Adipurush

फिल्म आदि पुरुष कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने के बाद और बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस द्वारा फटकार ने के बाद मेकर्स को काफी नुकसान हो रहा है, पर इसका प्रभास के करियर पर कोई असर नहीं हो रहा। यह पैन इंडिया स्टार अब अपनी अगली फिल्म भी साइन करने जा रहे हैं।

अब वह कनाडा प्रोडक्शन हाउस के अंडर काम करने वाले हैं। KVN productions एक pan इंडिया फिल्म बना रहा है जिसके लिए प्रभास को तगड़ा paycheque देने का फैसला भी किया जा रहा है। वैसे फीस के मामले में prabhas आगे रहते हैं जैसे कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्में सालार और स्पिरिट के लिए डेढ़ सौ करोड़ लिए है, वहीं उन्होंने आदि पुरुष के लिए 120 करोड़ लिए थे। वैसे इस सब के बाद एक हॉरर कॉमेडी फिल्म Raja Deluxe के साथ भी वह स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं पर इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फीस कम कि है ताकी फिल्म का बजट बैलेंस रहे।

तो तात्पर्य यह है कि आदि पुरुष के नुकसान का प्रभास के करियर पर या उनके स्टारडम पर कोई असर नहीं हुआ।

फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद, फिल्म का रिस्पांस देखने के बाद प्रभास रुके नहीं है बल्कि वह अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। पर फिर भी उन्हें इस बात का बुरा लग रहा है कि उन्होंने फिल्म में हंड्रेड परसेंट देकर भी ऐसी क्या वजह है जिसकी वजह से फिल्म को  रिजेक्ट किया गया।

दरसल रिलीज से कुछ वक्त पहले वह यूएस निकल गए थे। पर‌ फिल्म रिलीज के बाद वो डायरेक्टर ओम राऊत के टच में थे फिल्म का रिस्पांस जानने के लिए। उस वक्त फिल्म को डिजास्टर कहलाए जाना उन्हें बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था।

प्रभास का यह कहना है कि जब वह शूटिंग कर रहे थे तब हर टीम मेंबर को यही लग रहा था कि वह कोई माइलस्टोन बना रहे हैं पर असल में ऐसा कुछ हुआ नहीं।

अब देखते हैं कि उनकी आने वाली फिल्में क्या कमाल करती है और उन्हें कितनी उम्मीद है अपनी आने वाली फिल्मों से।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

munna bhai 3

Munna Bhai-3

2003 में आई film “Munna Bhai MBBS” से अपनी directorial debut करने वाले Rajkumar Hirani के लिए भी Munna Bhai उनके मन में ख़ास जगह

Read More »
BADE MIYAN CHOTE MIYAN 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

30 फरवरी 2022 को आगरा में रहने वाले कुलदीप सिंह का लड़का बाहर खेलने गया हुआ था लेकिन होता नहीं। दिन से शाम हो जाती

Read More »
Jawan, Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

30 सितंबर 1993 को सुबह के लगभग 4:00 बजे Latur, Usmanabad के अनेकों गांव भूकंप की वजह से पूरी तरह ध्वस्त हो चुके थे। इस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected