KGF 3

KGF एक ऐसी film series है, जिसके बारे में जितनी बात की जाए उतनी कम है और KGF Fan Armies तो BTS Armies के जैसे है, जो दिनभर दिन बढ़ती ही जा रही है। साथ ही KGF और रोकी भाई के जो अलग अलग social media platforms पर fan accounts है, उसमें हर रोज़ कुछ नया upload होता रहता है। कभी fan poster, तो कभी edit और कभी fan theories। आजकल एक fan theory ने सभी fans को सोचने पर मजबूर कर दिया है, जिसमें एक fan के हिसाब से रोकी भाई जब international countries में होंगे तब उनकी मुलाकात होगी पुष्पा से! हां, पुष्पा, जो कभी जुकता नही! इस fan ने south के दो बड़े smugglers का crossover दिखाया है। जिसमें पुष्पा रोकी की मदद करता है और रोकी पुष्पा की। मतलब इन दोनों का एक दूसरे की फ़िल्म में होगा cameo। साथ ही इस fan theory पर fans के काफी positive reviews भी आ रहे है। अब ऐसा होता है या नही यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन अगर ऐसा होता है तो दोनों ही movies को फायदा होगा और audience की खुशी का तो ठिकाना ही नही रहेगा। 

KGF के दोनों ही chapters की अभी तक कि कमाई 1500 करोड़ से भी ज़्यादा है और अभी तो इसका अगला chapter आना बाकी है। साथ ही एक report के मुताबिक इस फ़िल्म के production house के director का कहना है कि KGF के 5 parts होंगे। तो यहां पर सोचने वाली बात यह कि अगर KGF पर फ़िल्म series की जगह web series बनी होती तो क्या इस फ़िल्म की कमाई और भी ज़्यादा होती? तो इसका जवाब है, Maybe! क्योंकि अगर KGF web series के तौर पर आती तो उसके दो फायदे होते, पहला तो इसका हर एक part और भी ज़्यादा detail में दिखाया जाता क्योंकि एक episode ही 1 घँटे का होता है। दूसरा यह कि KGF की popularity इंडिया के साथ साथ इंडिया के बहार भी होती। क्योंकि अजकल सभी देशों की audience अपने देश का content तो देखती है ही लेकिन बाकी के देशों की movies और series देखना भी पसंद करती है। जैसे कि हम hollywood movies और KDramas देखते है। और ऐसा नही है कि सिर्फ movies ही अच्छा कमाती है, Netflix की Stranger Things जैसी web series ने एक average hollywood movie से ज़्यादा की कमाई की है। तो अब जब प्रशांत नील KGF Universe बना ही रहे है, तो हम उनसे यह उम्मीद कर सकते है कि वो future में KGF पर एक series तो बनाएंगे ही, जो इस story की spin-off हो सकती है या तो KGF की भी What If series हो सकती है, जैसे Marvel Universe की है। तो आपका इस पर क्या कहना है? यह हमें comments में ज़रूर बताये। 

 

@ Manisha Vidhani

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3

जब RRR को ऑस्कर के लिए चुना गया था तब सबसे बड़ा सवाल यह उठा था कि “बाहुबली को उसे ऑस्कर क्यों नहीं मिला” क्योंकि

Read More »

Kalki 2898 AD

600 करोड़ की फिल्म, मैथोलॉजी का कनेक्शन, प्रभास, हाई वीएफएक्स, अगर ऐसा सब हम बोले ना तो याद आती है सिर्फ एक ही मूवी की,

Read More »

Jawan vs Salaar

Darling star प्रभास अब मार्केट में एक हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं, जो हर किसी को चाहिए। और इसी तरह वह फिल्मों पर फिल्में करे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected