Adipurush

फिल्म आदि पुरुष कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने के बाद और बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस द्वारा फटकार ने के बाद मेकर्स को काफी नुकसान हो रहा है, पर इसका प्रभास के करियर पर कोई असर नहीं हो रहा। यह पैन इंडिया स्टार अब अपनी अगली फिल्म भी साइन करने जा रहे हैं।

अब वह कनाडा प्रोडक्शन हाउस के अंडर काम करने वाले हैं। KVN productions एक pan इंडिया फिल्म बना रहा है जिसके लिए प्रभास को तगड़ा paycheque देने का फैसला भी किया जा रहा है। वैसे फीस के मामले में prabhas आगे रहते हैं जैसे कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्में सालार और स्पिरिट के लिए डेढ़ सौ करोड़ लिए है, वहीं उन्होंने आदि पुरुष के लिए 120 करोड़ लिए थे। वैसे इस सब के बाद एक हॉरर कॉमेडी फिल्म Raja Deluxe के साथ भी वह स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं पर इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फीस कम कि है ताकी फिल्म का बजट बैलेंस रहे।

तो तात्पर्य यह है कि आदि पुरुष के नुकसान का प्रभास के करियर पर या उनके स्टारडम पर कोई असर नहीं हुआ।

फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद, फिल्म का रिस्पांस देखने के बाद प्रभास रुके नहीं है बल्कि वह अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। पर फिर भी उन्हें इस बात का बुरा लग रहा है कि उन्होंने फिल्म में हंड्रेड परसेंट देकर भी ऐसी क्या वजह है जिसकी वजह से फिल्म को  रिजेक्ट किया गया।

दरसल रिलीज से कुछ वक्त पहले वह यूएस निकल गए थे। पर‌ फिल्म रिलीज के बाद वो डायरेक्टर ओम राऊत के टच में थे फिल्म का रिस्पांस जानने के लिए। उस वक्त फिल्म को डिजास्टर कहलाए जाना उन्हें बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था।

प्रभास का यह कहना है कि जब वह शूटिंग कर रहे थे तब हर टीम मेंबर को यही लग रहा था कि वह कोई माइलस्टोन बना रहे हैं पर असल में ऐसा कुछ हुआ नहीं।

अब देखते हैं कि उनकी आने वाली फिल्में क्या कमाल करती है और उन्हें कितनी उम्मीद है अपनी आने वाली फिल्मों से।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Waise toh jab bhi chennai express ka naam aaya hai, humare saamne Deepika Padukone aur SRK ki issi naam ki film hi yaad aayi hai.

Read More »

Animal

रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में आने के बाद चॉकलेट बॉय या रोमांटिक हीरो इस तरह की तारीफे अपने नाम कर ली। पर अब उन्हें Casanova

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

Kahani ki starting hoti hai 3 November 2022 se. hum Indian Airlines ki flight IC-814 ko dekhte hai jo Delhi se Dubai ke liye take

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected