Zara bachke zara hatke

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है. इसी के साथ ये फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद विक्की कौशल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. सारा अली खान की भी ‘सिम्बा’, ‘केदारनाथ’ और ‘लव आज कल’ के बाद ‘जरा हटके जरा बचके’ चौथी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

उसी के बारे में बात करते हुए, सारा ने साझा किया, “मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं कि मेरे भाई और मां इस फिल्म को देखकर बहुत हंसे, क्लाइमेक्स में रोए और मुझे फिल्म पर गर्व है।

इंदौर के छोटे से शहर में स्थित, जरा हटके जरा बचके की कहानी दो कॉलेज प्रेमी कपिल और सौम्या की कहानी है जो एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। विक्की के साथ सारा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों को नई जोड़ी से प्यार कर दिया है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान की पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी दिखाई गई है, और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई है। यह फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है और बॉक्स ऑफिस पर पर्याप्त चर्चा पैदा कर रही है। कमाई के मामले में, ‘जरा हटके जरा बचके’ ने पहले दिन ₹5.49 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इसने दूसरे दिन ₹7.25 करोड़ जमा करते हुए कारोबार में और उछाल देखा। फिल्म ने अपने तीसरे दिन, जो रविवार को गिर गया, ₹9 करोड़ का शानदार कलेक्शन हासिल किया है।

तीसरे दिन के सफल कलेक्शन के साथ, ‘जरा हटके जरा बचके’ की शुरुआती सप्ताहांत में कुल कमाई ₹21.69 करोड़ हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के दमदार प्रदर्शन ने दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता स्थापित की है।

साथ ही फिल्म की main lead Sara ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट साझा की। उसने अपनी माँ, अमृता सिंह और भाई, इब्राहिम अली खान के साथ एक सिनेमा हॉल में बैठने के एक खूबसूरत पल को कैद करते हुए एक मनोरम तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, सारा और अमृता ने सुरुचिपूर्ण सफेद पोशाक पहनी थी, जबकि इब्राहिम ने एक स्टाइलिश ग्रे शर्ट पहनी थी। तस्वीर के साथ, सारा ने रविवार को अपने प्यारे परिवार के साथ बिताए पल के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक कैप्शन लिखा।

इसके अतिरिक्त, सारा अली खान को सिनेमा हॉल से बाहर निकलते हुए और अपनी कार की ओर जाते हुए दिखाते हुए एक वीडियो सामने आया है। दिलचस्प बात यह है कि कार में अपनी सीट लेने से पहले, सारा ने अपने भाई इब्राहिम को अंदर बैठने के लिए बड़े प्यार से दरबाजा खोला। वह इब्राहिम को प्यार से कार में बिठाती हैं और जाने से पहले fans का आभार व्यक्त करती हैं।दिल को छू लेने वाले पल में, सारा ने लिखा कि, “वह मेरा छोटा भाई है,” जो मेरा critic और सबसे बड़ा supporter भी है.

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी नवीनतम रिलीज ‘जरा हटके जरा बचके’ में उनके अभिनय की सराहना करने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, मैं जरा हटके जरा बचके की रिलीज के बाद जो गर्मजोशी, प्यार और स्वीकृति देख रही हूं, उसके लिए मैं उत्साह और आभार से भरी हुई हूं।”

आपको फिल्म कैसी लगी, हमे comment में Jarur बताये. हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ, तब तक खुश रहें और सेफ रहें. Bye

Manisha Jain

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

judwaa 3

Judwaa 3

जुड़वा फिल्म का एक सीन ऐसा था जिसे सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड वाले ही समझा सकते हैं। Audience ने राकेश रोशन की “किशन कन्हैया” फिल्म

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

Baaghi 4 RAW का घातक mission. Indira Gandhi ki mrutyu ke bad Bharat per Ek anchaha khatra mandra raha tha.. RAW agency ko lag raha

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

सलमान खान अपनी दबंग 3 फिल्म से इस बार audience को अच्छी तरह से entertain नहीं कर पाए खासकर अपने रोमांटिक अंदाज में। फिल्म के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected