Sherkhan

शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान जितना सीरियस है मूवी को लेकर शायद शायद कोई और होगा जो शेरखान मूवी को लेकर इतना सीरियस होगा, यहां तक की खुद सलमान खान भी नहीं है श्योर शेरखान मूवी को लेकर। अपनी इंटरव्यू में सोहेल खान ने कहा था कि, भले उन्होंने स्क्रिप्ट सलमान खान से कन्फर्म करवाई हो, लेकिन जब सोहेल ने सलमान से मूवी में लीड एक्टर के तौर पर काम करने के लिए पूछा तो सलमान ने ये कह‌ कर बात को टाल दिया था कि, वो बाद में बात करेंगे इसके बारे में। ये सुनते ही मानो जैसे सोहेल खान के पैरों ताले से ज़मीन खिसक गया हो। क्योंकि सोहेल खान अपनी फिल्म में सलमान खान को ही कास्ट करना चाहते थे शुरू से । लेकिन एक दिन खुद सलमान खान ने सोहेल खान से बात की और कहा कि, “वो जरूर शेरखान मूवी में काम करेंगे वो बस सोहेल की टांग खिचाई कर रहे थे”, ताकी सोहेल उन्हें न परेशान करे शेरखान मूवी को लेकर।

 

शेरखान मूवी के स्क्रिप्ट फाइनल होने से पहले ही शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने ये अनाउंसमेंट कर दिया था कि मूवी में कौन कौन नजर आएंगे लीड रोल को निभाते हुए। जहां सोहेल ने सलमान खान को लीड एक्टर के तौर पर चुना था, वही फीमेल लीड एक्ट्रेस के लिए सोहेल ने एंजेला जोंसन को कास्ट करने वाले थे। लेकिन आज 10 साल बाद सोहेल खान की फिल्म शेरखान की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है, लेकिन अब जब सोहेल अपने चुने गए कास्ट को कॉल कर रहे हैं तो वो सोहेल को कोई भी जवाब नहीं दे रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोहेल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “उन्होंने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और मूवी की लीड एक्ट्रेसेस एंजेला को जब सोहेल ने कॉल किया तो एंजेला ने कॉल नहीं उठाया” और ना ही बाद में सोहेल खान की कॉल का कोई जवाब दिया था। सोहेल ने ये भी कहा कि, वो अब एंजेला से डायरेक्ट मिलकर बात क्लियर करेंगे।

 

सोहेल खान को अगर अब किसी भी चीज का इंतजार है तो वो है कि जल्द से जल्द टाइगर 3 मूवी की शूटिंग खत्म हो और जितनी जल्दी हो सके सलमान खान अपनी वेकेशन से वापस आए और शेरखान मूवी की शूटिंग को शुरू करें ताकि audience का भी इंतजार हो सके। अपनी ट्वीटर अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए सोहेल ने ये लिखा था कि, उनसे अब इंतजार नहीं किया जा रहा है। सोहेल ने ये भी लिखा था कि, वो शेरखान फिल्म के लिए पिछले 10 साल से इंतजार कर रहे हैं, और अब आखिरकार उनका सपना सच होता दिख रहा है। इसलिए वो अब ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, और कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द शेरखान फिल्म की शूटिंग शुरू कर दे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं शेरखान फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish

Krrish-4

जिस तरह से technology में advancement हो रही है, वैसे-वैसे filmmakers भी अपनी filmmaking को आसान बनाने के लिए नई techniques का इस्तेमाल कर रहे

Read More »
RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Nahi मानी हार ?

इंसान के साथ हो रहे अन्याय को न्याय व्यवस्था द्वारा न्याय देने की परंपरा हमेशा से चली आई है। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो

Read More »
Animal

Animal

फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो audience को अब बताएंगे कि असली violence का मतलब आखिरकार

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected