SPIDER-MAN ACROSS THE SPIDER-VERSE

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स स्टार ऑस्कर इसाक को साथी अभिनेता और करीबी दोस्त पेड्रो पास्कल को एनिमेटेड फिल्म के आगामी सीक्वल, स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में एक भूमिका मिलने की उम्मीद है । स्पाइडर-वर्स में 2018 के स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स की तुलना में बड़ी आवाज डाली गई है । इस बात को ध्यान में रखते हुए,  एक Interview के दौरान इसहाक से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा  Charcter  है जिसे वह स्पाइडर- across  the verse से – beyond verse में शामिल होते देखना चाहते है ।  इस पर इसहाक ने  कहा कि “मुझे नहीं पता,”  director  सही charecter के लिए सही व्यक्ति खोजने में बहुत प्रतिभाशाली हैं, लेकिन शायद पेड्रो पास्कल वो actor में हो सकते है। 

इसहाक और पास्कल ने इससे पहले 2019 की नेटफ्लिक्स फिल्म ट्रिपल फ्रंटियर में स्क्रीन शेयर की थी ।दोनों अभिनेता star wars ब्रह्मांड के भी सदस्य हैं ।इसहाक ने 2015 से 2019 तक स्टार वार्स सीक्वल ट्रिलॉजी में पो डेमरॉन का  Charcter किया है। उन्होंने 2018 से 2019 तक एनिमेटेड franchise स्टार वार्स रेसिस्टेंस के चार एपिसोड के लिए Charcter को आवाज दी है। स्टार वार्स सीरीज़ द मंडलोरियन , जिसने हाल ही में अपना तीसरा सीज़न पूरा किया। पास्कल ने स्पिनऑफ़ frenchise  द बुक ऑफ़ बोबा फेट में मैंडो की भूमिका निभाई , जो 2021 के अंत से 2022 की शुरुआत तक डिज़नी + पर चली।

हाल ही में रिलीज़ हुए अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में, इसहाक मिगुएल ने  स्पाइडर -मैन 2099 की आवाज़ के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराई है । उस ने कहा, मिगुएल इसहाक की Pehla मार्वल charecter नहीं है, और  ना ही यह उसकी आखिरी movie  थी . Actor ने पहले 20 वीं सेंचुरी फॉक्स की 2016 की फिल्म एक्स-मेन: एपोकैलिप्स में एन सबा नूर / एपोकैलिप्स का Charcter किया था । फिर, 2022 में, इसहाक मार्वल स्टूडियोज की डिज्नी+ original  frenchise मून नाइट के title Charcter के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल हो गये  थे  ।

इसके विपरीत, पास्कल अभी तक मार्वल मल्टीवर्स में शामिल नहीं हुआ है। हालांकि, मंडलोरियन स्टार निश्चित रूप से सुपर हीरो projects के लिए कोई अजनबी नहीं है। शुरुआत के लिए, पास्कल ने 2011 से एनबीसी के  वंडर वुमन पायलट में एड इंडेलिकैटो के  Charcter  को किया था  , जिसने संयोग से title भूमिका में मार्वल के एजेंट्स ऑफ शील्ड एलम एड्रिएन पाल्की को अभिनीत किया। पास्कल बाद में 2020 की फीचर फिल्म वंडर वुमन 1984 में डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स में शामिल हो गए , जिसमें उन्होंने मुख्य विलेन मैक्स लॉर्ड की भूमिका निभाई। जबकि वास्तव में  वो एक सुपरहीरो कहानी नहीं है, पास्कल 2017 की जासूसी फिल्म किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल में भी दिखाई दिये , जो मार्क मिलर और डेव गिबन्स द्वारा  लिखी किंग्समैन कॉमिक बुक्स पर आधारित है। तो  इनका  स्पाइडर beyond verse में आने की संभावना बढ़ जाती है..

साथ  ही स्पाइडर-वर्स फ्रैंचाइज़ी के दो प्रमुख पात्र अभी तक लाइव-एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन मार्वल के बहुत सारे प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में यह लाइव एक्शन मे दिखाई देंगे। माइल्स मोरालेस को सालों पहले लाइव-एक्शन फिल्मों में होना चाहिए था। 

स्पाइडर-वर्स स्टार हैली स्टेनफेल्ड स्पष्ट रूप से उस स्पाइडर-वुमन को लाइव-एक्शन की दुनिया में लाना पसंद करेंगे।  आपको क्या लगता है क्या फैन्स की दोनों  wish पूरी  होगी? हमें comments में Jarur बताये. Bye 

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DEADPOOL 3

Deadpool 3

Deadpool 3 की cast में हुआ है addition और reveal हुआ है कि कौन प्ले करेगा फ़िल्म में main विलन का किरदार, और इस किरदार

Read More »
Spider man

SPIDER-MAN ACROSS THE SPIDER-VERSE

फिल्म ‘स्पाइडरमैन अक्रॉस द स्पाइडरवर्स’ उन लोगों को और भी अच्छी लगेगी जिनको मार्वल की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से बहुत

Read More »

Mission Impossible 7

Fast X जैसी एक्शन thriller film ने 3 दिनों में ही 50 करोड़ की कमाई करके धुआंधार चौके छक्के मारे हैं। वैसे हॉलीवुड की दुनिया

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected