Brahmastra 2

 

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा हुई और प्यार भी मिला। अब उतनी तो नहीं, पर थोड़ी बहुत ट्रोलिंग भी हुई। और इस ट्रोलिंग के पीछे का कारण था फिल्म के डायलॉग्स। फिल्म के डायलॉग्स लिखे थे हुसैन दलाल ने, जिन्होंने यह जवानी है दीवानी, साहो जैसी फिल्मों के लिए डायलॉग्स लिखे हैं। पर ब्रह्मास्त्र के डायलॉग्स को troll करते हुए, उसके ऊपर काफी सारे memes बनाए गए और कहीं ना कहीं अयान को यह बात अच्छी नहीं लगी। पर उस हुसैन का यह कहना है कि, मींस बनाए हैं इसका मतलब लोगों ने altest नोटिस तो किया‌।‌पर‌ अयान को ऐसी गलती फिर से मंजूर नहीं है। इसीलिए वह अब सीक्वल में डायलॉग्स के ऊपर खास फोकस करने वाले हैं। अब हुसैन डायलॉग्स लिखेंगे या कोई और यह तो आने वाला वक्त ही‌ बताएगा, पर इस बार डायलॉग्स के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं होगा।

केसरिया तेरा इश्क है पिया…. इस गाने में अरिजीत सिंह की आवाज सुनकर हर कोई खोने लगता है। जैसे अरिजीत की आवाज ‌में सब खो जाते हैं, उसी तरह फिल्म का म्यूजिक भी हमें खो जाने के लिए मजबूर करता है। वैसे यह एक लव एंथम है जो ब्रह्मास्त्र फिल्म की प्यारी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बनाया गया। पर अब रणबीर के मां पापा के लिए एक लव एंथम बनाना है का प्लान बनाया जा रहा है। नहीं नहीं…. रणबीर के रियल पैरंट्स नहीं, हम तो रिल मां बाप की बात कर रहे हैं। सीक्वेल में उनके मां बाप का नाम होगा अमृता और देवा, जिनके कैरेक्टर के लिए अभी तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की चर्चा है। तो इस खास जोड़ी के लिए अब एक लव एंथम बनाया जाएगा क्योंकि इनकी लव स्टोरी सीक्वल का मोस्ट हाइलाइटेड फैक्टर होगा। तो देखते हैं कि अरिजी दलत की आवाज में एक और लव एंथम क्या जादू करता है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म याद रहने के पीछे बड़ा कारण है फिल्म के VFX। किसी ने नहीं सोचा था कि बॉलीवुड में भी अवेंजर्स लेवल की फिल्में बनाई जाएंगी। पर इस सब के पीछे एक ही शख्स का हाथ है और वह‌ है नमित मल्होत्रा जोकि फिल्म की वीएफएक्स टीम के लीडर है। उनकी कंपनी ने ही अयान के लिए यह प्रोजेक्ट हाथ में लिया। नमित में अयान के क्रिएटिव माइंड पर यकीन करके फिल्म को हॉलीवुड लेवल का बनाया ताकि हर बच्चे को फिल्म देखते वक्त अवेंजर्स वाला फिल  आए। वैसे Avengers: End Game’s में 2,400 VFX shots थे,‌ तो ब्रह्मास्त्र में 4200 VFX shots शामिल थे। नमित कि इसी मेहनत को best VFX award से सराहा गया और‌ अब यही VFX master सीक्वल के साथ भी जुड़ने वाला है, जो फिल्म को एक लेवल ऊपर ले जाएगा।

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

जब बात करण जौहर की फिल्म की आती है तो लोगो को अच्छे से पता होता है कि मूवी में लव एंगल नहीं love triangle

Read More »
Tiger 3

Tiger 3

अपना बदला लेने के लिए इमरान हाशमी ने जोया के ऊपर हमला करने का प्लान बनाया है जिसकी खबर रॉ को मिल गई है, इसलिए

Read More »
ADIPURUSH

Adipurush

  तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के‌ नए सिनेमा हॉल यानी AAA Cinema Hall का inauguration गुरुवार के दिन किया गया, जिस वक्त तेलंगाना के मिनिस्टर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected