Adipurush

16 जून को मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई। पर कुछ चीजों की वजह से फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंस गई। पर‌ क्या इस कॉन्ट्रोवर्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर हुआ है? तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है बल्कि काफी अच्छे नंबर के साथ आदिपुरुष कमाई कर रही है। अब यह day 2 वर्सेस day 1 कंपैरिजन के मुताबिक तय किया जा रहा है। आदिपुरुष ने पहले दिन 93 करोड की कमाई की तो दूसरे दिन 62 करोड की कमाई की। अगर एसएस राजामौली की आरआरआर की बात की जाए तो इस फिल्म ने पहले दिन 134 करोड़ कमाए, तो दूसरे दिन 88 करोड़। बाहुबली 2 ने पहले दिन 121 करोड़ कमाए, तो दूसरे दिन 90 करोड। और इसमें KGF 2 भी पीछे नहीं है बल्कि फिल्म ने पहले दिन 116 करोड़ कमाए, तो दूसरे दिन 90 करोड़।

अब यह देखना है कि संडे को आदिपुरुष क्या कमाल करती है, जिससे इन तीनों बिग बजट फिल्मों को वो पीछे छोड़ सकती है।

Let’s wait for this!

Poor reviews मिलने के बावजूद भी प्रभास की आदीपुरूष बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है‌ वैसे फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा तो कब का पार किया है वह भी सिर्फ 2 दिनों में। वर्ल्ड वाइड ओपनिंग डे पर फिल्म ने 140 करोड़ कमाए हैं।

हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म वहां पर भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। 2 दिनों में फिल्म ने 37 करोड़ कमाए हैं।

वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में आदिपुरुष ने चौथी पोजीशन हासिल की है। क्योंकि इसमें में पहली तीन फिल्में हैं आरआरआर, KGF चैप्टर 2 और बाहुबली 2।

वैसे आदीपुरूष की स्क्रीनिंग पर नेशनल बैन लगाने की भी मांग हो रही है, पर दूसरी ओर फिल्म रफ्तार पकड़ते हुए थियेटर्स में अच्छी खासी कमाई कर रही है।

देखते हैं आगे चलकर क्या होता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Crew

फिलहाल हम बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म crew को वूमेन-सेंट्रिक या फीमेल-ओरिएंटेड फिल्म ऐसे टैग्स ना देते हुए, हम इसे

Read More »
Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

UP, jaha pe haath जोड़े aur aastha me doobe log hai, toh wahi usi haathon me A.K-47 lekar ghumne waale criminals bhi bahut hai aur

Read More »
Jawan

Jawan

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार को फिल्म बनाने के रिकॉर्ड में कोई भी पीछे नहीं छोड़ सकता। जहां दूसरे एक्टर्स

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected