंने कई सारे actor से बात की रॉकस्टार मूवी में कास्ट करने की तो सारे के सारे एक्टर्स ने मना कर दिया था। तभी रॉकस्टार फिल्म के बारे में रणबीर कपूर को पता चला, इम्तियाज अली नहीं चाहते कि रणबीर कपूर करें रॉकस्टार को इसलिए जब इम्तियाज को कोई भी एक्टर नहीं मिला फिल्म के लिए तो उन्होंने सोचा की अब रॉकस्टार फिल्म को बनाने का सपना छोड़ना होगा, तभी इम्तियाज के लिए एक उम्मीद की किरण बन कर आए रणबीर कपूर और उन्होंने इम्तियाज से कहा कि, “वो करना चाहते थे रॉकस्टार फिल्म को करना। उस वक्त रणबीर कपूर के बदौलत ही बन पाई थी रॉकस्टार फिल्म। मेकर्स अगर रॉकस्टार 2 के बारे में प्लानिंग करते हैं तो उन्हें मेल लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर को ही कास्ट करना होगा क्योंकि रणबीर उस कैरेक्टर से अच्छे से अटैच है।

***************************************************

रॉकस्टार फिल्म के director इम्तियाज अली फिल्म को लेकर एक्साइटेड तो थे ही लेकिन साथ ही साथ उन्हें एक डर भी सत्ता रहा था कि, कहीं उनसे कोई गलती ना हो जाए और audience को बस किसी भी हाल में फिल्म पसंद आए क्योंकि इम्तियाज अली की एक आखिरी उम्मीद थी रॉकस्टार फिल्म। इम्तियाजने सारे सीन्स को अच्छे से शूट कर लिया था, लेकिन जब बारी आई *साढा हक* सॉन्ग को शूट करनी की, तो उस सीन में मेकर्स ने रणबीर कपूर को कहा था, अपना मिडिल फिंगर शो करने के लिए और इस वजह से डर गए थे इम्तियाज, क्यूंकि मिडिल फिंगर का मतलब होता है, किसी को गाली देना और अगर सेंसर बोर्ड इस चीज को नेगेटिव तरीके से लेता तो आज ये सीन हमें देखने नहीं मिलता। क्या पता ऐसा ही कोई सीन हमें रॉकस्टार 2 मूवी में देखने मिले जहां फिर से मेकर्स कुछ यूनीक करे मूवी में जो लोगो को पसंद आए और वो इंटरटेन भी हो सके।

***************************************************

जब रॉकस्टार फिल्म बन रही थी तो उस वक्त शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की फिल्म “जब तक है जान” के बारे में चारो तरफ बातें हो रही थी। सभी को जानना था की, मूवी में कौन कौन है as लीड रोल के लिए और मूवी कब तक आएगी‌ ? लेकिन इस चिज़ के बारे में रॉकस्टार के एक सीन ने सब रिवील कर दिया था। जब रॉकस्टार फिल्म में रणबीर एक रॉकस्टार बन जाते हैं, तो उनके बारे में बहुत सारी बातें अखबार में छपती है और उन्हीं अखबार में मेकर ने गलती से “जब तक है जान” फिल्म के बारे में छाप दिया था। इन सब छोटी छोटी बातों को ध्यान में रखना होगा रॉकस्टार 2 के मेकर्स को ताकि किसी की कोई भी फीलिंग्स हर्ट ना हो। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं रॉकस्टार मूवी से रिलेटेड, आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bade Miyan Chote Miyan 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

एक ऐसी कहानी जिस पर सुनकर भी विश्वास करने का मन ना करें, ऐसी कहानी है Natwarlal की। नटवरलाल का जन्म बिहार के सिवान गांव

Read More »
Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

Thumbnail: Police से पूछताछ राकेश मारिया का स्टिंग ऑपरेशन रिलीज होने के बाद पूरे देश में तहलका मच जाता है अनिरुद्ध बहल के साथ हुई

Read More »
Karan Arjun 2,Salman Khan and Shah Rukh Khan, bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

India ka asli culture India ki cities mein nahi, balki India ke gaon mein basta hai. Aisi hi baat hai Lambi Dehar Mines ki. Ek

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected