Fighter

ऋतिक रोशन की फिल्मों के मामले में बहुत चूजी है। जब बात फिल्म को चुनने की आती है तो ऋतिक बहुत सोच समझकर फैसला लेते हैं, लेकिन ऋतिक अपने पिचले फिल्म विक्रम वेधा से काफी ना खुश थे, क्योंकि जैसा उन्होंने सोचा था फिल्म वैसा परफॉर्म नहीं कर पायी थी। अब जिस फिल्म में ऋतिक काम कर रहे हैं, वो उनके करियर का गेम चेंजर फिल्म साबित हो सकती है। फाइटर फिल्म इंडिया की पहेली एरियल concept पर बन रही फिल्म है। ऋतिक भी इस फिल्म में अपनी जी जान लगाकर काम कर रहे हैं। मेकर्स ने कहा था कि, फाइटर फिल्म सिर्फ ऋतिक की ही नहीं बल्कि सबके करियर को एक लंबी छलांग देगी जो इस फिल्म से जुड़े होंगे। फिल्म कि शूटिंग लग भाग पूरी हो चुकी है और अब सभी को बेसब्री से इंतजार है फिल्म के रिलीज होने की ।

ऋतिक रोशन अपनी किसी भी फिल्म को बहुत ही शिद्दत से करते हैं ‌। ऋतिक कोशिश करते हैं कि, वो अपनी तरफ से जीतना अच्छे से हो सके उतना अच्छे से परफॉर्म करें और audience के दिलों में अपनी अच्छी image स्ट्रॉन्ग करते जाएं। ऋतिक अपने हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से खुद को ढालना अच्छे से जानते हैं। जब ऋतिक को ये बताया गया था कि, फाइटर फिल्म में उनका रोल एक पायलट का होगा और उन्हें एक पायलट की तरह दिखाना है , तो ऋतिक तुरंत समझ गए थे कि, उन्हें आगे क्या करना था। ऋतिक ने तुरंत फैसला लिया की वो जिम जॉइन करेंगे और पहले से भी ज्यादा फिट होकर दिखाएंगे, ताकि वो पायलट के रोल के लिए अच्छे से तैयार हो सकें। कुछ दिन पहले ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा था की फाइटर फिल्म की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है।

ऋतिक रोशन कभी भी फिल्म की दुनिया में नहीं आना चाहते थे । वो हमेशा से एक बेस्ट डांसर बनना चाहते थे, लेकिन ऋतिक की किस्मत को कुछ और ही मंजूर थी। जहां एक तरफ रितिक एक बहुत अच्छे डांसर बने वही एक बेहतरीन एक्टर भी। जब ऋतिक से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि, सर बाक़ी सारे एक्टर्स हर साल कोई ना कोई फिल्म लेकर आते हैं लेकिन आप इतनी कम फिल्मे क्यों बनते हैं ? तो ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम फैमिली को देना चाहते हैं, और रही बात फिल्म की तो जिस फिल्म की स्क्रिप्ट ऋतिक को अच्छी और unique लगती है ऋतिक उसी फिल्म को करने में विश्वास रखते हैं, और इसलिए उन्होंने फाइटर फिल्म को चुना क्योंकि फाइटर फिल्म की concept नई है बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साथ ही साथ, उसकी कहानी भी बिल्कुल unique है।

फाइनली फाइटर फिल्म के मेकर्स फिल्म की शूटिंग के आखिरी पड़ाव‌ पर पहुंच चुके है , जहां वो फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करेंगे । क्या आप जानते हैं कि, फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने पहले ही ये बता दिया था कि ,वो क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग मुंबई में करेंगे और इसलिए उन्होंने पहले ही 120 घंटे का एक शेड्यूल बना लिया था जिसे हर एक्टर, एक्ट्रेस और क्रू मेंबर्स को फॉलो करना होगा। सिद्धार्थ की फिल्म को लेकर ये dedication देखकर यही लग रहा है कि, बॉक्स ऑफिस पर फाइटर फिल्म आग लगा देगी और audience के उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरेगी। अब इस बात पर कितनी सच्चाई है वो तो फिल्म के आने पर ही पता चलेगा क्योंकि मेकर्स से जितना हो सकता था उन्होंने कर दिया है और अब बारी है फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस की।

फाइटर फिल्म से किसी का सपना पूरा हो या ना हो, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का एक सपना फिल्म रिलीज होने से पहले ही पूरा हो गया है, और वो सपना था जम्मू एंड कश्मीर के गांव पुलवामा में शूटिंग करना। सिद्धार्थ ने एक विडियो पोस्ट करते हुए जम्मू एंड कश्मीर के गवर्नमेंट और वहा के लोकल लोगों को थैंक्यू कहा था उनके सपोर्ट के लिए, क्योंकि उनके साथ के बिना मेकर्स के लिए वहां शूटिंग करना मुश्किल हो जाता। सिद्धार्थ ने ये भी कहा था कि, अगर उन्हें किसी दूसरे फिल्म में फिर से जम्मू एंड कश्मीर आकर शूटिंग करने का मौका मिलेगा तो वो जरूर आएंगे ताकि वो फिर से उन लोगों के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग करे। तो ये कुछ फैक्ट्स है फाइटर फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

SRK की इस साल की सबसे बड़ी projects में “Jawaan” भी शामिल है. Jawaan के teaser को लेकर फिलहाल 2 dates तय की गयी है.

Read More »
Krrish 4,Directed by Rakesh Roshan. With Hrithik Roshan, Amitabh Bachchan, Nora Fatehi, Nawazuddin Siddiqui,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Krrish 4

Krrish यानी Krishna Mehra और उसकी Wife Priya Mehra के बेटे की Entry हमें Krrish 3 में ही देखने को मिल गई थी। जिसका नाम

Read More »

Wanted 2

Salman Khan जो action movie के king हैं। अपने action से सब का दिल दहलाने आ रहे है। अपनी next movie wanted 2 के साथ

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected