Pushpa 2

पुष्पा मूवी में ये गौर करने वाली बात है कि, फहद फासिल ने आईपीएस शेखावत का रोल निभाया था लेकिन क्या आपको पता है कि फहद को मूवी में सिर्फ और सिर्फ 15 मिनट का ही स्क्रीन टाइम दिया गया था । लेकिन उसी 15 मिनट में फहद के एक्टिंग ने पूरी फिल्म को dominant किया था लेकिन आखिरी में अल्लू अर्जुन ने फहद ने किरदार को कमजोर कर ही दिया था। जितना फहद का रोल as विलेन audience को पसंद आया था शायद और किसी विलेन का रोल audience को उतना पसंद आया होगा। लगता है इस बात को ध्यान में रखते हुए फिर से पुष्पा 2 मूवी के डायरेक्टर सुकुमार मूवी में फहद फासिल की एंट्री करवाएंगे, वो एक दमदार किरदार के साथ ताकि वो अपना बदला ले सके पुष्पा से और क्या पता मेकर्स फहद की रियलिटी भी मूवी में दिखाये की आखिर क्यों वो पुष्पा के पीछे पड़ा है और क्यों smuggling को पूरी तारिके से खत्म करना चाहता है।

***************************************************

जब से पुष्पा 2 फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है उसे देख कर यही लग रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा के दुश्मन का नंबर बढ़ा दिया है। जिस वजह से पुष्पा सबसे छिप कर भाग रहा है, और उसे चारों ओर ढूंढा भी जा रहा है। सोर्स की माने तो पुष्पा के दुश्मनों की लिस्ट में एक नाम इनके रिश्तेदारों का भी है, क्योंकि पार्ट वन में ही दिखाया गया था कि पुष्पा का उनके रिश्तेदारों के साथ अच्छा रिश्ता नहीं था। ना वो पुष्पा को पसंद करते और ना ही पुष्पा अपने रिश्तेदार को पसंद करता था। तो ऐसा हो सकता है कि सुकुमार पुष्पा 2 मूवी में पुष्पा के दुश्मनों के रूप में उनके रिश्तेदारों को भी दिखला सकते है, जो पुष्पा के दुश्मनों के साथ हाथ मिलाएंगे और मेन टाइम पर पुष्पा को धोखा देंगे। अगर सच में फिल्म की कहानी ये होती हैं, तो ये कहना कोई ग़लत नहीं होगा कि पूष्पा 2 फिल्म एक अलग ही रिकॉर्ड बना सकता है।

***************************************************

पुष्पा 2 मूवी की सिर्फ और सिर्फ प्रमोशन बाकी है क्योंकि मेकर्स ने मूवी से रिलेटेड अपना सारा काम खत्म कर लिया है और अगर सोर्स की माने तो मूवी बहुत जल्द रिलीज हो सकती है। सोर्स ने मूवी की कहानी भी रिवील करते हुए बताया था कि, मूवी में एक टाइम ऐसा भी आएगा जब पुष्पा के पास दो रास्ते होंगे, एक या तो वो चुप चाप खुद को सरेंडर करके पुलिस स्टेशन चला जाएगा और दूसरा ये होगा की पुष्पा फिर से अपना नाम बनाएगा। जिसमें पुष्पा दूसरा रास्ता चुनेगा और अपनी मेहनत से फिर से खड़ा होगा औ अपने दुश्मनों को हराते हुए आगे बढ़ेगा और उन से भी बड़ा आदमी बनेगा। अगर सच में ऐसी होगी फिल्म की कहानी तो इस बार फिर से पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ सकता है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

BAHUBALI

Bahubali 3

बाहुबली फिल्म के director एसएस राजामोली ने बाहुबली फिल्म में किसी भी किरदार को ज्यादा खुलकर नहीं दिखाया था, कोई ना कोई फिल्म में ऐसा

Read More »
Jawan

Jawan

दोस्तों, अब सिर्फ एक महीना बचा है जवान मेनिया के लिए और सबको लग रहा था कि अब रेड चिली वाले कोई मोशन पोस्टर रिलीज

Read More »

Pushpa 2

Pushpa fire बन कर बरसने के लिए तैयार है और जब से फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है, जो आने वाले साल इंडिपेंस डे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected