Gadar 2

गदर2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने यह कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट ने उन्हें थका दिया, एक स्क्रिप्ट के लिए उन्हें 15 साल ‌से स्ट्रगल करना पड़ा। दरअसल इस फिल्म के को-राइटर शक्तिमान फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। वो हर बार अनिल को कहानी सुनाते थे पर अनिल को पसंद नहीं आती थी। इसी तरह 50 scripts उन्होंने रिजेक्ट कर दी और फिर 1 दिन शक्तिमान ने अनिल से कहा कि,” एक स्क्रिप्ट लिखी है, 10 मिनट लगेंगे सुनने के लिए”, तब उनके चेहरे पर जो स्माइल थी उससे अनिल शर्मा समझ गए थे कि शक्तिमान को वो कहानी मिल चुकी है जो उन्हें चाहिए थी। और इसीलिए गदर का आईकॉनिक sequel आने में 22 साल लगे क्योंकि स्क्रिप्ट ने इन लोगों के पसीने छुड़ा दिए थे।

अब देखते हैं की गदर 2 में जो कथा कंटिन्यू होने वाली है वह हमें कितना इंप्रेस कर पाती है और अनिल का यह स्ट्रगल कितना कामयाब हो पाता है।

गदर2 के वैसे 11 अगस्त को रिलीज होने वाली पर अब फिल्म का प्रमोशन करना पड़ेगा जिसके लिए एक ऐसा खास शो है जहां पर प्रमोशन करना फायदेमंद रहता है और वह है द कपिल शर्मा शो।

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में जब भी फिल्में प्रमोट करने जाते हैं, तब मेकर्स को फायदा ही होता है क्योंकि शो और कपिल की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। इसी के चलते हैं अब सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे।

जहां पर सनी अपने ग़दर वाले लूक में पगड़ी पहन कर नजर आए, तो वही सकीना यानी अमीषा पटेल पीच कलर की साड़ी में नजर आई। वैसे उनका लुक सकीना वाला नहीं था, वह मॉडर्न अवतार में नजर आई।

वैसे कपिल इस फिल्म का अच्छे से प्रमोशन करेंगे क्योंकि वो जब छोटे थे तब गदर कल में उन्हें एक रोल मिला था, जो कि वह अच्छे से नहीं कर पाए थे। तो यह सारे किस्से वहां पर खुलने वाले हैं, जिसे सुनने के लिए हमें यह शो देखना पड़ेगा।

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Balwaan 2, Suniel Shetty , Divya Bharti ,Danny Denzongpa,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Balwaan 2

Thumbnail:- Imtihas कौन है? दोस्तों जैसा कि आपने पिछली कहानी में देखा नवनीत काफी कोशिश करता है। रमेश कालिया को पकड़ने की, लेकिन उसकी हर

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

जापान के Amori गांव में रहने वाला Yoshira Tamamori 1936 तक एक normal जिंदगी जी रहा था। 1936 में Yoshira पर कल का इल्जाम लगाया

Read More »
Krrish 4

Krrish-4

Krrish 4 में Female Supervillain के लिए इस बार कई young actresses को approach किया जाएगा. Film के director Rakesh Roshan चाहते है की उनकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected