Sherkhan

आखिर कर इतने सालो बाद बातें शुरू हुई शेरखान फिल्म को बनाने को लेकर। अभी हाल में हुआ एक इंटरव्यू में शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने ये कन्फर्म कर दिया है कि, शेरखान मूवी की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और अब बस इंतजार है तो शूटिंग के शुरू होने का और शूटिंग पूरी होते ही उसे रिलीज करने का। लेकिन जब सोहेल ने सलमान खान से बात की, फिल्म की शूटिंग के बारे में तो सलमान खान ने ये फैसला लिया है कि, वो टाइगर 3 को शूट करने के बाद, वो 2 से 3 महीनों के लिए वेकेशन पर जाएंगे। वहां से आने के बाद ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। पहले तो सोहेल ने बहुत समझाया सलमान खान को कि, अगर वो ऐसा करेंगे तो फिल्म की शूटिंग में और भी देरी होगी लेकिन सलमान नहीं माने और साफ तौर पर ये कह दिया है कि, वो वेकेशन के बाद हो शूटिंग शुरू करेंगे।

***************************************************

अगर शेरखान फिल्म की कास्टिंग को देखा जाए तो पूरा फिल्म में अभी तक एक ही फीमेल लीड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है। जब इसके बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल खान से पूछा गया था कि, क्या वो और किसी को फिल्म में कास्ट करेंगे एंजेलिना जोंसन के अलावा ? तो सोहेल ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था। लेकिन इधर एंजेलीना किसी और ही दुनिया में है, जब उनसे शेरखान फिल्म में देरी होने का कारण पूछा गया तो एंजेलीना ने कहा की, “story लाइन उतनी मजबूत नहीं है जितनी होनी चाहिए” और अब उन्हें भी शेरखान फिल्म से दिलचस्पी हटता जा रहा है, और अगर फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू नहीं की गई, तो हो सके तो वो फिल्म छोड़ देंगी। एंजेलिना ने जैसे ये कहा मानों audience के तो होश ही उड़ गए थे, इसलीए मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान को जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करनी होगी, ताकि सारे कास्ट कहीं फिल्म ना छोड़ दे।

***************************************************

अगर फिल्म में वीएफएक्स को लेकर बात की जाए तो सोहेल खान ने कहा था कि, “वो फॉरेन से किसी को हायर कर लेंगे ताकि वो मूवी में हर सीन रियल दिखा सके”। कहीं ऐसा तो नहीं है कि एनिमल भी वीएफएक्स के जरिए शेर को इसलिए दिखा जाता है क्योंकि सलमान खान शेर से डरते हैं? क्योंकि जिस तरह सोहेल वीएफएक्स के पीछे पड़े हैं तो, ऐसा ही लग रहा है कि सोहेल शेर को भी वीएफएक्स की मदद से ही बनाएंगे, ताकि सलमान को रियल शेर के साथ शूट न करना पड़े। जब शेरखान फिल्म के बारे में सलमान खान से पूछा गया था तो सलमान ने यही कहा था कि, आपको फिल्म के बारे में जो भी पूछना है । आप फिल्म के producer सोहेल खान से पूछिए क्योंकि वो जानते हैं फिल्म के बारे में। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं शेरखान फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

क्या Krrish Franchise के बारे में कोई सोचता भी है आजकल? और क्या यह फिल्म आज के जमाने में चल पाएगी? सिर्फ एक ही जवाब

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

Merin Joseph ने, सतीश, जो के junior officer थे ,उन्हें एक काम आते ही सौंप दिया था। की वह बच्चों के खिलाफ होने वाले पिछले

Read More »
Hera Pheri 3 , Paresh Rawa and Sunil Shetty, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Hera Pheri 3

Auto Rickshaw वाले ने किया insurance scam!   Life Insurance, लोगो के लिए वो facility बनाई गई है, जिसका use वो अपने कठिन वक्त में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected