Sherkhan

शेरखान फिल्म के लिए अब कोई भी risk नहीं लेना चाहता है शेरखान फिल्म के producer सोहेल खान। सोहेल खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “उन्होंने इस मूवी के लिए काफी इंतजार किया है” और अब जब मूवी बन रही है तो वो किसी के बहकावे में नहीं आएंगे और जल्द से जल्द मूवी को बनाकर पूरा करेंगे। ऐसे ही एक इंटरव्यू में सोहेल ने बताया था कि, बहुत साल पहले जब टाइगर मूवी आने वाली थी तब टाइगर मूवी के डायरेक्टर कबीर खान ने सोहेल से एक रिक्वेस्ट की थी, और वो रिक्वेस्ट ये थे कि कबीर चाहते थे कि, सोहेल अपनी मूवी का नाम चेंज कर ले और कोई दूसरा नाम रख ले क्योंकि कबीर अपने फिल्म का नाम शेरखान रखना चाहते थे। लेकिन जब कबीर ने सोहेल को ऐसा कहा तो सोहेल ने फौरन मना करते हुए ये कह दिया था कि, उन्होंने पहले ही ये नाम सोच लिया था और अब वो किसी और के लिए फिल्म का नाम नहीं बदल सकते हैं।

 

भले आज सलमान खान का नाम शेरखान फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सोहेल खान किसी और को शेरखान फिल्म में कास्ट करने के लिए भी तैयार थे। हुआ ये कि एक इंटरव्यू में सोहेल से जब ये पूछा गया था कि अगर सलमान खान ने मना कर दिया होता शेरखान मूवी में काम करने से तो क्या सोहेल नहीं बनते शेरखान मूवी को? सोहेल ने मस्कराते हुए कहा था कि, “उन्होंने अपना 10 साल दिया है शेरखान मूवी को और अगर इतने टाइम में बाद भी वो मूवी को नहीं बनाते है तो वो उनकी बहुत बड़ी मिस्टेक होगी”। इसलिए सोहेल ने पहले ही ये सोचा लिया था कि, वो पहले शेरखान मूवी के लिए सलमान खान से बात करेंगे और अगर सलमान रेडी हो गए तो ठीक वरना सोहेल किसी दूसरे एक्टर को अप्रोच करते जो शेरखान मूवी के लिए बेस्ट होता। लेकिन सलमान ने ये नौबत नहीं आने दी और खुद वो तैयार हो गए शेरखान फिल्म के लिए।

 

शेरखान मूवी के डायरेक्टर सोहेल खान ये बात काफी अच्छे से जानते हैं कि, जब आप किसी फिल्म पर काम कर रहे हो या कर चुके हो तो उसे प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं गवाना चाहिए क्योंकि जितना लोग मूवी के बारे में जानेंगे और सुनेंगे उतना ही वो फिल्म के तरफ attract होंगे। जब तक सोहेल ने शेरखान फिल्म के बारे में नहीं बताया था, तब तक वो बहुत कम ही सोशल मीडिया पर नजर आते थे, लेकिन जिस दिन से सोहेल ने ये अनाउंसमेंट करवाया था कि बहुत जल्द शेरखान फिल्म आने वाली है, तब से सोहेल सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और मूवी से रिलेटेड कुछ ना कुछ अनाउंसमेंट करते ही रहते हैं, फिर वो चाहे मूवी को लेकर हो या मूवी के लोकेशन को लेकर। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं शेरखान मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Beta 2

“सास हुई सोशल मीडिया पर फेमस!”, यह सुनकर दुनिया की तमाम सासे खुश हुई होंगी। पर‌ इस सास को फेमस कराने में किसका हाथ है

Read More »

Jawan

Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan की film Jawan की trailer आ चुका है. इसमें high intense action scenes और कमाल का VFX इस्तेमाल किया

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

2007 me Kerala ke “Chelembra bank robbery”(चेलेम्ब्रा) ko kerela ki sabse badi bank robbery kahi jaati hai. Kerela ke Malappuram district me stith yeh bank,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected