PS 2

पोन्नियिन सेलवन- भाग 2 अपने बॉक्स ऑफिस रन के अंतिम चरण में है और इसने तमिलनाडु राज्य में लगभग 140 करोड़ कमाये है. यह फिल्म राज्य में अब तक की सर्वाधिक कमाई करने वालों की सूची में सातवें स्थान पर है फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये ही बचे हैं जो इसे दो स्थान ऊपर पांचवें नंबर पर ले जाएगा, इसके ठीक नीचे वारिसु है, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

भले ही फिल्म सभी समय के top 5 ग्रॉसर्स में शामिल होगी और नंबर ब्लॉकबस्टर स्तर के हैं, लेकिन इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को अपेक्षाकृत कम प्रतिक्रिया मिली है। अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की सीक्वल होने के नाते, PS 2 से collection में ज्यादा उम्मीदें थीं कि PS 2 bench mark आंकड़े को तोड़ देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, खैर PS – 2 से अभिनेता सरथकुमार ने हाल ही में उन मानदंडों का खुलासा किया जो उन्होंने एक फिल्म में भूमिकाएं चुनते समय देखे थे।actor ने खुलासा किया कि यह महत्वपूर्ण था क्योंकि यह मापदंड उनके Charcter को करने के लिए पर्याप्त था।

उनका कहना था कि मैं सिर्फ एक नायिका के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहता था , जब वरिसु की कहानी मुझे सुनाई गई, तो मुझे कहानी पसंद आई क्योंकि यह एक पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एक दिलचस्प फिल्म थी। इसके अलावा मेरे पास एक महत्वपूर्ण फिल्म थी। विजय को स्वीकार करना और फिल्म करने के लिए सहमत होना बहुत बड़ी बात थी।”

सरथकुमार, जो अब पोर थोझिल के लिए तैयार हैं, को आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन 2 में देखा गया था। उन्होंने कहा, ” कहानी में ऐसे scenes हैं जो उसी को सही ठहराते हैं। उदाहरण के लिए, जब अदिता करिकलन कहती है कि वह मेरे खिलाफ युद्ध नहीं जीत सकती है, तो इसका मतलब है कि मैं वहां एक हीरो हूं। इसी तरह अपने introduction scene के दौरान, जब मैं कार्ति (जिन्होंने वंथियाथेवन की भूमिका निभाई) से पूछता हूं। अगर युद्ध के मैदान से मेरे जख्मों को गिन रहा था, तो वह कहता है कि वह उसी को देखकर बड़ा हुआ है। पेरिया पझुवेत्तारयार एक पौराणिक Charcter है। वह केवल एक कमजोरी थी- कि वह अपनी पत्नी की सुंदरता में हार गया। और यह बहुत सामान्य है। ”

सरथकुमार ने कहा कि जब उन्होंने कंचना जैसे किरदार निभाए, तो उन्होंने न केवल एक अनूठी भूमिका निभाई, बल्कि hero की छवि को भी बरकरार रखा। “‘इससे ​​मुझे दर्शकों की एक अलग पीढ़ी तक पहुँचने में मदद मिली। कभी-कभी जब मुझे लगता है कि भूमिका न्याय नहीं करेगी, तो मैंने अपना उस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए। एक नायक के रूप में, मुझे यह भी विचार करना होगा कि जो दर्शक मुझे देखने आएंगे वे क्या सोचेंगे। इस तरह से SARTHKUMAR अपनी फ़िल्मों में Charcter को चुनते है. क्योंकि जब एक actor अपने दर्शकों के बारे मे सोच कर फिल्म लेने का फैसला karta है तो वो फैसला एक बेहतर फैसला होता है और ps-2 और varisu दोनों में SARTHKUMAR ने यह साबित किया है.

सरथकुमार जल्द ही पोर थोझिल में नजर आएंगे, जिसमें वह अशोक सेलवन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विग्नेश राजा ने किया है। आपको इनकी आने वाली फ़िल्मों का कितना इंतजार है, हमे comment में Jarur बताये.हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ, तब तक खुश रहें और सेफ रहें. Bye

Manisha Jain

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

project k

Project k

आ गई एक और फिल्म आदिपुरुष और ऐसा audience का कहना है, क्योंकि फिल्म प्रोजेक्ट के एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसे भगवान श्री

Read More »

Kalki 2898 AD

हाल ही में जब Amitabh Bachchan sir का Kalki 2898 से पोस्टर आया तब सबसे पहले दिमाग में एक ही बात आई की “क्या मेकर्स

Read More »

KGF 3

आजकल इंडिया में सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली movies में marvel movies के साथ south movies की list भी सबसे आगे है और इस बदलाव

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected