Aashiqui 3

आशिकी 3 को फिर से मिला है टी सीरीज का साथ और ऐसा लगता है कि, ये साथ हमेशा बरकरर रहेगा क्योंकि इसकी शुरुआत टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार ने की थी, जिसे अब भूषण कुमार संभाल रहे हैं। जिस तरह आशिकी में अपने म्यूजिक से लोगो का दिल गुलशन जी ने जीता था ठीक उसी तरह आशिकी 2 में भूषण ने भी लोगो का दिल जीता था। अब ऐसा लगता है कि, भूषण आशिकी 3 को दो सरप्राइज देने वाले हैं, एक तो म्यूजिक के जरिए जो वो हर बार देते हैं, और दूसरा अपनी पत्नी दिव्या खोसला को मूवी में कास्ट करके। रिपोर्टर्स की माने तो दिव्या भी किसी सीन में कैमियो करते नजर आ सकती है लेकिन ये बात अभी कन्फर्म नहीं हुई है। क्या पता सच में भूषण इस बार आशिकी 3 के audience को ये दो सरप्राइज दे जिससे audience मूवी को enjoy कर सके।

**************************************************

आज आशिकी फिल्म एक ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसमें कोई भी काम करना चाहता है, फिर वो आदित्य रॉय कपूर हो या खुद श्रद्धा कपूर। जब कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि, क्या वो आशिकी 3 में काम करना चाहेंगे ? तो दोनो ने हां कहा था, लेकिन श्रद्धा ने ये कहते हुए अपनी बात को क्लियर की थी कि, सब आशिकी के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट पर निर्भर करता है कि, वो किसे कास्ट करेंगे आशिकी 3 के लिए। आशिकी 3 के लिए तो मेकर्स ने पहेली ही कार्तिक आर्यन को फाइनल कर‌ लिया है । अब देखना ये है कि फीमेल लीड रोल के लिए मेकर्स किसे कास्ट करेंगे। अगर मेकर्स फिर से श्रद्धा को कास्ट करते हैं आशिकी 3 में तो कार्तिक और श्रद्धा की जोड़ी को एक साथ टीवी स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प हो सकता है।

***************************************************

आशिकी 3 के ऊपर काम शुरू हो चूका है और मेकर्स शूटिंग की तैयारी में भी बिजी हो गए हैं । वैसे में कुछ दिन पहले आशिकी 3 के डायरेक्टर अनुराग बसु और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन को एक साथ किसी रेस्टोरेंट से बहार निकले हुए देखा गया था। रिपोर्टर्स अब उनकी इस मीटिंग पर ये अंदाज लगा रहे हैं कि, उन दोनो ने मिलकर मूवी के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस को चुन लिया है, जिसका नाम वो बहुत जल्दी ऑफिशियल तारिके से अनाउंस करेंगे। जब इसके बारे में कार्तिक से पूछा गया था तो कार्तिक ने reporters को clearly कहा कि, “वो कास्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं”, वो अनुराग बसु से इसलिए मिले थ ताकी वो फिल्म के बारे में और भी बातें कर सके, ताकि शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो और टाइम पर ही मूवी को रिलीज करके सबका इंतजार खत्म किया जाए।

***************************************************

रिपोटर्स की माने तो मेकर्स कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के एक्टिंग से काफी attract हुए थे, वो भी “Love Aajkal” फिल्म से, तो repoters का ये कहना है कि, अगर निर्माता सारा अली खान को आशिकी 3 में lead actress के रूप में चुनते हैं तो फिल्म में एक और लीड रोल होगा और वो कौन होगा या नहीं होगा उसके बारे में मेकर्स बाद में खुद अनाउंसमेंट करवा देंगे। जब इस चिज़ के बारे में सारा अली खान से पूछा गया तो सारा अली खान ने ग्रीन सिग्नल देते हुए ये कन्फर्म किया कि, उन्हें अभी ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है। सारा अली खान ने ये भी कहा कि, अगर उनको आशिकी 3 ऑफर की जाएगी तो सारा उस फिल्म को जरूर करना चाहेंगी क्योंकि आशिकी फिल्म सारा के दिल में बहुत करीब है। लेकिन अभी सारा को आशिकी 3 से कोई भी औफर नहीं मिला है।

***************************************************

जहां आशिकी 3 की मेल लीड एक्ट्रेस को लेकर लोगो के बीच कन्फ्यूजन ही कन्फ्यूजन हो गया है, वहां कन्फ्यूजन को दूर करते हुए आशिकी 3 के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने एक और नाम को लिस्ट से हटा दिया है, और वो नाम है “दीपिका पादुकोण”। मुकेश भट्ट ने बताया कि, उन्हें जैसी हीरोइन चाहिए आशिकी 3 के लिए उसमें दीपिका पादुकोण सही नहीं लग रही है। जिस वजह से दीपिका को हटा दिया गया है आशिकी 3 की फीमेल लीड एक्ट्रेस की लिस्ट से। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सच में मेकर्स किसे कास्ट करेंगे आशिकी 3 में बतौर फीमेल लीड रोल जो मेकर्स के पॉइंट्स पर खड़ा उतरेगी और एक्टिंग कर पाएगी मेकर्स के मुताबिक। तो ये कुछ तथ्य हैं आशिकी 3 मूवी से संबंधित आपको ये तथ्य जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War-2

D.B Cooper Northwest-Orient Airlines ke flight-305 ko, highjack kar apne saath firauti ke 10,000 dollars le gaya. D.B Cooper kon tha? Yeh sawaal logon ke

Read More »
Karan Arjun 2,Salman Khan and Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

4 साल का लड़का Maroon colour की स्वेट पैंट और शर्ट में कमरे में घूमता है, और उसके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान होती

Read More »
Dunki

Dunki

अब रेस शुरू हो चुका है अपनी फिल्म को बड़े बजट वाली फिल्म बनाने की और उसे एक नए मुकाम तक पहुंचने की, लेकिन डायरेक्टर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected