Dabangg 4

दबंग फिल्म के रिलीज होते ही उसने पहले ही दिन 51 करोड़ कमा लिए थे वो भी सिंगल स्क्रीन से। जब फिल्म को मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर उतारा गया तो उसने माई नेम इज खान को भी पीछे कर दिया था। मेकर्स को जब पता चला कि फिल्म मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर उतारी गई थी, तो वो काफी खुश हुए थे वो समझ गए थे कि, फिल्म को अब ब्लॉकबस्टर होने से कोई भी रोक नहीं सकता है। फिल्म की इस सफलता के बाद ही मेकर्स ने दबंग 2 फिल्म की announcement कर दी थी और दबंग 2 भी एक मल्टीप्लेक्स era की फिल्म बन गई थी। इस एक्साइटमेंट में मेकर्स ने दबंग 3 फिल्म बनाई थी, लेकिन मेकर्स को जितनी उम्मीदें थी फिल्म से , फिल्म उस उम्मीद पर नहीं उतर पाई थी लेकिन अब मेकर्स फिर से दबंग 4 फिल्म को मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर उतार कर ही रहेंगे और ऐसा उन्होंने खुद कहा है। दबंग 4 फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है, और अब जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

मेकर्स ने दबंग फिल्म को बनाने के वक्त एक बहुत बड़ा रिस्क लिया था और वो रिस्क का था टॉलीवुड से कास्टिंग करना वो भी विलेन के रोल के लिए। मेकर्स ने जब सोनू सूद को कास्ट करने का फैसला किया था, तो सलमान खान को सबसे ज्यादा सोनू पर विश्वास था। सलमान को लगता था कि, सोनू में वो विलेन वाली बात है इसलिए उन्होंने सोनू को ही फाइनल किया था छेदी सिंह कि रोल के लिए। फिल्म रिलीज हुई उसके बाद क्या था, जब audience का रिएक्शन आया तो मानो सलमान का सीना और भी ज्यादा चौड़ा हो गया था, क्योंकि audience को सोनू का काम बहुत पसंद आया था। यहां तक कि मेकर्स ने ये फैसला कर लिया था कि, अब वो दबंग 2 में भी किसी साउथ के एक्टर को विलेन के रोल के लिए कास्ट करेंगे और मेकर्स ने वैसा ही किया। अब देखना ये है कि कौन बनेगा दबंग 4 फिल्म का विलेन और कौन लेगा सलमान खान से पंगा।

दबंग फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने ये क्लियर बोल दिया है कि, दबंग 4 फिल्म बिल्कुल अलग होगी और उसके किरदार को भी थोड़ा inhance करके दिखाया जाएगा। अरबाज तैयार हैं दबंग 4 फिल्म को लाने के लिए लेकिन वो चाहते हैं कि, फिल्म की कहानी ऐसी हो जो audience को पसंद आए इसलिए उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि, audience अब फिल्म में कुछ हटकर और नया देखना चाहती हैं इसलिए वो अभी तक दबंग 4 नहीं बना पाये है। उन्होंने ये भी कहा था कि, काम जारी है और बहुत जल्फिद ल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। सलमान खान ने भी कहा था कि, अब वो बिना रिस्क लिए फिल्म में काम करेंगे क्योंकि दबंग 3 फिल्म audience को कुछ खास पसंद नहीं आई थी और अब वो चाहते हैं कि दबंग 4 फिल्म को देखकर audience दबंग 3 फिल्म कि कमीयों को भूल जाएं और शायद इसलिए दबंग 4 फिल्म की स्क्रिप्ट्स को सलमान रिजेक्ट पर रिजेक्ट किए जा रहे हैं।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, By Vash Vashishtha bollygradstudioz.com

Tiger 3

दुबई के फिल्म क्रिटिक ने सोशल मीडिया के जरिए कह दिया था कघ, कैटरीना कैफ ने कहा है कि टाइगर 3 के बाद वो सलमान

Read More »

Dabangg 4

Dabangg 4 Part 1 Thumbnail कहां चले salman khan Question Kaun sa mission Mila dabang Khan ko? Kaun se Shahar Se shuru hogi film ki

Read More »

Ramayan

Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर लोगों में फिर सवाल उठने लगा है. इस बार यह सवाल film की casting को लेकर है. लोग Ranbir

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected