Sherkhan

शेरखान फिल्म किस कहानी पर based होगी ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन उसे किस तरिके से और कहां शूट किया जाएगा, इसका अभी तक शेरखान फिल्म के producer सोहेल खान ने खुलासा नहीं किया है। लेकिन रिपोर्टर्स ने एक इंटरव्यू में सोहेल से एक ऐसा सवाल पूछा था की सोहेल के जवाब ने ये कंफर्म कर दिया था कि, मूवी में किसी बड़े एक्टर का कैमियो हमें जरूर देखने मिलेगा। हुआ ये कि एक इंटरव्यू में सोहेल से जब ये पूछा गया था कि, फिल्म में सिर्फ 3 से 4 एक्टर्स या एक्ट्रेस ही नजर आएंगे तो सोहेल ने जवाब हुए कहा था कि, “उन्होंने फिल्म के बीच में एक सरप्राइज रखा है audience के लिए” और वो सरप्राइज क्या है जब फिल्म आएगी तो खुद बा खुद audience को पता चल जाएगा। बस तब से लोग ये guess कर हैं कि, सोहेल किसकी कैमियो करवा सकते हैं फिल्म में। ऐसा हो सकता है कि कोई सलमान खान का दोस्त हो, जो सलमान के बहुत करीब होश।

 

एक इंटरव्यू में शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान से जब शेरखान मूवी के बारे में पूछा गया था, तो सोहेल ने बताया था कि, ये कहानी एक जवान लड़के की है जो जंगल में फस जाता है और बाकी आगे उसके साथ क्या होता है जंगल में उसी पर based होगी शेरखान फिल्म। सोहेल खान के इस बयान ने ये तो क्लियर कर दिया है कि, मूवी में सलमान खान को young दिखाया जाएगा । जिसके लिए या तो मेकर्स वीएफएक्स की मदद लेंगे या सलमान को मेकअप के जरिए young दिखाएंगे। अगर मेकअप के बाद या वीएफएक्स इस्तेमाल करने के बाद भी सलमान का लुक अच्छा दिखता है तो मेकर्स के लिए ये अच्छी बात होगी, नहीं तो अगर हल्की सी भी कोई गड़बड़ी हुई तो ये बात कंफर्म है कि audience को फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आएगी और फिर उसे फ्लॉप होने से कोई भी नहीं बचा पाएगा। मूवी से रिलेटेड हर छोटी सी छोटी चीजों पर मेकर्स को अच्छे से ध्यान रखना होगा।

 

जब से शेरखान फिल्म की आने की न्यूज़ मिली है तब से audience ने अपने तरीके से फिल्म के बारे में मेकर्स को, तो कभी सलमान खान को कुछ ना कुछ suggestion दे ही रहे हैं। उन्हीं में से एक फैन ने सलमान खान को ये suggestion देते हुए कहा था कि, “आखिर क्या हो गया है सलमान खान को इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी वो क्यों किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले एक बार उसके बारे में ठीक से सोचते नहीं है”। सलमान एक बड़े सुपरस्टार हैं उन्हें बड़े बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहिए, जिन्होनें आज तक बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक मूवी दिया है। तो फिर क्यों सलमान नए डायरेक्टर्स के साथ काम करके अपनी reputation को डाउन कर रहे हैं। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं शेरखान फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dilwale

Dilwale-2

1994 me aayi Ajay Devgan, Sunil Shetty aur Raveena Tondon ki film Dilwale me, Ajay ke kirdaar ne critics se accha review haasil kiya tha.

Read More »
Rambo, Tiger shroff ,bollygradstudioz.com

Rambo

हर साल 4 दिसंबर को Indian Navy (Navy Day) मनाया जाता है। 1971 के India-Pakistan war के दौरान ‘ऑपरेशन ट्राइडेंट’ (Operation Trident) में Indian Navy

Read More »
Dunki

Dunki

जब से डंकी फिल्म का टीजर आया है, लोगो ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है । काफी लोगो ने तो शाहरुख

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected