Shazam 2 में दिखेगी Gal Gadot, जाने क्यों हुई थी Shazam से Controversy का शिकार

ज़ाचरी लेवी शाज़म 2 में गैल गैडोट की वंडर वुमन कैमियो को लेकर उत्साहित थी और उसके पास उसकी प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं था। 

ज़ाचरी लेवी स्टारर शाज़म! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स उर्फ ​​शाज़म सभी गलत कारणों से चर्चा में रहा है, और फिल्म के सबसे विवादास्पद बिंदुओं में से एक गैल गैडोट का कैमियो था गैडोट ने DCEU में वंडर वुमन की भूमिका निभाई, या हमें कहना चाहिए। फिल्म की रिलीज के कुछ सप्ताह बाद, मुख्य actress ने एक बार फिर विवाद के बारे में बात की और share किया कि कैसे उनके  conflicted शेड्यूल के कारण, शाज़म -2 में  उनका कैमियो effect हुआ।

डीसी फिल्म मार्च में आई, लेकिन दुर्भाग्य से, गैल के कैमियो के बारे में मनचाही प्रतिक्रिया प्राप्त करने में विफल रही। यह आरोप लगाया गया था कि उनके Amazonian character को नकली तकनीक से बनाया गया था और उनकी जगह किसी अन्य actress का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि बाद में फिल्म में सीक्वेंस ने इस एक खास सीन के लिए गैल की जगह किसी और शख्स के शामिल होने को सही ठहराया लेकिन अभी भी इसके चर्चे हो रहे हैं.

शाज़म 2 स्टार ज़ाचरी लेवी ने एंटरटेनमेंट वीकली के साथ एक Interview में share किया कि गैल गैडोट अन्य फिल्म lineup में busy थी,  इसलिए मेकर्स ने उनके बॉडी डबल को सीन करने के लिए पहले से तैयार रखा था। कथित तौर पर उसका शूट मई 2021 और अगस्त 2021 के बीच हुआ था, इससे पहले, वह ‘दूसरी तरफ’ अन्य lineups में busy थी, नहीं तो actress कुछ अन्य scenes में भी दिखाई देती।

Director ने  याद krte हुए बताया कि, “वह काम में व्यस्त थीं। वह पूरी तरह से कुछ और शूट कर रही थी, इसलिए उस चीज को Cover up  के लिए हमारे पास एक बॉडी डबल था।फिर हम उन Scenes को body  double  के साथ शूट करने में सक्षम हुए। 

ज़ाचरी लेवी ने यह भी share किया कि वह बहुत excited है जब उन्होने सुना कि गैल गैडोट उर्फ ​​​​वंडर वुमन शाज़म 2 में दिखाई देगी। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं बस shocked थी कि वह इसके लिए तैयार थी. 

अब, DCEU के नए सह-प्रमुख के रूप में पीटर सफ्रान और जेम्स गुन के साथ, पहले से ही कई बदलाव किए गए हैं, और गैल गैडोट की वंडर वुमन 3 के साथ आगे नहीं बढ़ने वाला स्टूडियो उनमें से एक है। इसके अलावा, Zachary Levi’s Shazam का भविष्य अनिश्चित है, और हमें इसके बारे में और जानने के लिए इंतजार करना होगा। आप  gal को Shazam 2 में  देखने के लिए कितने excited है, हमे  comment में Jarur बताये.  Bye

Manisha Jain

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Insidious: The Red Door

Insidious: The Red Door

2023 की Hollywood horror film Insidious: The Red Door इंडिया में 6 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। अब इस फिल्म को लेकर aspects या

Read More »
Spider man

SPIDER-MAN ACROSS THE SPIDER-VERSE

मार्वल्स के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दुनियाभर में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने ‘स्पाइडर-मैन’ द्वारा बिछाए अपने जाल को और

Read More »
Spider Man

SPIDER-MAN ACROSS THE SPIDER-VERSE

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स स्टार ऑस्कर इसाक को साथी अभिनेता और करीबी दोस्त पेड्रो पास्कल को एनिमेटेड फिल्म के आगामी सीक्वल, स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में एक भूमिका

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected