Gadar 2

गदर 2 की शूटिंग के दौरान जितना प्यार एक्टर्स को या क्रू मेंबर्स को मिला था लगता है, उसे ज्यादा प्यार उन्हें फिल्म में मिलेगा। ऐसा नहीं है कि गदर 2 मूवी को कुछ ही जगह से प्यार मिल रहा है, इंडिया के हर कोने से लोग गदर 2 के सपोर्ट में है। सभी चाहते हैं कि जिस तरह गदर फिल्म ने धूम मचाया था, ठीक उसी तरह गदर 2 भी धूम मचाए। लेकिन शूटिंग के दौरान जो प्यार हिमाचल प्रदेश के लोगों ने दिखाया था, उतना ही प्यार लखनऊ वालों ने अपने अंदाज से दिखाया था। हिमाचल प्रदेश की शूटिंग एक दम यादगार बन गई थी मेकर्स के लिए, हुआ ये था कि मेकर्स को जो सीन जिस मौसम चाहिए था शूट करने के लिए वो उन्हें नहीं मिल पाता अगर वो टाइम से नहीं हिमाचल पहुंच पाते। जैसे ही क्रू मेंबर्स वहां पहुंची और वहां का जो वेदर था उससे मेकर्स काफी खुश हो गए थे मानो हिमाचल प्रदेश उनका इंतजार कर रहा था।

***************************************************

गदर 2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा चाहते थे कि, फिल्म पूरी तरह से ओरिजिनल लगे इसलिए उन्हें इंदौर फिजिकल एकेडमी से मदद मांगी पड़ी थी, क्योंकि अनिल को इंडिया और पाकिस्तान वाले सीन को रियल दिखाना था। अनिल इंदौर फिजिकल एकेडमी वालों के पास जाते, उससे पहले उन्हें उनकी टीम मेंबर ने ये कहा था कि, किसी आउटसाइडर को involve करने से अच्छा है हम मूवी में वीएफएक्स का इस्तेमाल कर लेते हैं, जिसे साफ मन करते हुए अनिल शर्मा ने कहा था कि “वो गदर 2 को गदर फिल्म के जैसा रियल और ओरिजिनल दिखाना चाहता है”। इसलिए वो कोशिश करेंगे इंदौर फिजिकल एकेडमी वालों से बात करने की और उन्हें मनाने की ताकि वो शूटिंग के लिए मान जाए और बड़ी आसनी से शूटिंग हो जाए। जब अनिल इंदौर फिजिकल एकेडमी पहुंचे तो वहां ट्रेनिंग ले रहे ऑफिसर्स को कहानी समझाया और उनसे पूछा की क्या वो लोग उनकी मदद करेंगे फिल्म को बनाने में, तो इंदौर फिजिकल एकेडमी वाले मान गए अनिल की हेल्प करने के लिए।

***************************************************

अभी हाल ही में हुई ‘जी सिनेमा अवॉर्ड 2023’ में गदर 2 फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आए थे, सनी देओल और अमीषा पटेल। जैसे ही इन्होंने स्टेज पर एंट्री ली वहां मौजुद सभी लोग चौक गए थे, लेकिन जब सनी और अमीषा ने ये अनाउंसमेंट किया कि 11 अगस्त साल 2023 को उनकी फिल्म गदर 2 आ रही है, तो ये सुन कर वह मौजुद सारे लोग एक्साइटेड हो गए थे और तो और जोरों से तालियां भी बजाने लग गए थे। लेकिन अगर उन सभी में कोई सबसे ज्यादा एक्साइटेड था या इमोशनल हो गए थे तो वो अनिल कपूर थे। अनिल कपूर को देख कर ऐसा लग रहा था कि मानो उनको गदर 2 फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो, ताकि वो फिर से उस लम्हे को जी सके। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Soldier 2 , Bobby Deol , Sara Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soldier 2

Indian Soldiers जो पाकिस्तान के साथ पिछले wars के कोहरे में गायब हो गए, और जो दुश्मन पड़ोसियों की troubled history की दरारों में से

Read More »
Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

Hawa Singh ka janam azaadi se pehle 1937 me Haryana me hua tha. Hawa Singh ne maatr 19 saal ki umar me hi Army join

Read More »

Karan Arjun 2

Pahele ke jamaane mein kisi bhi chiz par biswas karna aasaan hota tha kyuki uss waqt koi bhi chiz detailed proof nhi maangti thi jo

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected