Pushpa 2

लगता है पुष्पा 2 फिल्म को नजर लग गई है, क्योंकि अभी भी फिल्म कि शूटिंग बाकी है जिसे मेकर्स आंध्र प्रदेश में पूरा कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिन पहले फिल्म के दो क्रू मेंबर्स अपनी शूटिंग पूरी करने तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रहे थे तब उनकी बस दूसरे बस से टकरा गई थी, जिस वजह से उनका accident हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे के बीच हुआ था। वहा के locale लोगों ने सभी को जल्द से जल्द hospital पहुंचाया था। जैसे ही ये खबर पुष्पा 2 फिल्म के मेकर्स को मिली उन्होंने शूटिंग को रोक दिया और तुरंत पहुंच गए हॉस्पिटल उन दोनों क्रू मेंबर्स को देखने के लिए। पुष्पा 2 फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने बाद में ये कहा कि, अभी वो ठीक है लेकिन जब तक वो दोनों ठीक नहीं हो जाएंगे पूरी तरह से तब तक वो शूटिंग को आराम आराम से करेंगे।

पुष्पा फिल्म की feelings को continue रखने के लिए पुष्पा 2 फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म की कुछ शूटिंग उड़ीसा में पूरी की थी, और अब बाकी के बचे शूटिंग को वो आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में शूट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, “पुष्पा 2 फिल्म का हाफ पार्ट शूट हो गया है और अब उसका बाकी का पार्ट वो आंध्र प्रदेश में करेंगे”। Audience को ये ना लगने की पुष्पा सक्सेस पाते ही अपने नेटिव प्लेस को भूल गया है, इसलिए मेकर्स ने अपनी तरफ से ये क्लियर कर दिया है कि, वो किसी भी हाल में वक्त पर शूटिंग पूरी कर लेंगे और फिल्म से रिलेटेड जो भी नया अपडेट होगा वो audience को देते रहेंगे। पुस्पा 2 के फैन्स के लिए अब इन्तजार करना मुश्किल हो रहा है ।

ये सब जानते हैं कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के दिन पुष्पा 2 फिल्म का एक छोटा सा विडियो यो रिओ किया गया था जिसे audience ने टीजर मान लिया था, लेकिन मेकर्स ने कुछ देर बाद ये क्लियर कर दिया था कि, ये तो सिर्फ एक छोटी सी विडियो है और टीज़र आना अभी बाकी है। जिसे सुनकर audience के साथ साथ फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस भी चौक गए थे। लेकिन मेकर्स वीडियो रिलीज करके अल्लू अर्जुन को सरप्राइज करते उसे पहले ही अल्लू अर्जुन को audience कि तरफ से एक बड़ा सा सरप्राइज मिल गया था। हुआ ये था कि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के दिन उनकी फैन्स उनकी घर के बाहर पाहुच गए थे और जोरों से चिल्ला रहे थे हैप्पी बर्थडे अल्लू अर्जुन। अल्लू अर्जुन को ये सब इतना अच्छा लगा था कि, वो सभी से मिली और सबके साथ फोटो भी क्लिक करवायी थी।

सुनील मंगलम को जब पुष्पा फिल्म में कास्ट किया गया था, तब से लेकर उसके रिलीज होने तक सुनील को यही लग रहा था कि, audience उन्हें विलेन के रूप में नहीं accept करेंगे। यहां तक की एक बार खुद सुनील ने पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार से कहा था कि, कहीं वो कोई गलती तो नहीं कर रहे हैं उन्हें विलेन के रोल के लिए कास्ट करके। सुनकुमार ने सुनील को समझाया और कहा कि, वो खुद पर विश्वास रखे और अच्छे से परफॉर्म करें। प्रमोशन के दौरन हुई एक इंटरव्यू में सुनील ने अपनी ही मजाक उड़ाते हुए कहा था कि, उन्होंने एक फिल्म में अपने सिक्स पैक दिखाए थे, तो audience का ये रिएक्शन आया था कि, आप कॉमेडी ही करो आप हीरो के गेटअप में अच्छे नहीं लगते। उसके बाद अब सुनील विलन का रोल करने जा रहे थे, तो उन्हें अभी भी वही डर था।

पुष्पा फिल्म के मेकर्स पुष्पा फिल्म को चार अलग-अलग language में release मकरना चाहते थे, साथ ही साथ म्यूजिक को भी डब करना चाहते थे हिंदी वर्जन में इसलिए उन्होंने जावेद अली को चुना था। लेकिन जावेद को बहुत दिक्कतें हैं आ रही थी गाने में, क्योंकि गाने का जो टोन था उसके हिसाब से जावेद अली का टोन बहुत लो था और पुष्पा फिल्म को गाने के लिए हाई टोन की जरूरत थी। जावेद अली ने पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार से बात कि और कहा था कि, वो कुछ दिनों के बाद गाने को रिकॉर्ड करके उन्हें सौंप देंगे। बहुत सोचने के बाद जावेद अली ने ये डिसाइड किया कि वो पुष्पा फिल्म के गानों के लिए अपना टोन चेंज कर देंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं पुष्पा 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Robot 3.0,Rajinikanth ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot 3.0

Aaj ke time par aisa koi bhi nhi jo robot ke baare mein nhi jaanta ho , haan ye baat alag hai ki humanoid Robots

Read More »
BAHUBALI 3

Bahubali 3

Raja Bindusaar aur Rani Dharma ke bete Ne janm liya. Janm hote hote hi Bindusaar ko ehesaas ho gaya tha ki unka beta age chall

Read More »
Project K

Project k

अभी फिल्म प्रोजेक्ट के आया भी नहीं है और audience उसकी छोटी-छोटी सीन्स को देखकर या तो अमेजड हो रहे हैं और उनके रोंगटे खड़े

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected