Adipurush

आदिपुरुष’ के ‘राम सिया राम’ गाने के लिरिक्स ने कमाल कर दिया है। म्यूजिक के एक-एक शब्द इस भक्ति गीत को और मधुर बना दिया है। ‘राम सिया राम’ सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ का यह गाना मशहूर गीतकार मनोज मुंतसिर शुक्ला ने लिखा है और सचेत–परंपरा ने गाया है। बता दें कि पैन इंडिया स्टार प्रभास ने कल ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर खुद फिल्म ‘आदिपुरुष’ के नए गाने की जानकारी फैंस को दी थी और तब से फैंस बस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो की अब खत्म हो गया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ और उसके स्टार कास्ट काफी समय से सुर्खियां में बने हुए हैं। इतने विवादों के बाद भी फिल्म के ट्रेलर और अब पहले गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फिल्म के पहले गाने का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और आज ये गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतना कमाल है कि सुनने वाले के रौंगेट खड़े हो जाएं, लोग इस गाने के तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस गाने के रिलीज होने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट चार गुणा और बढ़ गई है। ओम राउत निर्देशित इस फिल्म में प्रभास,  कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को थियेटर्स में धमाका करने की तैयारी में हैं। गाने को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है. रामायण की कहानी पर बनी प्रभास की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

प्रभास जल्दी ही निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में दिखेंगे। जो ‘आदिपुरुष’ के बाद रिलीज होगी। इसके अलावा वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ की शूटिंग में लगे हुए हैं। आपको गाना कैसा लगा हमें comments में Jarur बताये.  हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ.  तब तक खुश रहें और  सेफ  रहें bye

MANISHA  Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

leo

Leo

फिल्म लियो की पहली song को रिलीज कर दिया गया है और इस गाने ने जो रिकॉर्ड बनाया हैं वो एक्टर विजय थलापति को लाइफ

Read More »
Salaar,Prabhas,Shruti Haasan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Salaar

  लखनऊ का 15 अगस्त का वह दिन। रस्ते पर शांति से एक तिरंगा यात्रा चल रही थी। अचानक से बीच में किसी ने एक-दो

Read More »
RRR, Ram Charan , Jr. NTR, bollygradstudioz.com

RRRR

Plassey war ek aisa war tha jise log chah kar bhi nhi bhula sakhte kyuki yahi wo war tha jisne British ko mauka diya hamare

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected