Dabangg 4

दबंग फिल्म और दबंग 2 फिल्म इतना popular हुआ था कि, लोग बस हर साल यही उम्मीद करते थे कि बस इस साल कुछ नया आए दबंग 3 फिल्म के रूप में। लेकिन जैसे मानो सलमान खान के चुलबुल पांडे वाले किरदार को किसी की नजर लग गई हो। जहां दबंग फिल्म के दोनों पार्ट सुपर डुपर हिट सबित हुई थी, वही दबंग 3 फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतर पाई थी। Audience को भी कहीं ना कहीं वो कमी खल रही थी जो दबंग और दबंग 2 में थी। उस वक्त तो जैसे तैसे मैनेज हो गया था, लेकिन अब नहीं होगा क्योंकि दबंग फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने ये कहा था कि, वो दूबारा वहीं गलती नहीं करेंगे दबंग 4 में जो उन्होंने दबंग 3 के वक्त की थी वो भी बिना स्क्रिप्ट को स्ट्रॉन्ग बनाना कि और जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करने की।

दबंग 3 फिल्म के वक्त जो किसी ने नहीं सोचा था वो हो गया था, और शायद इसी का असर पड़ा था फिल्म के ऊपर जो दबंग 3 फिल्म ठीक से परफॉर्म नहीं कर पायी थी। हुआ ये था कि, दबंग 3 फिल्म के दौरान फिल्म के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप और फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान के बीच एक बहुत बड़ी लड़ाई हो गई थी जिसे कोर्ट तक जाना पड़ गया था ।जिसके बाद आज तक अरबाज और अभिनव एक साथ कहीं नजर नहीं आए हैं। तो ऐसे में सवाल आता है कि कौन करेगा अब दबंग 4 फिल्म को डायरेक्ट? खबर तो ये आई थी कि दबंग 4 फिल्म के लिए मेकर्स ने डायरेक्टर फाइनल कर ली है, और वो कोई और नहीं तिग्मांशु धूलिया हैं। लोग तो ये तक बोल रहे थे कि, अरबाज और अभिनव की लड़ाई का अगर किसी को फायदा हुआ है तो वो तिग्मांशु धूलिया है।

दबंग 4 फिल्म की official announcement कभी भी हो सकती है, ऐसा फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान का कहना था। एक इंटरव्यू में जब अरबाज से दबंग 4 फिल्म के बारे में पूछा गया था, तो अरबाज ने कहा था कि, दबंग 4 बहुत जल्द आएगी, लेकिन वो इस बार फिल्म को बनाने में कोई हड़बड़ी नहीं करेंगे क्योंकि audience को दबंग फिल्म से यही समझ आया है कि, वो एक मासूम और चंचल सा चुलबुल पांडे उन्हें फिल्म में देखने मिलेगा और कहीं ना कभी audience को सलमान खान का ये किरदार बहुत ज्यादा पसंद है। अरबाज ने ये भी कहा था कि, “सलमान अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं वो जैसे ही फ्री होंगे अरबाज उनसे दबंग 4 के बारे में बात करेंगे” और कुछ स्क्रिप्ट भी है जो सलमान को दिखाएंगे क्योंकि जब तक सलमान स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी।

सलमान खान बहुत मजकिया क़िस्म के इंसान है और ये बात सभी जानते हैं। अभी कुछ वक्त पहले जब सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को प्रमोट करें रहें थे, तो किसी रिपोर्टर ने दबंग 4 फिल्म के बारे में पूछा था तो सलमान खान ने मुस्कराते हुए कहा था कि, इसका जवाब आपको मेकर्स से पूछना चाहिए ना की मुझसे। दूसरे रिपोटर ने सलमान से पूछा की, सर दबंग के तीन पार्ट में से आपका कौन सा पार्ट फेवरेट है ? तो सलमान ने हिंट देते हुए कहा था कि, उनका फेवरेट पार्ट दबंग 4 है। इनडायरेक्टली ही सही लेकिन सलमान खान ने ये बात तो क्लियर कर दी थी कि दबंग 4 फिल्म भी जरूर आएगी लेकिन कब आएगी, इसका जवाब अभी फिल्हाल मेकर्स के पास भी नहीं है, लेकिन मेकर्स ने ये जरूर कहा था कि वो अपडेट करते रहेंगे।

***************************************************दबंग फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान भी कहीं न कहीं चाहते हैं कि, दबंग फिल्म जल्द से जल्द आए क्योंकि वो भी बहुत एक्साइटेड है अपने किरदार को लेकर और वो जानते हैं कि audience भी बहुत एक्साइटेड हैं। अरबाज ने इंटरव्यू में कहा भी था कि, उन्होंने एक नहीं दो सरप्राइज प्लान किया है दबंग 4 फिल्म के लिए। जब अरबाज से सरप्राइज के बारे में पूछा गया था तो अरबाज ने कुछ भी नहीं बताया था, सिर्फ इतना कहा था कि 2-2 सरप्राइज होंगे फिल्म में। कहीं ऐसा तो नहीं कि सलमान खान का डबल रोल देखने मिलेगा audience को। अगर सच में ऐसा होता है तो वाकई दबंग 4 फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दबंग 4 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Sassi pannu की प्रेम कथा हम सभी ने लैला मजनू, हीर रांझा और सोनी महिवाल की अटूट प्रेम कहानी के अफसाने बचपन से सुनते आ

Read More »
Mr. India

Mr. India 2

Mr India 2 Mr India तो हम सब ने ही देखी थी बचपन में हमने देखा कि कैसे Anil Kapoor एक उम्दा technology वाली घड़ी

Read More »
Aashiqui 3 , by kiran yadav , bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Humare is kahani ki shuruat hogi Rahul yaani Sidharth malhotra se jo ki ek middle class family ka ladka hota hai. baaki middle class family

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected