War 2

वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को भले ऑडियंस ट्रोल कर रही हो कि वो वॉर 2 फिल्म को डूबा देंगे, लेकिन लगता है कि ऑडियंस ये भूल गई हैं कि, ये वही डायरेक्टर है जिन्होने वेक अप साइड, ये जवानी है दीवानी और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म बनाई थी। हां ये बात अलग है कि सारी फिल्में एक्शन से भरी नहीं थी और वॉर 2 जैसी फिल्म में सिर्फ एक्शन होता है, तो कैसे अयान ये सब मैनेज करेंगे ? हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि अगर अयान के पास कोई मजबूत स्क्रिप्ट होगी तो वो बेशक बॉक्स ऑफिस पर आग लगा सकती है। अयान ने खुद कहा था कि ,उन्‍होंने बहुत सोच समझकर वॉर 2 फिल्‍म को बनाने का सोचा था, और रही बात कोई परेशानी आने की तो वो बे झिझक वॉर फिल्‍म के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की मदद ले लेंगे और अपना बेस्‍ट देने की कोशिश करेंगे।

 

आज कल सलमान खान अपनी फिल्म में कम और दूसरे की फिल्म में कैमियो करते नजर आ रहे हैं। सुनने में ये भी आया है कि जिस तरह सलमान खान ने कैमियो किया था पठान फिल्म में, ठीक उसी तरह वो फिर से वार 2 फिल्म में कैमियो कर सकते हैं, वो भी एक पुलिस ऑफिसर के रूप में। स्पाई यूनिवर्स से आखिरकर सलमान खान भी रिलेट करते हैं, तो कहीं ना कहीं मेकर्स इससे भी एक कनेक्शन दिखा सकते हैं वॉर 2 फिल्म में। ये बात तो सभी को पता ही होगा कि, कैसे पठान फिल्म के आखिरी सीन में सलमान खान ने एंट्री लेकर सभी को चौक दिया था और अब ऐसा लग रहा है कि वही चीज सलमान, वॉर 2 फिल्म में करते नजर आएंगे। अयान ने ये भी कहा था कि, फिल्म में एक नहीं बल्कि काई सारे कैमियो देखने मिल सकते है।

 

वॉर फिल्म की एंडिंग बहुत ही ज्यादा दिलचस्प थी, जहां ये दिखाया गया था कि ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ को मरने के लिए छोड़ दिया था। लेकिन ये बात सभी जानते हैं कि फिल्म के लास्ट सीन में या कहीं भी टाइगर की डेड बॉडी नहीं दिखाई गई थी । तो ये बात तो क्लियर है कि वॉर 2 फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी है और तो और खबर ये भी आ रही है कि, फिल्म में टाइगर का रोल चेंज हो जाएगा और वो पहले से ज्यादा खतरानक हो जाएंगे। यहां तक कि टाइगर ने भी ये कंफर्म कर दिया है कि, वो वॉर 2 फिल्म में नजर आने वाले है। एक जिम से बाहर आते वक्त कुछ रिपोर्टर्स ने टाइगर को स्पॉट कर लिया था और कई सारे सवाल जवाब भी किए थे, जिसमें टाइगर ने ये हिंट दे दिया था कि, वो भी वॉर 2 फिल्म में नजर आएंगे एक नए सरप्राइज के साथ ।

आखिरकर बॉलीवुड में भी स्पाई यूनिवर्स की दुनिया बस ही गई, जहां एक वक्त था जब पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में अधिकतर फैमिली बेस्ड फिल्म बनती थी , अब वही स्पाई एजेंट वाली फिल्मों की भी लाइन लगनी शुरू हो गई है। कुछ ही महीने पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान ने स्पाई यूनिवर्स में एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया था, जिसे तोड़ना काफी मुश्किल है लेकिन शायद उसे तोड़ा जा सकता है, क्योंकि स्पाई फिल्मो की लाइन में फिल्हाल दो फिल्म और है जिसमें एक टाइगर 3 है तो दूसरा वॉर 2 । Audience को ये लग रहा है कि जिस तरह वार फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी ठीक उसी तरह वॉर 2 फिल्म भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनेगी। देखने में ये काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कौन बनता है स्पाई यूनिवर्स का राजा और किसकी फिल्म तोड़ेगी सारे फिल्मो के रिकॉर्ड।

जहां एक तरफ सभी को ये लग रहा है कि वार 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ज्यादा कुछ बड़ा नहीं कर पाएंगे फिल्म में, तो उन सभी को ये बात पता होनी चाहिए कि अयान उन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं जिन्होंने आज तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है । जिसको ये लग रहा है कि, अयान की तैयारी अधूरी है उन्हें बहुत जल्दी ये पता चल जाएगा कि, अयान कोई कच्चे खिलाड़ी नहीं है। खबरें तो ये तक आ रही है कि अयान ने फिल्म से रिलेटेड सारा काम खत्म कर लिया है । अब उन्हें इंतजार है तो बस ऋतिक रोशन के फ्री होने का, उसके बाद अयान भी वार 2 फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स है वॉर 2 फिल्म से संबंधित आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Ajit Doval ye aisa naam hai jisse bharat ka harr shaqs jaanta hai, ye wo insaan hai jisne apni zindagi ki baazi laga kar hamare

Read More »
Karan Arjun 2 , Starts Salman ,Sharukh , By Tannu ,bollyagrdstudioz.com

Karan Arjun 2

11 December 1926 को Delhi हमारे देश भारत की राजधानी में एक लडकी का जन्म हुआ, जिसका नाम Shanti रखा गया।  Shanti एक खुशहाल बच्ची

Read More »

Krrish 4

Krrish 4 की स्क्रिप्ट फाइनल हो गई है और फिल्म के क्रिएटर Rakesh Roshan का कहना है की वो इस बार ऐसा VFXs और CGI

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected