Adipurush

आदि पुरुष फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी है और इस फिल्म से जुड़ा एक डार्क सीक्रेट अब रिवील हो चुका है।

दो reviewers ने मेकर्स की पोल खोली है। दरसल मेकर्स ने फिल्म के लिए बीच में जो 6 महीने लिए थे, उसमें उन्होंने सौ से डेढ़ सौ करोड़ खर्च किए वह भी PR के लिए। PR machinery खरीद ली और रिव्यूज खरीद लिए ।

दरअसल इस बात का जिस reviewer ने खुलासा किया, उसे यह कहा गया था कि, “आदि पुरुष का ट्रेलर आ रहा है, अपने अपना बैंक अकाउंट चेक कीजिए”। पर इस reviewers ने कहा कि,” भाई मुझसे नहीं होगा, जय श्री राम”। पर वह बंदा हमेशा इस reviewer को मैसेज करता रहता था कि “आप अपने पेड़ रिव्यूज दे दीजिए”।

मतलब इस तरह का कारनामा किया गया है। वैसे Paid reviews की बात से अब सब को जोरदार झटका लगने वाला है। आपका क्या कहना है इस पर?

वैसे 16 जून को रिलीज हुई प्रभास और कृति सेनन के फिल्म आदि पुरुष जिसे डायरेक्टर ओम राऊत ने डायरेक्ट किया,  उसे नेगेटिव response का सामना करना पड़ रहा है, फिर वो डायलॉग्स हो, vfx हो, या मेकर्स की सोच हो।

वैसे ओम राऊत आदि पुरुष को दो पार्ट्स में बनाना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने प्रभास से बात की ताकी prabhas एक और महीना शूटिंग करले। पर प्रभास इस बात के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे बल्कि उन्होंने उनसे और टीम से कहा कि, दो पार्ट्स में फिल्म बनाने से कोई फायदा नहीं होगा। फिर प्रड्यूसर ने भी अपना फैसला पोस्ट पोन किया और फिल्म को 500 से 600 करोड़ में बनाया। अगर सेकंड पार्ट को भी बनाया जाता तो 1000 करोड़ से ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते। अब अगर आदि पुरुष पहले ही पार्ट में पैसे वसूल नहीं कर पा रही है, तो दो पार्ट्स बनाकर क्या फायदा होता?

पर ott डीलिंग में मेकर्स ने250 करोड़ की डीलिंग की है Amazon प्राइम वीडियो के साथ, तो वहीं फिल्म के तेलुगु rights बेचे गए 185 करोड़ में।

वैसे यह two part strategy सुनने वाले ओम राऊत की सोच को hatsoff करेंगे, मतलब in a sarcastic way ।

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham 3 ,Directed by Rohit Shetty. , Ajay Devgn, Akshay Kumar, Deepika Padukone,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Singham 3

अभी तक हमने आपको एक सीन सुनाया है जिसमे हमने आपको hint दिया है की कहा पर गड़बड़ होने वाली है तो चलिए आपको बताते

Read More »
Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Aashiqui movie ki khasiyat 90s ke logo ke alawa koi dusra nhi bata sakhta hai. Jitna ye movie apne script se mashur hua utna hi

Read More »
Wanted 2 , Salman Khan , By Rashmi , bollygradstudioz.com

Wanted 2 part 5

Wanted movie जो 2009 में आई थी। जिसमें mumbai के smuggling gang के बीच के tassel को दिखाया गया था। जिसके hero salman khan थे।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected