Pushpa 2

जब भी मेकर्स किसी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो उन्हें इस बात का हमेशा ध्यान रहता है कि शूटिंग के दौरान उनकी फिल्म के किसी भी सदस्य को कोई चोट न लगे और ना ही वो घायल हो. इसी बात का ध्यान रखते हुए पुष्पा मूवी में पुष्पा मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने अल्लू अर्जुन के लिए स्टंट मैन रखवाया था, जो मूवी के हर मुश्किल से मुश्किल स्टंट को करते थे. जब एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन से उनके स्टंट सीन के बारे में पुछा गया था, तोह अल्लू अर्जुन ने बताया था कि, “वो कोई भी स्टंट सीन खुद नहीं करते थे”, इसलिए मेकर्स ने स्टंट मैन रखे हुए थे, जिसमें एक का नाम मास्टर ड्रैगन था, तो दूसरे का नाम बद्री था। मेकर्स इन डोनो को किसी भी स्टंट सीन के लिए अल्लू अर्जुन का बॉडी डबल बना दिया करते थे, और उन्हीं से वो स्टंट करवाता था। लेकिन लगता है पुष्पा 2 फिल्म में सारे स्टंट इस बार खुद अल्लू अर्जुन ही करेंगे।

 

पुष्पा मूवी के डायरेक्टर सुकुमार पुष्पा मूवी को हर एंगल से परफेक्ट बनाना चाहते थे, इसलिए कभी खुद को डायरेक्टर बना कर मूवी के हर सीन को डायरेक्ट करते थे, तो कभी कोरियोग्राफर बनकर एक्टर और एक्ट्रेस को डांस स्टेप सिखाते थे। हम सभी ने पुष्पा फिल्म की सामी सामी और श्रीवल्ली गाने को सुना ही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने को जिन्होंने कोरियोग्राफ किया था वो है, गणेश आचार्य लेकिन जब किसी कॉल में या किसी काम में गणेश बिजी हो जाते थे, तो सुकुमार ही, एक्टर और एक्ट्रेस को डांस स्टेप सिखते और उनसे परफॉरेन भी करवाते थे। तो ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सुकुमार एक ऑल राउंडर खिलाड़ी की तरह है, पुष्पा फिल्म मे। अब पुष्पा 2 मूवी में भी लगता है सुकुमार का ये रूप हमें फिर से देखने मिलेगा, जहां वो फिर से मूवी को डायरेक्ट करते हुए तो नजर आएंगे, लेकिन क्या पता Sukumar मूवी से रिलेटेड कुछ नई चीजें भी करते नज़र जाए।

 

पुष्पा 2 फिल्म के टीजर ने तो जैसे लोगों के बीच तहलका ही मचा दिया हो, जिसे देखो उसके मुंह पर पुष्पा 2 फिल्म का नाम है। लेकिन उस टीजर में एक चीज ऐसी भी थी, जिसे काफी कम लोगों ने नोटिस किया था और एक इंटरव्यू में खुद अल्लू अर्जुन ने ये बात खुद बताई थी। टीजर में ये साफ साफ दिख रहा था कि, पुष्पा के जिंदा होने की खुशी में गांव के लोगों ने बहुत सारे पटाख़े फोडे थे, लेकिन क्या आपको पता है उस सीन को रियल दिखाने के लिए पुष्पा 2 फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने लाखो के पटाख़े फोड़ दिए थे . पुष्पा 2 फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये रखा गया है, और लगता है इसलिए सुकुमार हर सीन को अच्छा और रियल दिखाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3

Humare desh me gold ki smuggling lagataar badhte jaa rahi hai aur iska main kaaran desh me sone pe lagne waala 15% tax rate hai.

Read More »

Kalki 2898 AD

जहां हम सबको उम्मीद थी कि सालार का कोई अपडेट आएगा, वही हमारे सामने प्रभास की अपकमिंग फिल्म कलकी 2898 की तरफ से अपडेट आई

Read More »
thalapathy 68

Thalapathy 68

एक्टर जोसेफ विजय चन्द्रशेखर को टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री वाले विजय थलापति के नाम से जानते हैं और सिर्फ टॉलीवुड वाले ही क्यों, पूरी दुनिया विजय

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected