Sherkhan

सलमान खान की फिल्म और ईद का त्योहार, दोनो में मानो एक अटूट सा रिश्ता बन गया हो। जहां दूसरे सुपरस्टार किसी भी दिन, किसी भी फेस्टिवल में अपनी फिल्म रिलीज करते हैंस वहीं सलमान खान के फिल्म के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर यही कोशिश करते हैं कि, वो अपने फिल्म को ईद पर ही रिलीज करे। अब साल 2024 के ईद के पीछे सोहेल खान पड़ गए हैं। सोहेल चाहते हैं कि, वो अपनी फिल्म शेरखान को ईद के दिन ही रिलीज करे, ताकि शेरखान की फिल्म को भी उतना ही प्यार मिले जितना प्यार सलमान खान की दूसरी फिल्म को मिलता है। जब मूवी के रिलीज डेट के बारे में सोहेल खान से पूछा गया था, तो सोहेल ने ये क्लीयर कर दिया था कि, “चाहे जो भी वो शेरखान मूवी को साल 2024 के ईद पर ही रिलीज करेंगे”। यहां तक कि सोहेल ने जब डेट के बारे में सलमान खान को बताया था, तो सलमान भी मान गए थे और कहा था कि सोहेल का ये आइडिया अच्छा है।

 

जब से सलमान खान कि फिल्म राधे आई थी और उस फिल्म ने कुछ अच्छा परफॉर्म नहीं किया था बॉक्स ऑफिस पर, तब से सलमान खान अब सोच समझकर फिल्म को चुन रहे हैं। शायद अब सलमान को समझ आ गया है कि, उन्हें कौन सी और किस टाइप की फिल्में करनी चाहिए। इसलिए वो अब मूवी को चुनने में कोई हडबड़ी नहीं करना चाहते है। यहां तक कि जब सलमान ने शेरखान फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल किया था, तब उन्हें लगा था कि फिल्म की कहानी में दम है। इसलिए कुछ दिन पहले सलमान ने ये भी कहा था कि, “शेरखान फिल्म एक बहुत बड़ी बजट वाली फिल्म होने वाली है”, इसलिए वो हर चीज सोच समझकर करेंगे ताकि ना उन्हें कोई नुक्सान हो और ना ही उनके भाई सोहेल खान को। सोहेल एक्साइटेड तो है कि मूवी के लिए, लेकिन वो भी सोच समझकर ही मूवी का कोई भी काम कर रहे हैं, ताकि उन्हें जो चाहिए वो मिल सके।

 

सोहेल खान अब शायद समझ गए हैं कि, शेरखान फिल्म उनसे अकेले नहीं बन सकता है और अब उन्हें ऐसे डायरेक्टर की जरूरत है जो एक्सपीरियंस्ड है और जो अच्छे से उन्हें गाईड कर सकता हैं। सोहेल को वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के रूप में मिल गए है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही संजय और सोहेल को एक साथ स्पॉट किया गया था, जिससे यही लग रहा था कि, संजय और सोहेल कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं और ऐसा भी हो चाहता है कि, वो शेरखान फिल्म को लेकर ही कुछ important discussion कर रहे हो। अब असल बात क्या है वो तो शूटिंग शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगी, या तो मूवी के ट्रेलर आने के बाद , क्योंकि अभी मेकर्स कुछ भी नहीं बताना चाहते हैं शेरखान मूवी के बारे में। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं शेरखान मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

2016 batch की IPS Officer लिपि सिंह (Lipi Singh) का नाम तो सबने सुना ही होगा। क्योकी कुछ समय पहले वो बिहार के Independent MLA

Read More »

Singham Again

जब कोई इम्मान्दर officer सच की तह तक जाने के लिए और लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी जान तक को ख़तरे में डाल

Read More »

Black Tiger

Anthony Blunt ek aise Spy agent mein se the jinhone apni puri padhai ki uske baad apni marzi se unhone spy agent ka kaam bhi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected