Krrish 4

क्रिश 4 फिल्म में नहीं होगा वीएफएक्स का इस्तमाल और ऐसा खुद क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा था। राकेश जी चाहते हैं कि, क्रिश फिल्म की जो खुबसुरती है उसे वो वीएफएक्स से नहीं बिगाड़ना चाहते । उन्होंने ये भी कहा था कि, फिल्म में वो वीएफएक्स का इस्तेमान करेंगे लेकिन ऐसे करेंगे कि audience को पता भी नहीं चलेगा। राकेश जी ने अभी जितनी फिल्में देखी है audience ने उसे वीएफएक्स की वजह से ना पसंद किया है और राकेश जी क्रिश 4 फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। राकेश जी का कहना है कि, क्रिश फिल्म का जो जादू है audience के बीच वो उसे वीएफएक्स की वजह से नहीं बरबाद करना चाहते हैं, वो चाहते हैं कि, जब audience क्रिश 4 फिल्म को देखें तो उन्हें वही महसुस हो जो क्रिश के बाकी सीरीज को देखने वक्त audience को होता है और अब तो बहुत जल्द क्रिश 4 की भी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Audience के साथ-साथ मेकर्स को भी ये यकीन है कि, क्रिश 4 फिल्म सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगी और एक नया ही रिकॉर्ड बनाएगी साइंस फिक्शन फिल्म की दुनिया में। अभी जितनी भी फिल्म आ रही है वो सारी कि सारी एक दूसरे के रिकॉर्ड थोड़ी रह रही है, लेकिन अगर साइंस फिक्शन फिल्म की बात कि जाए तो बहुत कम ही ऐसी फिल्में है जो साइंस फिक्शन पर बेस्ड हो और अब मेकर्स को ऐसा लग रहा है कि, क्रिश 4 फिल्म एक ऐसा रिकॉर्ड बनाएगी जिसे तोड़ने के लिए दूसरी फिल्म के मेकर्स को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी और कोई ऐसी कहानी लानी होगी जो audience को बिल्कुल नई और unique लगे। क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा था कि, स्क्रिप्ट लग भाग तैयार ही है बस थोड़ी बहुत बदलाव करनी बाकी है उसके बाद राकेश फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यहां तक कि ऋतिक रोशन ने भी कहा था कि, वो साल 2023 के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

जहां एक तरफ फिल्म क्रिश 4 के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल कर लिया गया है, लीड एक्टर कि रोल लिए वही मेकर्स विलेन की तलाश में हैं और सोर्स से ये खबर सामने आई है कि, क्रिश 4 फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कास्ट किया जाएगा विलेन के रोल के लिए। जब मेकर्स ने नवाजुद्दीन के बारे में पूछा था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, अभी वो कास्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं बोल सकते हैं, लेकिन जैसी ही कास्टिंग फाइनल हो जाएगी मेकर्स खुद पूरी कास्टिंग के साथ इंटरव्यू करेंगे और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। नवाजुद्दीन से भी पूछे जाने पर उन्हें मुस्कुराते हुए कहा था कि, अगर उन्हें क्रिश 4 जैसी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो वो जरूर करना चाहेंगे लेकिन अभी उन्हें कोई भी फिल्म से रिलेटेड ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है और अगर उन्हें क्रिश 4 फिल्म से कोई ऑफर आएगा तो वो जरूर audience को खुद बताएंगे।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

Roohi के पिता विवेक की होली की छुट्टी समाप्त हो गई विवेक की duty जाने का समय आ गया था। इस तरह भारी मन से

Read More »
Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

Thumbnail DCP को लागा तगड़ा झटका 15 feb 1995 रात के 10:00 बजे क्राइम ब्रांच मुंबई जय हिंद सर वह सताया के एक आदमी को

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में आती हैं, जिनमें से हिट-फ्लॉप की होड़ लगती ही रहती है। ऐसे में कुछ ऐसी भी फिल्में होती हैं

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected